Mushing: साहसिक, तैयारी और तकनीक

mushing यह कुत्तों के साथ एक खेल है जो हमारे देश में अधिक से अधिक व्यापक है, और यह जीवन का एक तरीका बन जाता है जो इसके बिना शर्त को आकर्षित करता है। दोनों में हिमपात की समानता में पृथ्वी - जिसमें स्लेज को एक ट्रिकल या कार द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है (कार्ट) कुत्तों खींच सर्दियों के मौसम के बाहर का अभ्यास करने का एक अनूठा गतिविधि दोनों प्रयास और तैयारी कि कुत्तों और उनके गाइड की आवश्यकता है, और वातावरण जहां की सुंदरता अभिमान है यह विकसित होता है।

पौराणिक कहा के रूप में musher Knud Rasmussen "मुझे सर्दियों दें और मुझे कुत्ते दें और आप बाकी सब कुछ के साथ रह सकते हैं "

जाहिर है कि सभी कुत्तों को कुत्तों के लिए प्रशिक्षित नहीं किया जाता है mushing, इन्हें भौतिक और चरित्र दोनों में कुछ विशेष विशेषताओं को पूरा करना होगा, हम समीक्षा करेंगे कि इन कुत्ते क्या हैं और उनके पास विशेष देखभाल है:

क्या कुत्ते? नॉर्डिक्स, ग्रेस्टर्स, अलास्कानोस और यूरोडोग्स: दौड़ने के लिए जुनून
जब हम बात करते हैं mushing, विशेष रूप से बर्फ की औपचारिकता में, निश्चित रूप से पहली छवि जो दिमाग में आती है वह है "क्लासिक" नॉर्डिक दौड़ द्वारा खींची गई स्लीघ: तेज़ साइबेरियाई हुस्की , की शक्ति अलास्का Malamute या पौराणिक प्रतिरोध Samoyed . अपने जुनून, लगभग फेंक और एक गाड़ी के सामने चल रहा है के लिए एक संज्ञाहीन जरूरत: सभी तरह के, बर्फ, हिम और तापमान ठंड और एक आम जुनून है कि अपने सार को परिभाषित करता है के रूप में एक शत्रुतापूर्ण वातावरण के लिए आम उनके असाधारण रूपांतर में है।

सभी आकृति विज्ञान और स्वभाव इन एथलीटों के (रवैया करने के लिए "काम", शारीरिक शक्ति, पहल या इंसुलेटिंग कोट ठंड के लिए क्षमता) शुद्ध कार्यक्षमता के मानदंडों के साथ सैकड़ों वर्षों से चयन किया गया था, और वर्तमान में कुत्ते हैं जो इस मांग वाले खेल का पूरी तरह से अभ्यास करने का आनंद लेते हैं, इसकी उत्पत्ति पर वापसी की तरह है।

Greysther (या Greister ) स्प्रिंट दौड़, तेज और छोटा (लगभग आठ से बारह किलोमीटर अधिकतम) के अभ्यास में उत्कृष्टता प्राप्त करता है। उन्होंने अस्सी में अस्सी में प्रजनन शुरू किया। नमूने की गति को बढ़ाने के लिए, प्रजनकों के नमूने पार कर रहे थे शिकार कुत्ते छोटे बालों वाले जर्मन शॉर्टएयर की तरह Whippet नस्लों ग्रेहाउंड (अंग्रेजी ग्रेहाउंड) की तरह। इन विभिन्न क्रॉस का परिणाम एक अविश्वसनीय खेल कुत्ता, व्यापक थोरैक्स और "रेशेदार" और शक्तिशाली पेशाब है।

पैदा हुए धावकों इसके अलावा, Greysthers उनके उत्साही, स्नेही और मिलनसार स्वभाव, जो उन्हें अद्भुत परिवार कुत्तों अब अन्य विषयों से एथलीटों के रूप में महान लोकप्रियता का आनंद की विशेषता है mushing के रूप में canicross, bikejoring या skijoring।

Mushing: साहसिक, तैयारी और तकनीक

छवि में, क्लब बर्गोस इवोल्यूसीन से स्पेनिश संगीतकार जेवियर डेल कैंटो।

कुत्ते के प्रकार को खोजने के लिए खोज में जो मध्यम और लंबी दूरी की दौड़ की विशेषताओं के अनुकूल है, जिसमें कुत्ते का प्रदर्शन समय के साथ बनाए रखा जाना चाहिए और इसके उल्लेखनीय प्रतिरोध, हम कुत्तों को पाते हैं अलास्का , जो "क्लासिक" नॉर्डिक कुत्ते और शिकार शिकार कुत्ते (आमतौर पर जर्मन शॉर्टएयर पॉइंटर) के बीच क्रॉस से उत्पन्न होता है। इस प्रकार का कुत्ता बहुमुखी है क्योंकि वे नॉर्डिक कुत्ते के प्रतिशत के आधार पर स्प्रिंट और मध्यम और लंबी दूरी की दौड़ में दोनों चला सकते हैं।

और अंत में, तथाकथित Eurodogs या एसपी , इसका परिणाम शिकार कुत्तों, व्हीपेट और अलास्का की रेखाओं को पार करने से होता है।

