अपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानें

अपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानें
elperronoeshumano1 वे हमारे परिवार का हिस्सा हैं, वे हमें सबसे अच्छे और बुरे पलों को साझा जिम्मेदारी है, अधिक मिलनसार और स्नेही होने के लिए मदद, और यही कारण है कि हम अन्य बातों के कुत्ते मनोविज्ञान उन्हें कुत्तों और मानव नहीं की तरह इलाज के बीच में सूचित करने की आवश्यकता है , उनके संचार और सीखने हमारा से अलग है और मैं आपको एक उदाहरण देता हूँ: हमारे लिए एक मुस्कान खुशी का मतलब है और उन्हें baring दांत आक्रामकता है के लिए, एक और है कि जब हम एक छोटे कुत्ते बड़ा कुत्तों पर कराहना है हमें अनुग्रह देता है और , हँसने एहसास है कि कुछ बिंदु पर एक बड़ा कुत्ता इस आक्रामकता का जवाब और मारने या हमारे पिल्ला या एक प्यार करता था चबाना कर सकते हैं बिना, और बदले कि व्यवहार हम प्रोत्साहित करते हैं (चाहिए निविदा है) को सही करने के।

अगर हम उन्हें थोड़ा मनुष्य या यहां तक ​​कि कुत्ते के रूप में बच्चों को व्यवहार की समस्याओं का कारण बन जा रहे हैं की तरह व्यवहार, इन नहीं कुत्ते के लिए, लेकिन मनुष्य के लिए सही करने के लिए मुश्किल है, क्योंकि आप एक अच्छा पैक नेता जानने के लिए कर रहे हैं और कहा कि आसान नहीं है जिम्मेदारी, दृढ़ता की आवश्यकता है और पूरे परिवार के शामिल है, क्योंकि अगर आप अपने नियमों डाल और दूसरों भ्रमित होने की नहीं जा रहा है और जिसे पालन करने या भी बदतर आदेश लेने के लिए पता नहीं चलेगा।

पालतू जानवर होने के कई फायदे हैं, लेकिन कुछ लोगों को पता है कि एक नेता बनना सीखना है, तो आप मुझसे पूछेंगे क्यों?

नेता शरीर की भाषा और मुखरता के लिए आवश्यक हो, या क्या आप कहते हैं कि शरीर आप क्या कह रहे हैं के रूप में ही है, तो आप एक कुत्ते के साथ कार्य नहीं कर सकता है, यदि आप एक बच्चे की तरह बात करते हैं आप एक कमजोर नेता के रूप में देखेंगे और नहीं जा रहा है पालन ​​करने के लिए या आप बात करते हैं, तो आप गुस्से में चिल्लाने या हो सकता है आप का पालन करना है, लेकिन डर का सम्मान नहीं कभी कभी ऐसा करेंगे।

सीखना मुखर होना मदद से आप एक बेहतर अभिभावक, पति या पत्नी, बच्चे, छात्र, मालिक हो, आप और अधिक आत्मविश्वास, आत्मसम्मान और आत्म ज्ञान के रूप में आप हर किसी को मूर्ख कर सकते हैं देता है, लेकिन कभी नहीं एक कुत्ता, वे बेहतर हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं ।




यदि एक आंसू आपके चेहरे से गिरता है तो वे वह होंगे जो उस उदासी को लाता है और इसे आशा में बदल देता है।

यदि आपका गुस्सा आपको नियंत्रित करता है, तो वे लोग होंगे जो आपकी पूंछ को "आराम करो, यह बुरा नहीं है" कहने के लिए आगे बढ़ते हैं।

यदि किसी भी समय आपकी यादें हैं जो आपकी आत्मा को जलती हैं, तो वे अपने सिर को अपने पैरों पर रखेंगे और आपको वर्तमान में वापस कर देंगे।

यदि आप खुश हैं तो आपको उस खुशी को साझा करने के लिए कोई होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते लड़के लड़के लड़केकुत्ते लड़के लड़के लड़के
कुत्ते लोग .. बच्चों के लड़केकुत्ते लोग .. बच्चों के लड़के
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
इसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसेइसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसे
कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
एक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैंएक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैं
क्या कुत्ते को बच्चे की तरह व्यवहार करना बुरा है?क्या कुत्ते को बच्चे की तरह व्यवहार करना बुरा है?
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
» » अपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानें
© 2022 TonMobis.com