अगर लोग आपके गड्ढे के बैल से डरते हैं तो क्या करें?

अगर लोग आपके गड्ढे के बैल से डरते हैं तो क्या करें?

यदि आपके पास पिटबुल है तो आपने शायद सुना होगा कि वे खतरनाक कुत्ते हैं, कि किसी भी समय वे हमला कर सकते हैं और ऐसी चीजें कर सकते हैं। यह बहुत संभावना है कि परिवार और दोस्तों ने आपको ये बातें बताने वाले पहले व्यक्ति थे। ExpertoAnimal पर हम इस वास्तविकता से अवगत हैं।

आप भी अपने पिटबुल ठीक से socialized है, तो आप मुसीबत लिया है उसे प्रशिक्षित करने के लिए, आप इसे ऊपर सही नियंत्रण है और लगता है कि यह एक मृत मक्खी की तुलना में कम खतरनाक है, हो सकता है यहां तक ​​कि यदि आप उन सभी चीजें हैं जो आप अपने कुत्ते को बता पर हंसते करने के लिए परीक्षा की है ।

iquest- लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि वे आपको क्यों बताते हैं कि पिट बैल आक्रामक और खतरनाक हैं? iquest- क्या करना है अगर लोग आपके गड्ढे के बैल से डरते हैं? इसे नीचे हल करने के लिए कुंजी:

आपको भी रुचि हो सकती है: क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?

वे वास्तव में आपको क्या बताने की कोशिश करते हैं

ज्यादातर लोग जो कहते हैं कि एक गड्ढे बैल (या कोई अन्य कुत्ता) के बारे में उस तरह की चीज वास्तव में आपको बता रही है "आपका पिटबुल मुझे डराता है। कृपया इसे नियंत्रित करें"।

और यह है कि, लोग हैं जो वह बस कुत्तों से डरता है . यह लोग हैं, जो जानवरों और के बारे में नहीं है या नहीं, वे उन्हें कुत्तों से डरने की सही कह रहे हैं नफरत के बारे में नहीं है, लेकिन वे सार्वजनिक स्थलों में सुरक्षित महसूस करने के लिए सही और जब आप अपने घर की यात्रा की है।

यही कारण है कि यह अच्छा है कि यदि आपके पास इन अद्भुत कुत्तों में से एक है, तो आप लोगों को यह दिखाने की बात करते हैं कि आपका कुत्ता खतरनाक नहीं है। इसके लिए यह दूसरों को मनाने की कोशिश करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि उनका डर निराधार है, लेकिन दूसरों के भावनाओं के प्रति सम्मानपूर्वक कार्य करने के लिए यह दर्शाता है कि आपका कुत्ता और आप महान व्यवहार करते हैं।

यह समझाना अच्छा होता है कि सभी पिट बैल खतरनाक नहीं हैं और उनका चरित्र आनुवंशिकी, सामाजिककरण, प्रशिक्षण, प्रबंधन और प्रजनन स्थिति पर निर्भर करता है। दिखाएं कि आप कुत्तों का विषय और विशेष रूप से अपनी पसंदीदा नस्ल का विषय जानते हैं, मदद कर सकते हैं दूसरों के लिए सुरक्षा उत्पन्न करें , लेकिन आपको अन्य चीजें भी करना है।

वे वास्तव में आपको क्या बताने की कोशिश करते हैं

हमें यह नहीं भूलना चाहिए ..

पिट बैल की खराब छवि द्वारा बनाए गए डर से परे, यह सच है यह शक्तिशाली और सक्रिय कुत्तों के बारे में है , इससे डर पैदा हो सकता है जब वे नियंत्रण से बाहर होते हैं या दिखाई देते हैं। इसलिए, यह तर्कसंगत है कि बहुत से लोग डरते हैं अगर वे सार्वजनिक जगहों के लिए झटके के बिना जंगली दौड़ते हुए पिट बैल का सामना करते हैं। अन्य जातियों और mestizos के कुत्तों के साथ भी ऐसा ही हो सकता है, इसे मत भूलना।

सार्वजनिक कुत्ते में एक पट्टा पर अपने कुत्ते को ले जाना बहुत महत्वपूर्ण है। पिट बैल को संभावित खतरनाक कुत्ते माना जाता है, इसलिए उन्हें सार्वजनिक स्थानों में लीश और माइकल का उपयोग करना चाहिए। आप अपने कुत्ते को उन स्थानों पर छोड़ सकते हैं जहां इसकी अनुमति है और जहां यह दूसरों से डर नहीं पैदा करता है, लेकिन कुछ स्थानों पर पट्टा आवश्यक है।

हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि ...

