कुत्तों की त्वचा और बालों की समस्याओं में फ़ीड का महत्व

या अतिसंवेदनशीलता त्वचा विकार, खाद्य एलर्जी या भोजन (RAA) की प्रतिकूल प्रतिक्रिया के कारण कुत्ते के लिए हल्के से लेकर गंभीर को असुविधा के कई लक्षण,, और परेशानी पैदा करते हैं। इसके अभिव्यक्तियों किसी भी उम्र में दिखाई दे सकता है: गैर मौसमी खुजली, विशल्कन, एक्जिमा (चोटों चेहरे, कान, बगल, कमर और पेट पर हो सकता है) या enrojecimiento- भी कुत्ते के मालिक के लिए एक प्रमुख चिंता का विषय पेश करती हैं। भोजन एक मौलिक भूमिका निभाता है।

उच्च जैविक शक्ति और analegenic के विशिष्ट प्रोटीन
सबसे अभिनव समाधान प्रोटीन के नए स्रोतों का उपयोग करने के अलावा प्रौद्योगिकी का उपयोग करने पर आधारित है, यह सुनिश्चित करें कि ये एलर्जी प्रतिक्रिया का कारण नहीं बनते हैं। , यांत्रिक थर्मल और रासायनिक प्रक्रिया जिसके नीचे अमीनो एसिड के रूप में प्रतिरक्षा प्रणाली द्वारा पेप्टाइड में प्रोटीन को तोड़ने और पहचानने योग्य लक्ष्य को हासिल करने में अपनी आणविक भार इतना कम है कि "अदृश्य" किया जाता है। पक्षी पंखों के साथ हम यही करते हैं।

यदि आप रुचि रखते हैं, तो आप इसे देख सकते हैं पद

ओमेगा 3 फैटी एसिड इसका प्राकृतिक विरोधी भड़काऊ प्रभाव क्या है?
ओमेगा 3 अधिनियम बाधा के मध्यस्थ सूजन , और यदि ऐसा हुआ, तो इसके लक्षणों को नरम (ब्लश, गर्मी, ट्यूमर और दर्द), इसी तरह एक विरोधी भड़काऊ कार्य करेगा। इसके अलावा, एक एलर्जी करने के लिए प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया बहुत समान है कि सूजन तंत्र से चलाता है, omega3 भी एलर्जी के लिए प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया के सीमा बढ़ाने एक desensitizing प्रभाव है,। वे गैर-खाद्य एलर्जी जैसे एटॉलिक या संपर्क एलर्जी के मामलों में भी मदद करते हैं




इन ओमेगा 3 को उत्कृष्ट गुणवत्ता के प्राकृतिक स्रोतों, जैसे सामन तेल (ट्राइग्लिसराइड्स) और अंटार्कटिक क्रिल (फॉस्फोलाइपिड्स) से शामिल करना आवश्यक है। क्रिल्ल से फॉस्फोलिपिड अपने उच्च जैव उपलब्धता की वजह से छोटे और अधिक प्रभावी अणुओं, पार जैविक झिल्लियों और अधिक आसानी से की तुलना में ट्राइग्लिसराइड आ सामन तेल के बाद से कर रहे हैं।

एक और प्रभाव लाभकारी ओमेगा 3 फैटी एसिड का है ट्राफिक प्रभाव सभी उपकला, और विशेष रूप से त्वचा पर, इसलिए त्वचा की सूजन या छीलने के मामले में, त्वचा तेजी से पुनर्जन्म देती है और इसके स्वर और लोच में सुधार करती है। दूसरी तरफ, फर पर प्रभाव शानदार हैं , अधिक चमक और बेहतर बाल गुणवत्ता प्राप्त करना।

शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट पोषक तत्व त्वचा के लिए उनके फायदे क्या हैं?
astaxanthin के यह सबसे शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट पोषक तत्वों में से एक है। यह एक है कैरोटीनॉयड , कई समुद्री जानवरों में एक प्राकृतिक लाल वर्णक मौजूद है, उदाहरण के लिए, कई समुद्री भोजन के लाल रंग के लिए ज़िम्मेदार है। अंटार्कटिक क्रिल यह अस्थैक्संथिन के सबसे अच्छे प्राकृतिक स्रोतों में से एक है।

इस एंटीऑक्सीडेंट के प्राकृतिक गुणों से अधिक कर रहे हैं, क्योंकि यह प्रतिरक्षा समारोह, रेटिना की अखंडता को बेहतर बनाता है, cardiovascular- स्वास्थ्य भी जोड़ों और के लिए काफी महत्व की एक उल्लेखनीय प्राकृतिक विरोधी भड़काऊ शक्ति है त्वचा और बालों की समस्याएं , और शारीरिक गतिविधि के लिए कुत्ते के प्रतिरोध में भी सुधार करता है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें .

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रोटीन के लिए क्या हैं?प्रोटीन के लिए क्या हैं?
वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
कुत्तों के लिए जस्ता का महत्वकुत्तों के लिए जस्ता का महत्व
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
पाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्वपाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्व
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
सामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटकसामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटक
क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?क्या मेरे कुत्ते को एलर्जी हो सकती है?
कुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्वकुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्व
कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
» » कुत्तों की त्वचा और बालों की समस्याओं में फ़ीड का महत्व
© 2022 TonMobis.com