कुत्तों के लिए इसे कम करने के लिए 12 रणनीतियों को अलग करने पर एंगुइश

हालांकि prГЎcticamente सभी जानवरों compaГ ± Гa विलाप देख cГіmo उनके आकाओं इन परिस्थितियों, नीचे दीवारों फाड़ में, घर छोड़ने कुछ tremenda.В तक ले लगभग सभी पशु चिकित्सकों पशुओं के anГ © उपाख्यानों है,, तुला सलाखों धातु अपने पिंजरों से या एक खिड़की फलक के खिलाफ कूद गया। यद्यपि कुछ बिल्लियों को अलगाव से भी परेशानी होती है, यह समस्या कुत्ते की अधिक विशिष्ट है। कुत्तों बहुत सामाजिक प्राणी हैं और alguВnos खो दिया लगता है जब अपने स्वामी marcha.В यह वही विशेषज्ञों के साथ abandonoВ की В «sГndrome एक कुत्ते को आश्वस्त करने की सलाह देते हैं" है।

केवल कुत्तों के लिए

धीरे-धीरे अपनी अनुपस्थितियों को बढ़ाएं। अपने कुत्ते के लिए इसकी अनुपस्थिति में उपयोग करने के लिए, इसे धीरे-धीरे दर्ज करें। DГ उसे इलाज © और habitaciГіn 1 मिनट, cerranВdo puerta.В जब आप लौट बाहर निकलते हैं, अपने कुत्ते को comportarГЎ की तरह मैं सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में एक लंबे vacaВciones से लौट आए, लेकिन कम से कम sabrГЎ कि सक्षम है एक मिनट के लिए जीवित रहने के तुम्हारे बिना अपने आउटिंग को थोड़ी देर तक बढ़ाएं, जब तक कि जानवर बिना किसी चिंता के घर के दूसरे हिस्से में 1 या 2 घंटे खर्च कर सके।

एक पल बाहर आओ। एक बार जब अपने कुत्ते को घर के दूसरे हिस्से में अकेले हुआ करता था, आउटपुट बनाने बहुत breves.В बॉब Gutierrez शुरू, सान फ्रांसिस्को से पशुओं के व्यवहार में एक विशेषज्ञ, कुत्ते के साथ asГ अनुभव बताता है: В «एक sГЎbado, मैंने हर बार कुछ मिनटों के लिए घर से 20 बार छोड़ा। लौटने पर, मेरे कुत्ते ने व्यवहार किया जैसे कि मैं लगभग 15 मौकों पर भगवान थे। लेकिन फिर, अचानक परिवर्तन हुआ और वह तब भी नहीं देखा जब वह आया और चला गया। उस क्षण से, अलगाव के लिए पीड़ा खत्म हो गई थी »।

प्रभावशाली विदाई से बचें। एक विदाई नाटक मत करो। बस «तब तक» कहें और छोड़ दें। जब आप वापस आते हैं तो समान उदासीनता के साथ लिखें। इस तरह, वह अपने कुत्ते को सिखाएगा कि उसके आने और जाने का कोई महत्व नहीं है और यह अकेले रहने की त्रासदी नहीं है।

लेकिन उसे एक «पुरस्कार» दें। घर छोड़ने के समय, अपने कुत्ते को काटने के लिए कुछ विशेष दें, ऐसा कुछ जो आमतौर पर तब नहीं देता जब वे एक साथ हों। इस प्रकार, पुरस्कार की उम्मीद अलग होने पर पीड़ा से अधिक हो सकती है। उदाहरण के लिए, मूंगफली का मक्खन या पनीर फैल के साथ एक चमड़े की हड्डी या रबर खिलौना भरें। जानवर अपनी कैंडी काटने में घंटों बिताएगा और इसकी चिंताओं को भूल जाएगा।

अभ्यास के साथ इसे जांचें। घर छोड़ने से पहले, अपने कुत्ते को दौड़ने के लिए ले जाएं। यदि वह ऐसा करने का प्रबंधन करता है, तो एक अच्छा मौका है कि वह दूर होने पर निर्बाध रूप से सोएगा।

