भय या उत्तेजना से पीट से कैसे निपटें

भय या उत्तेजना से पीट से कैसे निपटें

कुत्ते जो pee के लिए pee उत्तेजित वे काफी आम हैं। यह सक्रिय है कि voce já ने इस स्थान के साथ या तो इसके साथ निपटाया हैपालतूया अन्य लोगों के कुत्ते के साथ। Você कुत्ते पर विचार करता है, उसके साथ और pees के साथ बातचीत करता है। यह स्थान के आधार पर भय, submissón, anón या saudade के कारण हो सकता है। बशर्ते कि यह स्थिति सौदे कैनन की कोई समस्या नहीं दर्शाती है, इसके पास इस सामान्य व्यवहार के बारे में चिंता करने का कारण है। हालांकि, यह अक्सर असहज होता है और आपको हर समय घर पर अपने कुत्ते के मूत्र को साफ करना होता है, यह जानकर कि समस्या को कम करने के तरीके हैं। सीखने के लिए umComo से इस आलेख को पढ़ें डर से बाहर निकलने के लिए कैसे करें या उत्तेजना कैसे करें हमेशा अपने प्यारे दोस्त के कल्याण की गारंटी।

जब मूत्र में एक con submissón यह उनके संचार और शरीर की भाषा का हिस्सा है। वे अन्य कुत्तों को शांति दिखाने के लिए इस व्यवहार को अपनाते हैं, अगर वे दूसरों को विश्वास दिलाते हैं कि वह एक बंडल है।

ऐसा तब होता है जब उन्हें एक भयानक स्थिति का सामना करना पड़ता है, जिसमें मनुष्यों को शामिल किया जाता है। जब एक अजीब व्यक्ति जल्दी से संपर्क करता है, कुत्ते पर उसकी नज़र तय करता है और उसके सिर में मोन रखता है, तो व्यक्ति उसी तरह पेशाब कर सकता है। यह अक्सर जानवरों में डरने की प्रवृत्ति के साथ होता है।

ध्यान दें: भय के कारण पेशाब को झूठ बोलने की स्थिति के साथ या पालतू जानवर के सिर के साथ चोन के साथ अच्छी तरह से फ्लश किया जा सकता है, जो और भी submissón या संकेत मिलता है।

  • हालांकि, सब कुछ submissio द्वारा urinam नहीं है। कुछ मूत्रमार्ग स्टेसिस में स्वचालित रूप से उन्हें छोड़ देते हैं ifóricos उस क्षण की तरह जब मालिक घर आता है या उसके साथ खेलता है।

    शारीरिक संपर्क, एक प्यार या एक Puniñón है, एक ही व्यवहार को ट्रिगर कर सकते हैं। कुछ जानवर केवल कुछ बूंदों को छोड़ देते हैं, जबकि अन्य सच पिंट छोड़ देते हैं।

  • यह तब स्थित होता है जब कुत्ते का परिवार परेशान होता है, आपको यह समझकर खाना चाहिए कि व्यवहार की समस्या के कारण क्या होता है Saúde.

    अगर कुत्ते को अखबार में शौचालय की चटाई या सड़क पर पीसने और पोक करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है और अचानक घर पर घर बन गया, क्योंकि कुछ समस्या हो सकती है जठरांत्र.

    समस्या भी एक के कारण हो सकती है Infecñóel urináría यदि आप केवल छोटी मात्रा में कई बार पेशाब कर रहे हैं। एक संक्रमण वाले कुत्ते में घनिष्ठ क्षेत्रों को अत्यधिक चाटना करने की प्रवृत्ति होती है, जिससे समस्या में समस्या असुविधा को कम करती है।




    इन संकेतों के लिए देखें और पालतू जानवरों को प्रकाश दें मैं पशु चिकित्सा यदि आपके पास इनमें से कोई भी लक्षण है।

  • पेशाब कारकों के कारण भी हो सकता है व्यवहार.