यदि आप जानना चाहते हैं कि कैरियर क्या है mushing "अंदर", हम प्रतिष्ठित नॉर्वेजियन प्रतियोगिता Femundløpet के बारे में हमारे ब्लॉग के इस लिंक की सलाह देते हैं।




https://elblogdearion.com/dentro-de-una-ca...hing-femundlopet/

उन्हें कैसे खिलाया जाए? वे सच एथलीट हैं
अभ्यास करने वाले कुत्तों की भोजन mushing यह आपके स्वास्थ्य और कल्याण की देखभाल करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है और इस गतिविधि के शौकिया और पेशेवरों के बीच एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है। महान शारीरिक प्रयासों से प्राप्त पोषण संबंधी आवश्यकताओं, प्रतिस्पर्धा का तनाव और चरम जलवायु स्थितियां किसी भी अन्य कुत्ते से बहुत अलग हैं।

आपकी फ़ीड होना चाहिए उच्च ऊर्जा उन्हें अपने कसरत और दौड़ करने में सक्षम होने के लिए आवश्यक कैलोरी प्रदान करने के लिए - यह भी होना चाहिए बहुत पचाने योग्य और पाचन की सुविधा के लिए और गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल उथल-पुथल को रोकने में मदद करने के लिए फ्रक्टोलिगोसार्काइडोस और मैनानोलिगोसाकार्डोस प्रदान करना।

से ऊर्जा का योगदान ओमेगा 3 फैटी एसिड यह बेहद फायदेमंद है क्योंकि यह बढ़ता है प्रतिरोध , एक के रूप में कार्य करता है प्राकृतिक विरोधी भड़काऊ अपने संयुक्त स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए उत्तेजित करता है सेलुलर ऑक्सीजनेशन और शारीरिक प्रयासों को सुविधाजनक बनाने, ऊतकों और मांसपेशियों में रक्त प्रवाह में सुधार करता है।

आपके जोड़ों की रक्षा और संयुक्त पहनते हैं कि गहन व्यायाम का एक परिणाम के रूप में होता है धीमी गति से करने के लिए, भोजन ऐसे glucosamine या chondroitin के रूप में chondroprotective पोषक तत्वों के साथ तैयार की जानी चाहिए।

यदि आप कुत्तों के विशिष्ट आहार के बारे में अधिक जानना चाहते हैं जो बहुत अभ्यास करते हैं, तो क्लिक करें यहां

उनकी देखभाल कैसे करें? उन्हें लगातार ध्यान देना चाहिए
अभ्यास करने वाले कुत्तों mushing स्प्रिंट और मध्यम या लंबी दूरी की दौड़ दोनों में, विशेष रूप से तैयारी और प्रतिस्पर्धा अवधि के दौरान उन्हें विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है।

इष्टतम खिला के रूप में हमने देखा है के अलावा, यह, जलयोजन बनाए रखने के, बाकी समय के सम्मान offseason के दौरान प्रगतिशील प्रशिक्षण का एक कार्यक्रम की योजना बनाने और चलाने के लिए आवश्यक प्रौद्योगिकी, जो दोनों दूरी पर निर्भर करता है प्राप्त करने के लिए है जो खत्म हो गया आप कुत्तों कि शॉट रचना और यह के भीतर विशेष समारोह के विकास की संख्या (चर) के रूप में प्रतिस्पर्धा, जैसे खाते पहलुओं को ध्यान में रखकर:

  • संवेदनशीलता डिवाइस में पाचक : अभ्यास करने वाले कुत्तों mushing वे अल्सर विकसित करने के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं, क्योंकि उनके एड्रेनालाईन का स्तर ऊंचा होता है और अपने स्वयं के कल्याण के लिए खाली पेट पर चलना चाहिए। इस जोखिम को कम करने में मदद करने के लिए जटिलताओं से बचने के लिए पेट रक्षक, साथ ही प्रोबायोटिक्स प्रदान करने की सलाह दी जाती है।
  • यदि दौड़ है लंबी दूरी और इसलिए एक की आवश्यकता है समय के साथ निरंतर प्रयास , कुत्ते के कार्पस और कंधों पर विशेष ध्यान देना चाहिए, किसी भी चोट के लिए कमजोर। सब mushers वे जानते हैं कि कैसे अपने कुत्तों को मालिश करना है और इन जोखिमों को कम करने के लिए संपीड़ित रक्षक को अपनी कारों पर रखना है।

04-टिटैनियम प्रो 600X120

हमारी पोस्ट में https://elblogdearion.com/ los-5-puntos-par ... esion-a-un-perro / आपके पास शारीरिक देखभाल, गर्मजोशी और खेल कुत्तों के लिए फायदेमंद फैलाने के लिए विस्तृत जानकारी है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता हैएक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है
अपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करेंअपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करें
हमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेलहमारे कुत्ते के साथ शीतकालीन खेल
मुझे लगता है कि मेरे कुत्ते को एक दिन खाना चाहिए?मुझे लगता है कि मेरे कुत्ते को एक दिन खाना चाहिए?
गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?
बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?
क्या आपका कुत्ता एनारोबिक या एरोबिक व्यायाम का अभ्यास करता है?क्या आपका कुत्ता एनारोबिक या एरोबिक व्यायाम का अभ्यास करता है?
कैनिक्रॉस क्या है? अपने कुत्ते के साथ इसका अभ्यास कैसे करें?कैनिक्रॉस क्या है? अपने कुत्ते के साथ इसका अभ्यास कैसे करें?
सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?
एक गाइड कुत्ते की उपस्थिति में बातचीत करने के लिए युक्तियाँएक गाइड कुत्ते की उपस्थिति में बातचीत करने के लिए युक्तियाँ
» » Mushing: साहसिक, तैयारी और तकनीक
© 2022 TonMobis.com