उसे अपने सबक की समीक्षा करने दें। यदि आप सवारी से अधिक लाभ उठाना चाहते हैं, तो उन्हें प्रशिक्षण समय के रूप में उपयोग करें। जब एक कुत्ता जानता है कि उसके मालिक उससे क्या अपेक्षा करता है, तो यह सुरक्षित हो गया। और चिंता का मुकाबला करने के लिए सुरक्षा सबसे अच्छा हथियार है।

उसे एक दोस्त प्राप्त करो। चूंकि कुत्ता प्रकृति द्वारा एक ग्रेगरीय जानवर है, इसलिए किसी अन्य जानवर का साथी अपने आउटपुट के प्रति अपने दृष्टिकोण को पूरी तरह से संशोधित कर सकता है। यदि घर पर एक और कुत्ता है, तो आपके पालतू जानवर बहुत बेहतर महसूस करेंगे, लेकिन बिल्ली की मौजूदगी भी आपकी चिंता को शांत कर सकती है और आपको अधिक आरामदायक महसूस कर सकती है।




सूटकेस को एक गेम साइट में बदलें। कुछ कुत्तों को बहुत परेशान हो जाता है जब वे देखते हैं कि उनके मालिक सामान तैयार करते हैं। यदि यह उसकी, लड़ाकू चिंता खींच सूटकेस कोठरी से मामला है जब एक viaje.В सूटकेस के पास Г © एल के साथ खेलते हैं नहीं करने के लिए या algГєn खिलौना के अंदर डाल दिया और अपने कुत्ते को देखो करते हैं। इस प्रकार, जब जानवर देखता है यह एक यात्रा के लिए तैयार, नहीं के साथ terror.В TambiГ © n reaccionarГЎ जब आप यात्रा से लौटने आप एक विशेष उपहार ला सकता है, और Г © एल उसे सूटकेस से बाहर misВmo अनुमति देते हैं।

अपने जीवन को उजागर करें। यदि आप रात में बाहर निकलने पर कुछ रोशनी छोड़ देते हैं, तो कुत्ता अधिक शांत महसूस करेगा। सुनिश्चित करें कि आपकी अनुपस्थिति के दौरान वातावरण घर पर होने पर जितना संभव हो उतना ही हो।

शोर के साथ CÃlmelo। जब आप छोड़ते हैं, तो रेडियो को सामान्य मात्रा में छोड़ दें, जिसे आप आम तौर पर सुनते हैं उस स्टेशन पर ट्यून किया जाता है। या एक डिवाइस छोड़ दें जो निरंतर शोर बनाता है, जैसे एक प्रशंसक, चल रहा है। इस तरह, जानवर अपनी कार या उसके चरणों के शोर से परेशान नहीं होगा और किसी भी अन्य गतिविधि से विचलित हो जाएगा।

एक पिंजरे के साथ इसे सुरक्षित रखें। कुछ कुत्ते पिंजरे में अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं। याद रखें कि पिंजरे बोर के बराबर है। भीतर सुरक्षित और protegidos.В estГЎ महसूस अपने कुत्ते को पिंजरे का उपयोग कर के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है, pГdale पशुचिकित्सा Arle ± usarla.В को cГіmo enseГ इंगित करने के लिए हालांकि, कुछ कुत्तों Г © ly के लिए उपयुक्त mГЎs सिफारिश करने के लिए उन्हें पिंजरे पसंद हैं, इसलिए इस प्रणाली को अपनाने से पहले परीक्षण अवधि के माध्यम से जाना सुविधाजनक है। पशु को पिंजरे में एक समय में कुछ मिनट के लिए रखें और इसकी प्रतिक्रियाओं का पालन करें। यदि आप डरते हैं, तो आग्रह न करें। उसकी अनुपस्थिति में एक डरावना कुत्ता चोट पहुंचा सकता है।

