आतिशबाजी के दौरान अपने बालों को शांत करने के लिए 5 युक्तियाँ

समाचार-03

जबकि बाहर हर कोई उत्सव का आनंद लेता है स्वतंत्रता का चिल्लाओ आतिशबाज़ी के साथ, हमारे लिए पोस्तीन का हमें प्रकाश या ध्वनि पसंद नहीं है। हम सोबिंग, हिलाने, पेंटिंग, ध्यान के लिए चरम खोज पर प्रतिक्रिया करते हैं और कुछ मामलों में, हमने भागने की कोशिश कर रहे दरवाजों को भी मारा।

यही कारण है कि हम सोचते हैं आतिशबाजी के कारण आपके प्यारे की चिंता को शांत करने के लिए 5 युक्तियाँ.

01

1.- व्यायाम: दिन के दौरान, आतिशबाजी शुरू होने से कुछ घंटे पहले अपने कुत्ते का प्रयोग करें। आप दौड़ने या चलने के लिए उसे पार्क में ले जा सकते हैं। मुद्दा यह है कि आप जितना संभव हो उतना ऊर्जा खर्च करते हैं ताकि रात में आप थके हुए और आराम से हों।

02

2.- कि आपकी बालों को आरामदायक है। अपने प्यारे को घर के अंदर रखें, अधिमानतः उन जगहों पर जहां वे आरामदायक और सुरक्षित महसूस करते हैं। दरवाजे और खिड़कियां बंद करें ताकि शोर कम हो और यदि आवश्यक हो तो बंद पर्दे और अंधा ताकि प्रकाश इसे परेशान न करे।

03

3.-घर पर्यावरण: प्रकृति या शास्त्रीय संगीत की आवाज़ के साथ अपने कुत्ते के लिए एक आरामदायक वातावरण बनाएं। यह एक विचलनकर्ता के रूप में काम करेगा। आप 100% प्राकृतिक सुखदायक स्प्रे पर दुबला हो सकते हैं जो आपको आराम से रखने में मदद करेगा।




समाचार-07

04

4. छूट: आतिशबाजी शुरू होने से आधा घंटे पहले अच्छी मालिश के साथ विश्राम कार्य को पूरक बनाएं। सिर पर शुरू करें, जब तक आप पैरों तक नहीं पहुंच जाते, तब तक गर्दन और रीढ़ की हड्डी के साथ जारी रखें, ताकि आपको सिर से पैर की अंगुली में आराम मिले।

एंटी-स्ट्रेस टी-शर्ट जैसे विकल्प हैं जो आपके बालों पर एक गले लगाते हुए थोड़ा दबाव डालते हैं।

समाचार-04

05

5.-इस पल पर ध्यान दें: आतिशबाजी खत्म होने के दौरान, आतिशबाजी खत्म होने तक अपने प्यारे दोस्त को आश्वस्त करने के लिए कुछ समय दें। दिन के दौरान अपने कुत्ते को तैयार करने के बावजूद, आप अभी भी तनाव महसूस करेंगे और आपको यह जानने की जरूरत है कि सबकुछ ठीक होगा।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने बालों वाले लोगों के पास पायरोटेक्निक का उपयोग करना न भूलें। अंत में आप यह जानकर कैसे जश्न मनाते हैं कि आपका बालों वाला दोस्त पीड़ित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
5 कुत्ते को फायरकेकर्स और जोर से शोर के डर से शांत करने के लिए युक्तियाँ5 कुत्ते को फायरकेकर्स और जोर से शोर के डर से शांत करने के लिए युक्तियाँ
मेरा कुत्ता और नव वर्ष की पूर्व संध्यामेरा कुत्ता और नव वर्ष की पूर्व संध्या
आतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँआतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँ
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
एक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँएक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँ
घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?
अगर मेरा कुत्ता रॉकेट से डरता है तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता रॉकेट से डरता है तो क्या करना है?
सान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानीसान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानी
फायरकेकर्स के डर के साथ कुत्तों। आपको नियंत्रित करने के लिए 6 युक्तियाँफायरकेकर्स के डर के साथ कुत्तों। आपको नियंत्रित करने के लिए 6 युक्तियाँ
» » आतिशबाजी के दौरान अपने बालों को शांत करने के लिए 5 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com