अगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना है

अगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना है

इतने सारे कारण क्यों एक कॉन लोगों से डर सकता है

और हालांकि muchosón शर्म, सत्य को दूर करने के लिए प्रबंधन और कहा कि socializañón अच्छी आदतें और imagílo की एक सकारात्मक बदलाव के साथ, हम भय, चिंताओं और यहां तक ​​कि separañón आक्रामक व्यवहार होने वाली बच सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम क्यों समझाएंगे अगर आपका कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना है.

  • मेरे कुत्ते को लोगों से डर क्यों है?

जैसा कि हमने कहा है, कारण विविध हो सकते हैं। हालांकि, कुछ ऐसे हैं जो अक्सर बार-बार दोहराए जाते हैं और उनमें से एक होने का तथ्य है राया की एक विशेषता विशेषता और एक अनुवांशिक पूर्वाग्रह।

यदि आपका साथी इस प्रकार की रेखा से संबंधित है, तो समस्या हल करें यह बहुत मुश्किल हो सकता है या असंभव खाया। कई विशेषज्ञों में प्रसिद्ध स्कूबी-डू, हन्ना-बारबेरा की एनिमेटेड नदी के नायक शामिल हैं। जैसा कि यह ज्ञात है, स्कूबी एक दीनामारक्वेस (कुत्ते एल्मन) है और इस राइया के जीनस को बहुत डरे हुए जानवरों के रूप में चिह्नित किया जाता है।

एक अन्य उदाहरण केवल greyhounds, तो Raia की तलाश द्वारा शुरू अपने कुत्ते को इस मामले मनुष्यों के साथ socializañón reforzarñar चाहिए, "डरपोक" प्रकार से एक हो सकता है, लेकिन समझ में यह मुश्किल हो सकता है पूरी तरह से पशु बदलने के लिए।

  • अन्य सबसे आम कारण क्या हैं?

    सबसे आम कारण हमारे पति या पत्नी से डर सकते हैं मैंने एक इंसान के साथ नकारात्मक शक्ति का अनुभव किया , जिसने कुत्ते और / या पोरोन को कुचलने के बारे में बताया कि पिल्ला से कंस को सामाजिक बनाने के लिए कैसे पता चला।

    एक दर्दनाक प्रक्रिया के मामले में, अपने एनओसी की प्रतिक्रिया अलग हो सकता है। कुछ जानवरों Só मंदिर जो traumatizou या compensañón अन्य मंदिर में हाल बुरा समूह है कि जैसा दिखता है जो क्षति हुई साथ भयभीत साथ सभी मनुष्यों का डर और úúltimo वहाँ डर: बच्चों, बूढ़े, पुरुषों, महिलाओं।

    अपने कुत्ते की मदद करने के लिए और अधिक युक्तियां प्राप्त करने के लिए भय के साथ एक कॉन का इलाज करने के तरीके पर हमारे लेख पर एक नज़र डालें।

  • अपने कुत्ते को मनुष्यों के इस डर को दूर करने में कैसे मदद करें?




    कुत्ते के सामाजिककरण का प्रयोग करना और जितनी जल्दी हो सके इसे खाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। एलिया एम एसएसओ, हमारे पास भी है लोगों को "शिक्षित" करें कि अगर हमारे कुत्ते से संपर्क करें ताकि एक क्यूई रवैया वाला पक्ष जानवर में डर या पुनर्जन्म का कारण बनता है।

    पहली जगह, जो घर आता है उसे धीरे-धीरे बोलना चाहिए और अचानक आंदोलन करना चाहिए, ताकि कॉनन बदल जाए। पहले आंखों से संपर्क से बचने में भी मदद मिलती है।

    आपको अपने मेहमानों को करीब आने के लिए सिखाया जाना चाहिए पथपाकर . सिर के शीर्ष पर कोई टैपिंह नहीं, कुछ जो वे एक प्रमुख रवैये के रूप में व्याख्या करते हैं, कानों के पीछे बकवास करना बेहतर होता है।

    यह उन लोगों को उपहार देने के लिए भी बहुत अच्छा काम करता है जो कोयले को उनके करीब आने पर पा सकते हैं, उन्हें पुरस्कृत करें, इसलिए हमारे कुत्ते के पास एक कुत्ता होगा सकारात्मक छवि में परिवर्तन.

    Upor अंत में, हम कुछ estáñólo provocala ansiedaden हमारे डियोन के बारे में कुत्ते जो खड़े करने के लिए देखते हैं, é महत्वपूर्ण है कि जगह इंग्लैंड बुराई से किया जा रहा बढ़ जाती है को रोकने के लिए अपने से दूर जानवर।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अमेरिकी धमकाने वाला कैसे हैअमेरिकी धमकाने वाला कैसे है
    दुर्व्यवहार कुत्तों के 5 सबसे लगातार संकेतदुर्व्यवहार कुत्तों के 5 सबसे लगातार संकेत
    मेरा कुत्ता सीढ़ियों से डरता हैमेरा कुत्ता सीढ़ियों से डरता है
    जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता हैजब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है
    नहीं!नहीं!
    डरडर
    बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
    पिट बैल की देखभाल कैसे करेंपिट बैल की देखभाल कैसे करें
    क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?
    कई लोग घर से क्यों काम नहीं कर सकते हैंकई लोग घर से क्यों काम नहीं कर सकते हैं
    » » अगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com