एक कूड़े से कुत्ते का चयन कैसे करें

एक कूड़े से कुत्ते का चयन कैसे करें

एक con बनाने के बारे में सोच रहे हो? एक होने का फैसला किया? जब घर पर सम्मान के नए जानवर के लिए निर्णय लिया गया था, तो हमें घर पर जानवरों के साथ सृजन और सह-अस्तित्व के साथ मदद करने के लिए सुझावों या व्यावहारिक सलाह की एक श्रृंखला को ध्यान में रखना चाहिए।

संभावित पशुजिन्हो के संपर्क में आने पर पहले पल से महत्वपूर्ण डेटा देखा जा सकता है। उम में हम कैसे सूचित करेंगे एनोकोनोन के बारे में पता थाएक कूड़े की एक कंड का चयन कैसे करेंऔर भविष्य में जीवन को आसान बनाने की शक्ति।

  • एक कूड़े से कुत्ते का चयन करने वाला पहला

जब हम एक कंस चाहते हैं, तो हमें ध्यान में रखना चाहिए यदि हम चाहते हैं एक केनेल con खरीद या अपनाने . उनमें से सभी की अलग-अलग व्यक्तित्वें होती हैं जो कि दौड़ के प्रकार के आधार पर काफी भिन्न होती हैं, लेकिन उन परिस्थितियों पर भी जो उनके जन्म के क्षण शून्य से अवगत कराई गई हैं।

हमें सबसे पहले जो ध्यान रखना है वह कम या ज्यादा है कॉन का प्रकार हमारे घर, इसके आकार, हमारे फाइफिलिक राज्य और हमारे स्वाद के अनुसार हमें क्या चाहिए। ऐसा करने के लिए, हम सुझाव देते हैं कि इस अन्य लेख में यूमकोमो का सम्मान कुत्ते के राइया को कैसे चुनें।

यदि आप कलात्मक समस्याएं या साउ की किसी अन्य समस्या वाले व्यक्ति हैं, तो आपको अधिक ध्यान रखना चाहिए कि उन्हें बहुत मजबूत या बड़ा लेना आसान है ताकि आप विशेष रूप से अपने जीवन के पहले महीनों के दौरान नियंत्रण कर सकें, जब आवश्यक हो एक निश्चित प्रशिक्षण का।

एक कूड़े से कुत्ते का चयन करने वाला पहला
  • यदि आप स्टोर से या केनेल से कुत्ते चुनते हैं

    पहली बात आपको विचार करनी चाहिए saúde के साथ राज्य आपकी आउटडोर फिटनेस और आपके मनोदशा दोनों। जब कॉन की शारीरिक परिस्थितियां सही होती हैं और कॉन खुश लगती है, तो आपको संपर्क के पहले मिनट से इसके व्यक्तित्व को ध्यान में रखना चाहिए।

    नीचे, कुछ परीक्षण जो पहले संपर्क से किए जा सकते हैं एक कूड़े की एक कंड का चयन कैसे पता है :

  • कुत्ते आराम पिछले पैरों और सामने चोन पर आराम, उसे cabeía सहलाने और वापस, एनओसी शांति से प्रतिक्रिया करना चाहिए और उसके MNOs चाट के साथ झूठ बोल रखें, एक अतिरंजित añóel उत्तेजित थोड़ा संतुलित साथ दर्शाता है।
  • अगर आप शांत रूप से आते हैं और अपनी पूंछ कम करते हैं, तो यह आपके मोनोस को आकर्षित करने के लिए जारी रख सकता है, यह एक शांत और आज्ञाकारी भूमिका साबित होगा।
  • 30 सेकंड के लिए पीठ की पीठ रखें, अगर वह छोटे में बेचैन है, लेकिन जल्दी आराम करो, यह एक आदर्श कोचिंग होगा।
  • यदि आप स्टोर से या केनेल से कुत्ते चुनते हैं
  • बाहरी स्थितियां




    इसी तरह, हमें ध्यान में रखना होगा जहां con बनाया गया था अपने पहले घंटों से: घर पर, हैचरिस या केनेल।

    10 सप्ताह के बाद एक एड़ी के साथ एक आदमी की उम्र, ताकि सभी सदस्य जन्म के समय और पहले 5 सप्ताह के दौरान अनुभव कर सकें, जब उनके पास अभी भी मिंक और सुनवाई की वास्तविक धारणा हो, और महत्वपूर्ण इसके विकास के लिए। पर्यटन के कंडोम, जो एक परिवार में पैदा हुए थे और एक अन्य परिवार के साथ थे, वे परिवार और सामाजिक जीवन शैली के आदी से अधिक हैं।

    बाहरी एनन स्थितियों का कहना है के रूप में और यह नई स्थितियों पर प्रतिक्रिया कैसे कर सकता है। अगर किसी व्यक्ति को घर में अपने जीवन के पहले पल से बनाया गया था, बच्चों के साथ, टीवी, संगीत, उपकरण, पर्यटन इत्यादि से शोर, वह सामाजिक, पारिवारिक जीवन का आदी हो जाएगा, वह जीवन के आदी हो जाएगा एक घर के भीतर सह-अस्तित्व, खासकर यदि उसके बच्चे हैं। इस आखिरी मामले में, यह जानना उपयोगी हो सकता है कि बच्चों के लिए केवल सर्वोत्तम कॉन्स ढेर।

    con यह है कि वे अलगाव में बनाया गया है कोई शोर, कोई भी घर या escuridón में कमरे के बाहर, कैस मुश्किल है, रोजमर्रा की जिंदगी के लिए Esthon इस्तेमाल किया queón हो सकता है और इसलिए, की कारों, ambulásustancias, बच्चों शोर के रूप में sitúañón करने के लिए आसान हो सकता है प्रशंसा , रोना, ruizdel पर्यटन eletrodomía, आदि इसके अलावा, जो लोग एक छोटे से स्पेन के भीतर अपनी जरूरतों को पूरा करने के आदी हैं, आधार के रूप में समाचार पत्र के साथ, उनकी जरूरतों के बारे में प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, खासकर अपने घर में अपने नए जीवन की शुरुआत के दौरान। जो छोटे, सेरॉन कॉन से बड़े क्षेत्रों में अपनी जरूरतों को पूरा करने के आदी हैं, वे यह है कि उन्हें घर में किसी विशेष स्थान पर करने के समय प्रशिक्षण की भी आवश्यकता होती है, क्योंकि सिद्धांत रूप में फैसला किया जाता है कि उन्हें कहां करना है।

    बाहरी स्थितियां
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कूड़े से कुत्ते का चयन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?
    यॉर्कशायर टेरियर में कितने पिल्ले हैं?यॉर्कशायर टेरियर में कितने पिल्ले हैं?
    सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
    चलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ेंचलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ें
    मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?
    क्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकालक्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकाल
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करेंनवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    » » एक कूड़े से कुत्ते का चयन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com