पृथक्करण चिंता вїquг © है और इसका पता कैसे लगाया जाए?

कुत्तों के बीच तनाव या अलगाव चिंता बहुत आम है। एक अध्ययन का अनुमान है कि कुत्ते की आबादी का 15% अलगाव से तनाव पैदा कर सकता है। यह पता लगाने के लिए कि क्या आपका कुत्ता अलग होने की चिंता से पीड़ित है? यह विभिन्न तरीकों लेकिन आम mГЎs घर पर फर्नीचर या पौधों को नष्ट कर रहे हैं में खुद को प्रकट कर सकते हैं, अनुपयुक्त स्थानों में अपनी आवश्यकताओं बनाने या obsessively भौंकने (बाध्यकारी भौंकने, और भीषण आवाज़ कराहना, आदि)। कारण क्या है? इस चिंता को आम तौर पर, ओएस ± अपने dueГ पर उच्च निर्भरता के साथ कुत्तों में प्रकट होता है इससे पहले कि आप घर के आसपास आप का पीछा करते हुए जाना है, जब आप कुत्ते एक पार्टी भौंकने की सवारी और आप के ऊपर कूद और आम तौर पर एक पल के लिए आप से अलग नहीं लौट जब आप एक ही स्थान पर होते हैं।582764_454801757885296_429359766_nयह स्पष्ट किया जाना चाहिए कि घर में चीजें नष्ट करने वाले सभी कुत्तों को अलग होने की चिंता से पीड़ित नहीं होने पर, हमें ध्यान रखना चाहिए कि कुत्ते की उम्र (0 से 3 साल के बीच अधिक आम है), घंटे वे अकेले हैं, आदि वहाँ है

कभी-कभी यह केवल ऊब जाता है, इस मामले में हमें अपने कुत्ते को उन घंटों को प्रेरित करना चाहिए कि वह अकेले रहेंगे। हमारे लेख को पढ़ें जब मैं नहीं हूं तो अपने कुत्ते का मनोरंजन करने के लिए क्या करना है?

  • शुरुआत से आपको घर छोड़ने के लिए परिचित करें . 10-15 मिनट की अवधि के साथ शुरू करें और आप बाहर निकलने का समय बढ़ाते हुए देखते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप चिंता का स्तर देखें जिसके साथ आपका कुत्ता आपको प्राप्त करता है।
  • जब आप वापस आते हैं तो पार्टी छोड़ने या सेट अप करने पर कुत्ते को अलविदा मत कहो . हम सभी यह देखना चाहते हैं कि जब वह हमें देखता है तो हमारे कुत्ते को कितना ख़ुशी मिलती है, लेकिन यह स्वस्थ नहीं है और आप उसकी निर्भरता की पुष्टि करते हैं। जब वह छोड़ देता है और जब वह लौटता है तो उसे अनदेखा करें। अपनी वापसी के 10 मिनट बाद, एले खर्च करें, उसके साथ खेलें और उसे वह सब छेड़छाड़ दें जो वह हकदार है।
  • कुछ सकारात्मक के साथ अपनी प्रगति से संबंधित है . जब आप घर पर हों, तो अपने सभी खिलौनों को पहुंच के भीतर न छोड़ें, या उन्हें बहुत सारी उपहार दें। जाने से पहले, खिलौनों को रखें और उसे वह भोजन दिखाएं जो आपको घर पर सबसे अच्छा पसंद है। वह अपनी चीजों से इतना सतर्क और खुश होगा कि वह यह भी ध्यान नहीं देगा कि आप जा रहे हैं। आपको उस मनोरंजन के साथ संगत होना चाहिए जो आप उसे छोड़ते हैं और वह घंटों अकेले रहेंगे। 10 में से 2 घंटे में भोजन के 2 टुकड़ों को देखने के लिए यह वही नहीं है।
  • यदि आप समय ले सकते हैं और घर छोड़ने से पहले चलना चाहते हैं . हमें मानसिक थकान के साथ शारीरिक थकान को जोड़ना चाहिए।



प्रत्येक कुत्ते को प्रत्येक के आधार पर कम या ज्यादा समय की आवश्यकता होती है। इन 4 कार्यों में सुसंगत रहें और आप देखेंगे कि यह कैसे सुधारता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पृथक्करण चिंतापृथक्करण चिंता
कुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंताकुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंता
कुत्तों में शीर्ष 10 व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में शीर्ष 10 व्यवहार की समस्याएं
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
मेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँमेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँ
मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?
मेरा कुत्ता लगातार भौंक रहा है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरा कुत्ता लगातार भौंक रहा है, मैं क्या कर सकता हूं?
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
कुत्ते को नष्ट करना | अलगाव चिंताकुत्ते को नष्ट करना | अलगाव चिंता
» » पृथक्करण चिंता вїquг © है और इसका पता कैसे लगाया जाए?
© 2022 TonMobis.com