Chihuahuas में Hypoglycemia




HIPOGLUCEMIA (कम चीनी)


Hypoglycemia एक बीमारी है, जिसमें रक्त शर्करा का स्तर हमारे कुत्ते में "सदमे" के कारण बेहद कम स्तर पर पड़ता है। 
जब रक्त शर्करा न्यूनतम से कम है शरीर और कुत्ते के मस्तिष्क, आवश्यक तत्वों से वंचित कर रहे इस चीनी अभाव माना जाता कमजोरी, थकान, कोमा और गंभीर मामलों में यहां तक ​​कि हमारे कुत्ते को मार सकता है। 

चिहुआहुआ लघु (वयस्कता में 1.5 Kg से भी कम) अक्सर हाइपोग्लाइसीमिया से ग्रस्त हैं, खासकर जब वे युवा लोगों aunqueéstas निम्न रक्त शर्करा भी पिल्लों कि बड़े वयस्क प्राप्त होगा में आम हो सकता है कर रहे हैं।

Hypoglycaemia भूख की कमी के कारण हो सकता है, और नतीजतन, कुपोषण हो सकता है - या तो बेहद कम रक्तचाप से, या पर्याप्त रूप से भरने से पहले ऊर्जा भंडार का उपयोग करके। 

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि चिहुआहुआ पिल्ले दिन में कई बार खाते हैं - इसलिए पिल्ला को हमेशा पहुंच के भीतर खाना चाहिए। "झटके" ह्य्पोग्ल्य्सिमिक की एक निवारक रूप के रूप में, मैं विशेष रूप से सुबह और शाम को एक ऊर्जा के पूरक पास्ता (जैसे Nutriplus और Nutricalorias के रूप में) का प्रबंध की सलाह देते हैं, और / या नाकाम रहने कि, आधा पेटिट प्राकृतिक Suise सुबह मीठा और सोने से पहले रात, जो तब होता है जब पिल्ला अकेले अधिकतर घंटे बिताएगा। 

लक्षण: 

1. कुत्ते उदासीन, उदासीन है, कोई भूख, कोई इच्छा स्थानांतरित करने के लिए है और यह भी अगर आप अपने सांस गंध, "एसीटोन" "नेल पॉलिश पदच्युत" के समान की एक बहुत विशिष्ट गंध है।

2. कुत्ता पूरी तरह से गतिहीन है, जितना ज्यादा यह पूंछ चलता है जब यह देखता है, लेकिन इसमें उठने की कोई ताकत नहीं है।

3. कुत्ता पूरी तरह से गतिहीन है और यदि हम उसका मुंह खोलने की कोशिश करते हैं, तो हम महसूस करते हैं कि उसका जबड़ा पूरी तरह से फिट है और हम उन्हें नहीं खोल सकते हैं।


* अगर हम इनमें से किसी भी मामले को देखते हैं, तो जल्दी से एक गिलास लें, इसे पानी की तीन अंगुलियों से भरें और इसमें तीन चम्मच चीनी भंग कर दें। इसे एक सिरिंज के साथ पिल्ला को प्रशासित करें, इस मामले में उसे चोट पहुंचाने के लिए सावधानी बरतें कि उसका जबड़ा फंस गया है, और फिर अपने पशुचिकित्सा के लिए जितनी जल्दी संभव हो सके। हाइपोग्लाइकेमिया का एक गंभीर मामला, समय पर इलाज नहीं किया जाता है, आपके चिहुआहुआ को बहुत आसानी से मार सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा आहार: मुँहासे का इलाज करने वाले खाद्य पदार्थों का चयन करेंमुँहासा आहार: मुँहासे का इलाज करने वाले खाद्य पदार्थों का चयन करें
कैंडीडा पास करने के लिए आपकी आहार योजना इसलिए वसा खोने का तरीका हैकैंडीडा पास करने के लिए आपकी आहार योजना इसलिए वसा खोने का तरीका है
मेरा कुत्ता मधुमेह है। तुम क्या खा सकते होमेरा कुत्ता मधुमेह है। तुम क्या खा सकते हो
कुत्तों में मधुमेहकुत्तों में मधुमेह
क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?
क्योंकि आपको अपने कुत्ते की पहुंच के भीतर गम नहीं छोड़ना चाहिएक्योंकि आपको अपने कुत्ते की पहुंच के भीतर गम नहीं छोड़ना चाहिए
कुत्तों में Hypoglycemia - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में Hypoglycemia - कारण, लक्षण और उपचार
कुत्तों में मधुमेह को रोकने के 6 तरीकेकुत्तों में मधुमेह को रोकने के 6 तरीके
मधुमेह 7 आपके कुत्ते और बिल्ली के लिए व्यावहारिक सुझावमधुमेह 7 आपके कुत्ते और बिल्ली के लिए व्यावहारिक सुझाव
वज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करेंवज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करें
» » Chihuahuas में Hypoglycemia
© 2022 TonMobis.com