    एक पशुशावक 3 महीने से कम समय के साथ आपको आदर्श जगह में पेशाब करने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है। उनके पास मूत्राशय और आंत्र का थोड़ा नियंत्रण होता है, जिससे प्रभाव के लिए साइट पर पहुंचने के लिए ऊतक को संभालने में कठिनाई होती है। इस आलेख में पिल्ला को प्रशिक्षित करने के बारे में जानने के लिए।

  • यदि आपका साथी एक वर्ष से अधिक पुराना है और फिर भी आप पेशाब करना बंद कर देते हैं डर या submissón इन युक्तियों का पालन करें जो इस व्यवहार को नियंत्रित करने में मदद कर सकते हैं:

  • जब आप घर जाते हैं, तो तुरंत कुत्ते को नमस्कार करें। संदेश को अनदेखा करें और आगमन के पंद्रह मिनट बाद ध्यान दें, अगर वह शांत है। यदि वह कूद रहा है, उसकी पूंछ को भौंकने या छेड़छाड़ कर रहा है, तो उसके साथ बातचीत करने के लिए शांत होने के लिए शांत होने की प्रतीक्षा करें।
  • जब कुत्ता मालिक को बधाई देता है, तो उससे थोड़ा दूर खेलें। यह ध्यान का ध्यान बदल जाएगा।
  • कुत्ते को बैठने के लिए सिखाओ। उसके लिए बात करने से पहले और एक आगंतुक के साथ बातचीत करने से पहले उसके लिए पीना बैठना।
  • जब आप कंस में प्यार करते हैं, तो उसे सिर को छूने से बचें। मैं ठोड़ी या छाती के नीचे प्यार करना पसंद करता हूं, पैरान को जानवर द्वारा बंडल के रूप में व्याख्या किया जा सकता है।
  • उन खेलों को चुनें जिनमें वस्तुओं को शामिल किया गया है न कि मानव संपर्क। कीड़े को कस लें या हिलाएं।
  • जब आपका पालतू submissón द्वारा peeing है, संदेश अनदेखा करें! कोई ब्रिगेड या झगड़ा नहीं, जो केवल जानवर को पीड़ित करेगा और गलत व्यवहार को बढ़ाएगा।
  • पेशाब के लिए के रूप में उत्तेजना एनोन कुत्ते की शांति के लिए एक दृष्टिकोण की तलाश करें।

  • अगर जानवर को प्रशिक्षित किया गया है, तो वह उसके लिए बैठकर उसे ठोकर या उसके इलाज के नीचे गले लगाने के लिए इनाम देता है।
  • जानवर के साथ बातचीत में अपनी आवाज को शांत और नरम रखें।
  • अगर कुत्ता सीख जाएगा कि उत्तेजना के समय मालिक का आगमन, व्यवहार केवल खराब हो जाएगा।
  • कुत्ते पर कभी हिट नहीं करें।
  • अब जब आप जानते हैं कि डर या उत्तेजना से छुटकारा पाने का तरीका कैसे है, तो इन उमकोमो वस्तुओं को देखने के लिए मत रोको ताकि आपके व्यवहार को बेहतर ढंग से समझ सकें।पालतू:

  • क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है
  • कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं
  • विज़िट में कूदने से रोकने के लिए संपर्क कैसे करें
  • धीरज रखो और शुभकामनाएँ!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं भय या उत्तेजना से पीट से कैसे निपटें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्योंकि जब मैं पहुंचता हूं तो मेरा कुत्ता peesक्योंकि जब मैं पहुंचता हूं तो मेरा कुत्ता pees
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    मेरे कुत्ते की मुद्राओं की व्याख्या कैसे करेंमेरे कुत्ते की मुद्राओं की व्याख्या कैसे करें
    कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
    कुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थकुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थ
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं
    भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचेंभौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें
    कुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करेंकुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करें
    प्रेरित उत्तेजनाप्रेरित उत्तेजना
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को चिंता है या नहीं
    » » भय या उत्तेजना से पीट से कैसे निपटें
    © 2022 TonMobis.com