नुस्खा के साथ शांति

जब एक उत्सुक कुत्ते को आश्वस्त करने का कोई तरीका नहीं है, पशु चिकित्सक पर काबू पाने के miedo.В कई पर्चे दवाओं एक quГmica cereВbral पदार्थ, सेरोटोनिन, जो relajaciГіn को बढ़ावा देता है के स्तर को ऊपर उठाना मदद करने के लिए एक fГЎrmaco लिख सकते हैं। प्रशांतक, जो sГіlo सुन्न डर कुत्ते, इस तरह के buspirone amitripВtilina के रूप में सक्रिय सामग्री के साथ fГЎrmacos हो और सामान्य रूप से कार्य करने के लिए यह मदद के विपरीत। कुछ मामलों में, इन दवाओं की कार्रवाई व्यावहारिक रूप से चमत्कारी है।

टेलीपैथिक संवाद

क्या आपने कभी कामना की है कि आपका डरावना कुत्ता यह बताने के लिए बात कर सकता है कि उसके साथ क्या होता है? खैर, आपका कुत्ता बात कर सकता है और आपके उत्तरों को सुन सकता है। पशु व्यवहार में कुछ विशेषज्ञ दावा करते हैं कि बिना किसी शब्द के कुत्ते के साथ वार्तालाप बनाए रखना संभव है।

अलगाव पर पीड़ा अक्सर एक समस्या है। ओलिलैंड, कैलिफ़ोर्निया के एक पशु चिकित्सक जेरी रयान, जो इस बात से आश्वस्त हैं कि कुत्ते के साथ टेलीपैथिक रूप से संवाद करना संभव है, उनके अनुभवों में से एक को याद करते हैं : "एक मौके पर मैंने एक कुत्ते का इलाज किया जो हर समय घबराहट का शिकार था। कि वह अकेले रहना चाहिए। मैंने उससे बात की और पाया कि उसके पिछले मालिकों ने उसे त्याग दिया था। मैंने उसे आश्वासन दिया कि उसके वर्तमान स्वामी अपने पूरे जीवन में उसके पक्ष में होंगे, और उदासी और डर जादू के रूप में गायब हो जाएगा। "

एक कुत्ते से बात करने के लिए, रयान एक शांत जगह खोजने की सिफारिश करता है, और पूरी तरह से आराम करता है: अपने पालतू जानवर के बारे में सोचें और मानसिक रूप से उसके साथ संवाद करने की कोशिश करें। किसी भी आश्चर्य के लिए EstГ © prepaВrado और याद रखें कि prГЎctica ", .В स्वाभाविक रूप से अगर आपके В» छठे sentidoВ "fundamentalВ है आपको बताता है कि आपके पशु नियंत्रण के बारे में हमारी बाहर में मौजूदा भय, अपने आप को इलाज के लिए प्रयास न करें। जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक से परामर्श लें,

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपका कुत्ता शर्मीला है? आपकी मदद करने के लिए 3 युक्तियाँक्या आपका कुत्ता शर्मीला है? आपकी मदद करने के लिए 3 युक्तियाँ
कुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करेंकुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करें
अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना
कुत्तों और बिल्लियों के लिए बोरियत 12 उत्तेजक सुझावकुत्तों और बिल्लियों के लिए बोरियत 12 उत्तेजक सुझाव
बिल्लियों के आउटपुटबिल्लियों के आउटपुट
कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधानकुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
एलर्जी और घास बुखार 9 रणनीतियों को अपने कुत्ते और बिल्ली में कम करने के लिएएलर्जी और घास बुखार 9 रणनीतियों को अपने कुत्ते और बिल्ली में कम करने के लिए
कुत्ते और बिल्लियों के लिए उन्हें शांत करने के लिए 8 रणनीतियों से डरेंकुत्ते और बिल्लियों के लिए उन्हें शांत करने के लिए 8 रणनीतियों से डरें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधान
» » कुत्तों के लिए इसे कम करने के लिए 12 रणनीतियों को अलग करने पर एंगुइश
© 2022 TonMobis.com