स्लेड कुत्तों: दुनिया के अंत में दौड़





क्या आपने कभी कुत्तों द्वारा खींचे गए स्लेज पर जाने के बारे में सपना देखा है? आपका सपना हर साल दौड़ में वास्तविकता बन सकता है, जो टियररा डेल फुएगो में आयोजित किया जाता है। हमने बोनका एडवेंचर के आयोजकों में से एक ह्यूगो फ्लोरस से संपर्क किया, ताकि हमें इस अद्भुत पर्यटक आकर्षण के बारे में कुछ ब्योरा दिया जा सके जो दो बहुत ही महत्वपूर्ण चीजों को एक साथ लाता है: एक ऐसा खेल जो कुछ कुत्तों को प्यार करता है और उनके प्रति लोगों का प्यार करता है।

दौड़ करने का विचार कैसे हुआ?
दौड़ पेटागोनिया अर्जेंटीना और चिली में पाया उशुआइया में यहाँ खेल, सांस्कृतिक और स्की रिसॉर्ट में नॉर्डिक कुत्तों (स्लेज कुत्तों) की गतिविधि, लिंक मजबूत बनाने की जरूरत है, साथ ही दूसरों को, से उत्पन्न होती हैं ।
दौड़ स्थानीय या दक्षिण अमेरिकी हैं। उनमें, स्लेड कुत्तों की विभिन्न नस्लों को हाइलाइट किया जाता है, जैसे साइबेरियाई और अलास्का भूसी, ग्रेस्टर, समोयेडोस और अलास्का malamutes।

वे क्या हैं
इस कार्यक्रम के आयोजन के आधार पर दौड़ में प्रति दिन 20 से 25 किलोमीटर के बीच का मार्ग होता है। दिन और रात सर्किट खींचे जाते हैं। यह एक खेल पार्टी है जो 4 से 5 दिनों के बीच रहता है।

प्रत्येक वर्ष कितने प्रतिभागी भाग लेते हैं?
प्रतिभागियों स्थानीय हैं, या पैटागोनिया से, जैसे कि कविउ, पिनो अचाडो और, चिली से भी प्रतियोगियों हैं। इस साल, ब्राजील से भी अलास्का मालामुट्स की एक टीम के साथ, जो मौसम और ट्रेन के अनुकूल होने के लिए दो महीने पहले आया था। जून संस्करण में, उशुआइया, रियो ग्रांडे, नेक्वेन, रिओ नीग्रो और चिली से 22 टीमें थीं।
पंजीकरण कराने के लिए पर्यटन Fueguino संस्थान में पूछ सकते हैं या हम में से कोई भी उन्हें सर्दियों केंद्र है कि दौड़, आवास की और क्योंकि वहाँ संभावनाओं कुत्तों के खर्च में से कुछ को कवर कर रहे हैं मुद्दों का आयोजन मेल खर्च करने के लिए।

संगठन बोनाका एडवेंचर, रेस के अलावा अन्य चीजें करते हैं?
संगठन दौड़ का समय ले सकता है, प्रतियोगियों की सहायता कर सकता है, दौड़ से संबंधित सब कुछ के बारे में सूचित कर सकता है और यदि लेआउट में समस्याएं हैं। साथ ही, दौड़ के विनियमन के लिए एक अनुचित प्रतिद्वंद्वी को दंडित करना आवश्यक है, तो एक न्यायाधीश को किराए पर लें।

रेस का उल्लेख क्यों किया गया और अन्य दौड़ नहीं? इसके फायदे क्या हैं?
स्लेज रेस में कुत्तों की एक किस्म है। लगभग सभी प्रतिभागी अलास्का husky हैं, जो वास्तव में एक mestizo है: उसके पास नॉर्डिक कुत्तों और कुत्तों या शिकार का खून है। यह उन्हें तेजी से और अधिक चौकस के रूप में चिह्नित करता है।
मेरे पास 93 कुत्ते हैं, जिनमें से 26 साइबेरियाई भूसी और अन्य, अलास्का हैं। उत्तरार्द्ध उनके चलने में भी तेज़ हैं। ग्रेस्टर्स भी तेज और विस्फोटक होते हैं, वे प्रति घंटे 25 से 35 किलोमीटर की गति बनाए रखते हैं।
साइबेरियाई भूसी उनके मार्च में धीमी हैं, लेकिन वे अधिक प्रतिरोधी हैं। वे प्रति घंटे 10 या 15 किलोमीटर आगे बढ़ते हैं, लेकिन वे लंबी दूरी तय कर सकते हैं।

