टेलीविजन की अपेक्षित अवधि का नेतृत्व किया

100,000 घंटे

2011 में शुरू होने वाले एलईडी टीवी का वास्तविक औसत जीवन देखा जाना बाकी है, क्योंकि तकनीक अभी भी युवा है। सैमसंग जैसे कुछ निर्माताओं का तर्क है कि उनके कुछ एलईडी टीवी पर वास्तविक एल ई डी उपयोगी जीवन के लगभग 100,000 घंटे प्रदान करते हैं। प्रति दिन छह घंटे के उपयोग पर, जो लगभग 45 साल की सेवा के बराबर है। दूसरे शब्दों में, यह संभावना है कि आपके एलईडी टीवी स्वयं एल ई डी के बजाए कुछ अन्य घटक के कारण असफल हो जाएंगे।

विविधता

बड़े पैमाने पर उत्पादन की वास्तविकताओं का मतलब इकाइयों में से कुछ लाइन नींबू, की तुलना में वे चाहिए काफी किशोर विफल बर्बाद से बाहर रहे हैं। आप अपने टीवी का एक लंबा जीवन यह किस्मत की इस तत्व पर कुछ हद तक निर्भर करता है मिलता है, लेकिन यह एक सम्मानित ब्रांड की खरीद, जो एक नींबू होने की संभावना कम हो जाती है, और देखभाल के लिए अपने पक्ष में बाधाओं को प्रभावित कर सकते हैं अपने देश में स्थापित, उत्तेजक दोष सेट के अंदर गुप्त के अवसर कम हो।


गर्मी


अतिरिक्त गर्मी इलेक्ट्रॉनिक्स मारता है। सैद्धांतिक जीवन अनुमानों का मानना ​​है कि आप अपने एलईडी टीवी को हवादार स्रोतों, जैसे कि सूर्य की रोशनी, हीटिंग ग्रिल, दीपक और अन्य बड़े इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से अच्छी तरह से हवादार और दूर रख सकते हैं। अपने एलईडी टीवी के जीवन को बढ़ाने के लिए, तापमान को 65 से 75 डिग्री फ़ारेनहाइट के बीच रखते हुए, इन ताप जाल से बचें।

एलसीडी और प्लाज्मा

एलईडी टीवी एलसीडी टीवी का एक विशेष वर्ग हैं। वे में मतभेद है कि पुराने एलसीडी प्रौद्योगिकी ठंड कैथोड फ्लोरोसेंट लैंप का उपयोग करता है, एलसीडी स्क्रीन को उजागर करना है, जबकि हजारों या छोटे एलईडी के लाखों लोगों, या प्रकाश उत्सर्जक डायोड द्वारा इस्तेमाल किया एलईडी सरणी। सीसीएफएल की तुलना में एल ई डी बहुत कम ऊर्जा का उपभोग करते हैं। वे कम गर्मी पैदा करते हैं और के रूप में जल्दी CCFL, जिसका मतलब है कि एलईडी श्रृंखला एलसीडी पिछले और अधिक विधानसभाओं के लिए करते हैं जला नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडीप्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडी
विजिओ बनाम मैग्नावोक्सविजिओ बनाम मैग्नावोक्स
संयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्रीसंयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्री
सैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश होसैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश हो
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
एलसीडी टीवी मरम्मत faqएलसीडी टीवी मरम्मत faq
प्रोजेक्शन टीवी क्या है?प्रोजेक्शन टीवी क्या है?
समस्या निवारण सैमसंग टीवीसमस्या निवारण सैमसंग टीवी
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
प्लाज्मा बनाम hdtv एलसीडीप्लाज्मा बनाम hdtv एलसीडी
» » टेलीविजन की अपेक्षित अवधि का नेतृत्व किया
© 2022 TonMobis.com