अपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करें

अपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करें

ए के आगमन

एक परिवार के लिए हमेशा सभी घरों में एक बड़ा बदलाव का कारण बनता है। जिनके पास जानवर हैं, कभी-कभी चीजें सर्वश्रेष्ठ तरीके दे सकती हैं। व्यक्ति या व्यक्ति के व्यक्तित्व के आधार पर, संघर्ष हो सकते हैं और पिता और व्यक्ति के लिए बहुत दर्द हो सकता है। इस अर्थ में, कुत्तों और कुत्तों के बीच एक अच्छा सहअस्तित्व के लिए अलग-अलग सुझाव हैं। कुछ चाल और दृष्टिकोण के माध्यम से, आप सम्मानित पशु और उसके बेटे के बीच एक प्रशांत रीटेलिंग स्थापित करने में सक्षम होंगे।

जानना अपने पति को अपना उपहार कैसे पेश करें और दोनों के बीच एक अच्छा सहअस्तित्व कैसे बनाएं, umComo के इस लेख को पढ़ते रहें।

  • बच्चे के आगमन से पहले

इस प्रकार, जन्म से पहले, एक अच्छी दृढ़ता स्थापित करने के लिए कुछ उपाय किए जा सकते हैं। आपको पहले देखना होगा कि अजनबियों से पहले यह व्यक्ति का रवैया है। यदि आप क्रोध या घृणा से कार्य करते हैं, तो यह एक बुरी और हानिकारक मिस होगी। एक आक्रामक साथी कर सकते हैं सबसे अच्छा तरीका स्वागत है . बग को खुश करने और इसे एक प्रेमपूर्ण और सुंदर तरीके से इलाज करने की कोशिश करता है। आप अपने बच्चे के आगमन को कितनी हिंसक तरीके से स्वीकार करते हैं। अगर यह एक गन्ना रॉड है, तो कुत्ते को अधिक वांछनीय व्यवहार के लिए प्रशिक्षण देने के लिए देखो। सुनिश्चित करें कि वह एक सौहार्दपूर्ण कुत्ता भी है ताकि वह नवजात शिशुओं में से किसी को भी याद न करे।

Após एक डाया nacer, कंबल प्रस्तुत करता है कि लड़की कुत्ते के लिए अस्पताल में इस्तेमाल किया। यह कुत्ते को अजनबी की गंध में आदी करेगा और उसे नए निवासी की गंध में इस्तेमाल कर देगा।

  • कुत्ते के लिए बच्चे को पेश करना

    जब आप आते हैं, रिया कॉन एल डे, सुरक्षित महसूस करें। दरवाजा पकड़कर, कोआ को नमस्कार। Faía जिसके साथ वह इसकी गंध महसूस करो और यह दिखाता है कि आप उसे भरोसा करते हैं। अब, अनुष्ठान के बाद, कुत्ते को नवजात एम को गंध करने दें . आपको कुत्ते को अपने पालतू जानवरों को डराने के लिए अचानक आंदोलन नहीं करना चाहिए, क्योंकि वे एक दूसरे के गलत प्रभाव को नहीं रख सकते हैं। एटोन डी कॉनन देने की मांग करता है और दिन के साथ ही व्यस्त रहता है, क्योंकि वह रवैया अपने सम्मान के जानवरों में सीयूम्स के लिए ज़िम्मेदार होगा और शक्ति मुश्किल होगी और प्राणियों के बीच अच्छा सहअस्तित्व लगभग असंभव होगा। अपने पिल्ला को शीर्ष पर छोड़ दो!

    कुत्ते के लिए बच्चे को पेश करना
  • कुत्ते के साथ बच्चे के पहले दिन




    के पहले दिनों में कुत्ते और के बीच सह-अस्तित्व , एक अच्छा वातावरण बनाने की कोशिश करता है। पैदा हुए नवजात शिशु के साथ चलने के लिए बोर्ड लें और स्पेन खेलें जो खेल सके। हालांकि, उन्हें एक ही स्थान पर कभी अकेला नहीं छोड़ दें, बशर्ते कि बर्बाद करने, चूसने, काटने और कुछ भी डालने के लिए निरंतर रवैया कुत्ते में असहज हो सकता है। एनएनईएम एक रक्षात्मक हमले के दृष्टिकोण को लेने के लिए संयोग और संकेत को नुकसान पहुंचा सकता है। यही कारण है कि, जब भी वे एक ही वातावरण, आंख साझा करते हैं। Alía m eso, कुत्ते के घर में कपड़े और कंबल रखो, ताकि आप परिवार के नए सदस्य के साथ क्या विचार कर सकें। यह शायद होगा कॉन के दोस्त दे दो.

    और जानने के लिए, लेख पढ़ें कि मेरे बच्चे का महासागर घर कैसे आ जाए।

    कुत्ते के साथ बच्चे के पहले दिन
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना हैदो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है
    ईर्ष्यापूर्ण कुत्तों के लिए सुझावईर्ष्यापूर्ण कुत्तों के लिए सुझाव
    एक उपहार में अपने बच्चे के जीवन में एक कुत्ता शामिल हैएक उपहार में अपने बच्चे के जीवन में एक कुत्ता शामिल है
    अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
    बच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचेंबच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचें
    बच्चे को कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करेंबच्चे को कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करें
    एक नए पिल्ला और एक वयस्क कुत्ते के बीच सहअस्तित्वएक नए पिल्ला और एक वयस्क कुत्ते के बीच सहअस्तित्व
    क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ताक्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
    कुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करेंकुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करें
    क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?
    » » अपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करें
    © 2022 TonMobis.com