अपने कुत्ते को मौजूद नहीं है जो जानना नहीं चाहता




एक और महत्वपूर्ण पहलू है दूसरों को मजबूर मत करो अपने कुत्ते को स्वीकार करने के लिए। इसका मतलब यह नहीं है कि जब भी आगंतुक आते हैं तो आपको खराब बॉबी को लॉक करना होता है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह आपके आगंतुकों पर न हो, भले ही "बॉबी" एक कुत्ता है। अब, अगर आपके पास कुत्ते के दोस्त हैं जो आपके साथ बात करते समय पिट बैल लेना पसंद करते हैं, तो यह एक और कहानी है।

जब तक एक जोड़ी, एक परिवार या एक करीबी दोस्त, जरूरी नहीं कि हर कोई अपने कुत्ते को पता है या उसके आस-पास करवाने में मुझे खुशी है कि के रूप में अपने जीवन में एक सही मायने में महत्वपूर्ण व्यक्ति का संबंध। ऐसे लोग हैं जो अजीब तरह से जानवरों को पसंद नहीं करते हैं। आपको बॉबी को नहीं जानना है, यह आपके लिए पर्याप्त है।

अपने कुत्ते को मौजूद नहीं है जो जानना नहीं चाहता

सामाजिक संबंध

अंत में हम दो परिस्थितियों पर चर्चा करेंगे जिसमें लोग बहुत परेशान होते हैं। यदि वहां भी एक पिट बैल है अन्य कुत्ते या बच्चे मौजूद हैं . आश्चर्यजनक रूप से, यह सच नहीं है जब कुत्ता सफेद रंग का एक विशाल सुनहरा कुत्ता है।

इन मामलों में आप जो कर सकते हैं सबसे अच्छी बात यह है कि जब तक आप जांच न करें कि स्थिति नियंत्रित है और आपका कुत्ता हर किसी के साथ सही ढंग से प्रतिक्रिया करता है, तब तक अपने कुत्ते को झटके पर ले जाएं। पाइप-कैन या अन्य क्षेत्रों में जाने के लिए मत भूलना जहां कुत्तों का उपयोग किया जा सकता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप किसी भी ठीक या बुरी प्रतिक्रिया को रोकने के लिए थूथन का उपयोग करते हैं। अगर लोग आपके गड्ढे के बैल से डरते हैं, तो आप यह जानकर अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे कि आप एक जिम्मेदार मालिक या मालिक हैं।

इसके अलावा, आप दौड़ का सबसे अच्छा राजदूत / राजदूत अगर आप सोच समझकर और दूसरों के अधिकार का सम्मान एक कुत्ते उन्हें पता नहीं है डरने की कार्य किया जाएगा।

पिटबुल की नकारात्मक छवि को बदल सकते हैं और पता चलता है कि यह वास्तव में सिर्फ एक कुत्ता है और एक राक्षस, वह दिखा रहा है नहीं कि pitbulls के मालिकों empathic लोग हैं जो दूसरों के लिए विचार कर रहे हैं है के लिए एकमात्र तरीका।

एक और डेटा हालांकि शीर्षक और शेष लेख पिट बैल को संदर्भित करता है, क्या कहा जाता है सभी के लिए मान्य है कुत्ते जो उत्साहित हैं। हमारे पालतू जानवरों के साथ रहने का तरीका जानने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा यह जानना है कि अन्य मनुष्यों के साथ कैसे रहना है।

सामाजिक संबंध

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर लोग आपके गड्ढे के बैल से डरते हैं तो क्या करें? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्यों मेरे गड्ढे बैल murigі मकसद?क्यों मेरे गड्ढे बैल murigі मकसद?
हमले कुत्तोंहमले कुत्तों
एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियरएक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियर
पिट बैल टेरियर की कहानीपिट बैल टेरियर की कहानी
क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
एक गड्ढे बैल कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँएक गड्ढे बैल कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
क्या कॉर्सिकन गन्ना एक खतरनाक नस्ल है?क्या कॉर्सिकन गन्ना एक खतरनाक नस्ल है?
खतरनाक नस्लों: प्रजनकों को क्या लगता है?खतरनाक नस्लों: प्रजनकों को क्या लगता है?
गड्ढे बैल के बारे में 10 मिथकगड्ढे बैल के बारे में 10 मिथक
» » अगर लोग आपके गड्ढे के बैल से डरते हैं तो क्या करें?
© 2022 TonMobis.com