अलगाव चिंता का इलाज करने के लिए कोंग

अलगाव चिंता का इलाज करने के लिए कोंग

कई कुत्ते अलग-अलग चिंता का सामना करते हैं जब उनके मालिक उन्हें घर पर अकेले छोड़ देते हैं। कभी-कभी हम अंतहीन भौंकने, कुत्तों के पेशाब और यहां तक ​​कि कुत्तों के बारे में बात करते हैं जो पूरे घर को नष्ट करते हैं क्योंकि वे बड़ी चिंता का सामना करते हैं।

ExpertoAnimal के इस लेख में हम काम करने जा रहे हैं अलगाव चिंता के लिए कॉंग.

हालांकि हां, याद रखें कि एक प्रभावी परिणाम के लिए और आपके कुत्ते के लिए इस समस्या से पीड़ित होना बंद करने के लिए आपको एक चिकित्सक या पेशेवर विधिवत शीर्षक पर जाना होगा।

आपको भी रुचि हो सकती है: सांप के काटने से पहले पालन करने के लिए कदम
सूची

अलगाव चिंता में कोंग का उपयोग प्रभावी क्यों है

बाजार में हमें मिलने वाले अन्य खिलौनों के विपरीत, कॉंग एकमात्र ऐसा है हमारे पालतू जानवर की सुरक्षा की गारंटी देता है चूंकि इसे इंजेस्ट करना असंभव है और इसे तोड़ना संभव नहीं है (हम उन्हें विभिन्न शक्तियों के पाते हैं)। याद रखें कि जो भी ताकत है, आप उन्हें Miscota में खरीद सकते हैं।

पृथक्करण चिंता एक बहुत ही जटिल प्रक्रिया है कि अक्सर नव अपनाया पीड़ित उन्हें लागत कि अपने नए जीवन शैली कुत्तों आदत हो जाती है। टूट फर्नीचर, मूत्र और आँसू कुछ विशिष्ट व्यवहार कर रहे हैं: इन कुत्तों को ठीक से उम्मीद है कि वे वापसी के साथ एक गैर में उनके मालिकों की गति और अभिनय के साथ दुखी कर रहे हैं।

कुत्तों वे कोंग में आराम करने के लिए एक रास्ता पाते हैं और इस मामले का आनंद लें, इन मामलों में एक बहुत उपयोगी उपकरण। यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि आपको इसका उपयोग कैसे करना चाहिए।

अलगाव चिंता में कोंग का उपयोग प्रभावी क्यों है

अलगाव चिंता के लिए आप कोंग का उपयोग कैसे करना चाहिए

शुरुआत के लिए पता करने के लिए सूचित करने के लिए कैसे काम करता है कांग की जरूरत है: यह एक खिलौना है कि आप या तो भोजन सलाखों, pâté और फ़ीड के बहुत सारे भरना होगा है, विभिन्न प्रकार के अपने कुत्ते के लिए प्रेरणा मिल जाएगा।




अलगाव चिंता को कम करने के लिए आप 4-7 दिनों के लिए शुरू करेंगे जब आप घर पर खुद को पाते हैं तो कॉंग का उपयोग करना , इस तरह कुत्ता इसे सकारात्मक तरीके से और विश्राम के क्षण में समझ जाएगा।

एक बार कुत्ता पहले से ही कॉंग के संचालन को समझता है और इसे एक मजेदार और आराम से जोड़ता है, तो आप घर छोड़ते समय इसे एक आदत में छोड़ना शुरू कर सकते हैं। जब आप उपस्थित होते हैं तो आपको कॉंग का उपयोग करना जारी रखना चाहिए।

इन दिशानिर्देशों के बाद आपका कुत्ता आराम से शुरू हो जाएगा जब आप घर पर नहीं होते हैं, इस प्रकार उनकी अलगाव चिंता कम हो जाती है।

अलगाव चिंता के लिए आप कोंग का उपयोग कैसे करना चाहिए

अगर आपको अलग-अलग चिंता से छुटकारा नहीं मिलता है तो आपको क्या करना चाहिए

पृथक्करण चिंता एक समस्या है जो हमारे पालतू जानवरों में तनाव उत्पन्न करती है। इस कारण से अगर कॉंग के उपयोग के साथ हम यह नहीं प्राप्त करते हैं कि स्थिति में सुधार होता है तो हमें इसके बारे में सोचना चाहिए एक विशेषज्ञ के पास जाओ ethologist या एक कुत्ते शिक्षक।

इसी तरह हम अपने बेटे को मनोवैज्ञानिक के पास ले जाएंगे यदि उसे मानसिक या चिंता की समस्या है तो हमें इसे अपने पालतू जानवर में करना चाहिए। तनाव से राहत एक स्वस्थ, खुश और शांत कुत्ते को प्रभावित करेगी।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अलगाव चिंता का इलाज करने के लिए कोंग , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पृथक्करण चिंतापृथक्करण चिंता
चिंता के साथ कुत्तों के लिए फेरोमोन, क्या वे प्रभावी हैं?चिंता के साथ कुत्तों के लिए फेरोमोन, क्या वे प्रभावी हैं?
घर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेलघर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेल
कुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंताकुत्तों और समय की अवधारणा: अलगाव चिंता
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
» » अलगाव चिंता का इलाज करने के लिए कोंग
© 2022 TonMobis.com