रेस में आपके साथ क्या सबसे महत्वपूर्ण उपाख्यान हुआ है?
उपाख्यान इस आखिरी दौड़ से है, जिसमें सर्किट को रूट 3 के नीचे भी खींचा गया था, जो एक बड़े धातु के गुजरने से गुज़र रहा था। हमारे पास कुत्तों और स्लीघ के साथ बहुत तेज गति थी। प्रतिभागियों के इस एलएल बहुमत में उस हिस्से में कठिनाइयों थी, क्योंकि वे प्रति घंटे 20 किलोमीटर से अधिक दूरी पर प्रवेश करते थे। मेरे कुत्ते तेजी से और skidding आया था, भी मेरे स्लेज fishtailing और संभाल, जो तत्व है कि मैं स्लेज पकड़ा है तोड़ने, इस रात मंच, था, जिसमें अपने कुत्ते की गंध के साथ ही अपने बीयरिंग नेता और अच्छे आत्मविश्वास और टीम प्रशिक्षण कुत्तों, एक एक टॉर्च महान प्रकाश पहने, खनन प्रकार, सिर ... के बाद मुझे 400 मीटर की दूरी से अधिक घसीटा, सीवर छोड़ रहा है, मैंने सोचा कि मैं नहीं जा सकता है, लेकिन मेरे बेटे की दौड़ में भी था और मैं ने कहा, "मैं कैसे इस टूटे हुए स्लेज रखने के लिए कर सकते हैं?", मैं अवरोही मैं संतुलन ... इस टूटे हुए स्लेज बिना छोड़ दिया था की कठिनाइयों के बारे में सोचा है, जो नीचे डम्बल मैं पकड़ने में सक्षम था और मैंने कहा "मुझे अपने कुत्तों के सम्मान के लिए जारी रखना है", इस तरह, मैं जारी रखने में सक्षम था। और प्रत्येक नियंत्रण में मैंने अपनी टूटी हुई स्लीघ की चेतावनी दी, लेकिन यह जारी रहा। मेरे जाति, की तरह मेरे कुत्तों के ट्रोट, अच्छा था मैंने सोचा, आह, सपना देखा और मैं अपने टीम, मूल्यवान हमेशा आगे, कभी हार ... सब कुछ का अंत हो गया, 1 घंटे में खत्म लाइन गुजर प्राप्त करने और 7 मिनट मेरी कुत्तों के साथ चला गया 25 किलोमीटर अगले दिन, हमने अपने बच्चों के साथ स्लीघ की व्यवस्था की और दौड़ जारी रखी। लक्ष्य पर पहुंचने से मुझे पता चला कि कई में समस्याएं थीं, कुछ लोग अगले दिन उछाल के कारण जारी नहीं रह सके थे और मेरा सिर्फ एक बड़ा ड्रैग था ... वे, मेरे कुत्ते, बस आगे बढ़ना चाहते हैं।

उम्मीद है कि हम सभी जो हमारे कुत्तों और आउटडोर जीवन से प्यार करते हैं, हम इस तरह की घटना का आनंद ले सकते हैं, प्रतिबद्धता, स्नेह और चुनौतियों से भरे हुए हैं।

क्या आप एक कुत्ते पर एक बार sled हो गया था?

स्रोत:
bonaka-adventure.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लें चलने के लिएकुत्तों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लें चलने के लिए
एक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंकएक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंक
अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
शीर्ष 10 स्वस्थ कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 स्वस्थ कुत्ते नस्लों
कहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ताकहानी का हिस्सा अर्जेंटीना ध्रुवीय कुत्ता
अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…
अर्जेंटीना कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना कुत्ते नस्लों
मुशिंग, कुत्तों के साथ sledding का खेलमुशिंग, कुत्तों के साथ sledding का खेल
अलास्का क्ले का कुत्ते नस्लअलास्का क्ले का कुत्ते नस्ल
गर्मियों में एक अलास्का malamute की देखभालगर्मियों में एक अलास्का malamute की देखभाल
» » स्लेड कुत्तों: दुनिया के अंत में दौड़
© 2022 TonMobis.com