चलो अपने पालतू जानवर को नहीं कहना सीखें

हमारे पालतू जानवर को नहीं कहना सीखें
हमारे पालतू के लिए हमारे कुत्ते के लिए कोई कहने के लिए जानें, भाषा स्पष्ट और पारदर्शी होना चाहिए, कि हम कर आवाज या इशारों के स्वर में कोई बदलाव उन्हें कहने के लिए आप सभी को प्राप्त होगा उन्हें भ्रमित करने के लिए है और कैसे वे नहीं सोच सकते हैं, बहुत कम व्याख्या हम आपको क्या बताना चाहते थे, वे इससे गुज़रते हैं और अंत में वे हमारे ऊपर ध्यान दिए बिना, एक बधिर कान को बदल देते हैं।

कोई एक है और इनकार का मतलब किसी भी कार्य, कोई नाम या अलग intonations कुछ मामलों में पिछले पर मैं कहता हूँ एक कम नहीं, लगभग एक नहीं, या नहीं या कर सकते थे, यह है कि प्रदर्शन पर प्रतिबंध है नहीं, लेकिन मुझे गलत नहीं है, यह कुत्तों के लिए समझ में जब मैं शब्द का अर्थ नहीं सिखा हमेशा मैं क्या कर एक ही स्वर-शैली का उपयोग कर बहुत मुश्किल है और है कि यह एक इशारा या अभिव्यक्ति मेरे चेहरे पर दिखा के साथ है मेरी गुस्से में, क्योंकि हमारे पालतू डबल इरादे कभी नहीं समझ सकते हैं, जो मनुष्य कई बार उपयोग करते हैं। एक स्पष्ट और सीधा संदेश भ्रम से बचाता है: "मैं नहीं चाहता कि आप गलत, अवधि क्या करें।" इस तरह आप महसूस करेंगे कि आप कभी भी भ्रमित किए बिना जल्दी और आसानी से सीख सकते हैं।

अपने साथी (कुत्तों) और विशेष रूप से अपनी मां पहली शिक्षक है आप कुछ सिखाता है, व्याख्यात्मक विवरण में संगम नहीं है अगर कुछ उसी तरह वे पहले चेतावनी प्राप्त है और यदि वे समझ में नहीं आता में किए गए एक ग्राउल करने की ज़रूरत नहीं है, नुकसान के बिना कानों का एक छोटा सा टग लेकिन उसे अपने छोटे दिमाग के रिकॉर्ड के लिए पर्याप्त निर्णायक रूप से चेतावनी दी जाती है जो कि नहीं किया जा सकता है, अवधि। हम तो अच्छा गाइड, शिक्षकों और हमारे पालतू के लिए नेताओं हो सकता है और उन्हें एक अच्छी तरह से कहा और पर्याप्त समय पर नहीं सिखा रहा है उसी तरह यह माँ किया था और अपने समय के साथ सच में चेतावनी दी है चाहिए, रिसेप्टर्स और आज्ञाकारी हैं, लेकिन मुझे हमेशा एक ही छेड़छाड़ का उपयोग करने और मेरे चेहरे पर एक ही इशारा करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है, वहां कोई पालतू जानवर नहीं है जो उचित भाषा का उपयोग करते समय समझ में नहीं आता है।




विश्वास है कि आप को पढ़ाने के लिए योग्य नहीं हैं, या आप की आवश्यकता एक विशेष सीखने एक झूठ है, घर पर अच्छा रहने के नियमों को सिखा सकते हैं और आप धैर्य रखना चाहिए और sulfurarte नहीं या इस रूप में निराश प्रतिकूल उनके व्यवहार को प्रभावित और कैसे होगा कहा एक टीवी चरित्र जब मेरे दोस्त देखता है "आप धैर्य है कि" संघर्ष तरफ से बचने और मूर्ख नहीं समझती, अगर इस तरह से मुझे अकेला छोड़ दो को देखने के लिए एक सा खेलने के लिए पसंद करते हैं।

जब आप सीखने की अवधि में होने के दौरान हम, स्कूल जाने से पसंद नहीं है, और घर पर खेल रहे रहना पसंद करते हैं, अपने दोस्तों के एक ही होता है, खासकर अगर वे पिल्लों हैं तो एक बात आप के बारे में पहले पता होना चाहिए और कक्षा के दौरान यह है कि आपकी इंद्रियों और ध्यान केवल आप पर केंद्रित हैं, इसलिए स्थान और उपयुक्त क्षण बहुत महत्वपूर्ण हैं। उदाहरण के लिए आप दिन की गर्मी बाहर ले नहीं है, या एक पार्क है, जहां अन्य मित्रों सहमत या लगभग रात जब वे सोने के लिए संवेदनशील, अकेले के बाद जाने के लिए उसे सिखाने के लिए अपने कुत्ते को आप के साथ चलना चाहते हैं, खाएं, क्योंकि हालांकि अपनी आवश्यकताओं के टहलने की आवश्यकता कक्षा में रहने के लिए संवेदनशील नहीं कर रहे हैं, तो आप हमेशा सामान्य ज्ञान सिखाने और अपने आप को पूछने का मानसिक व्यायाम करने के लिए उपयोग करना चाहिए `मैं ऐसी बात पारित चाहेगा?` यदि आपका उत्तर `नहीं` है तो यह आपके मित्र के लिए भी लागू होता है।

आखिरकार मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि कोई पालतू जानवर नहीं है जो सीखता नहीं है, या जो सीखना नहीं चाहता है, क्योंकि नेता का पालन करने और पालन करने का तथ्य बहुत संतोषजनक है, जो अस्तित्व में है, वह कई स्वामी हैं, जो समय नहीं देते हैं या आप उन्हें सिखाना चाहते हैं, और वे इसे अकेले कभी हासिल नहीं करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षणअपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षण
क्या आप जानते हैं कि अपने कुत्ते को सही तरीके से कैसे पहनना है?क्या आप जानते हैं कि अपने कुत्ते को सही तरीके से कैसे पहनना है?
कुत्तों की भाषाकुत्तों की भाषा
एक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओएक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओ
कुत्तों के शांत होने के संकेतकुत्तों के शांत होने के संकेत
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
अपने कुत्ते को नहीं कहेंअपने कुत्ते को नहीं कहें
कुत्ते के कानकुत्ते के कान
एक बिल्ली के लिए आदेशएक बिल्ली के लिए आदेश
मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
» » चलो अपने पालतू जानवर को नहीं कहना सीखें
© 2022 TonMobis.com