चलो अपने कुत्तों के साथ और कुत्ते बनें

चलो हमारे कामों के साथ और अधिक काम करते हैं

हमारे कुत्ते को जानना महत्वपूर्ण है, यह जानने के लिए कि यह हमारे शरीर के आंदोलनों, हमारे ऊर्जा स्तर पर, हमारे दृष्टिकोण के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है। अधिकांश समय, यह सब शब्दों से अधिक अर्थ लाता है। शब्द और अधिक शब्द, हमारे प्रयास को समझने का प्रयास ... हम कमांडो को गंदे करते हैं कि, कई मामलों में, उनकी प्रभावशीलता खो देते हैं:

ए) उसके लिए कोई अर्थ नहीं है (यह मानने के लिए कि "एक प्राकृतिक तरीके से" वे हमें समझते हैं, या, शिक्षण की संज्ञानात्मक प्रक्रिया बंद नहीं की गई है)। जब हम गरीबों को यह नहीं समझते कि हम उससे क्या चाहते हैं, तो हमें उसकी आज्ञा मानने के लिए ईमानदारी से पूछना। इस प्रकार हमें में रुचि खोने और हो रही है केवल उस पल संचार केवल "गैर संचार" संबंध क्रोधित करना करने के लिए (न्यूनतम सेवा की है, लेकिन कुत्ते मध्यम / लंबी अवधि के लिए अर्थहीन लगातार अनुरोध इस ध्यान दे रोक कर देगा मालिक के लिए)।




बी) यदि वे समझते हैं, लेकिन वे 500 बार सुनने के लिए उपयोग करते हैं, पुनरावृत्ति के बाद पुनरावृत्ति, उनके परिणामस्वरूप ध्यान और रुचि के नुकसान के साथ। हमें कुत्ते को इतने सारे पुनरावृत्ति के साथ टायर नहीं करना चाहिए या वह अस्पष्ट हो जाएगा और उसका पालन करेगा, अगर हमने उसे पंद्रहवां अनुरोध सिखाया है।

इस पहले लेख के शीर्षक हमारी मानसिक क्षमता से संबंधित है, हम पृथ्वी पर पशुओं की सबसे बुद्धिमान हैं, हम कुत्ते व्यवहार मदों की पुस्तकों के माध्यम से हमारे कुत्ते के व्यवहार को ऑनलाइन, पेशेवर सेमिनार, पाठ्यक्रम का अध्ययन करने के लिए एक विशेषाधिकार प्राप्त मस्तिष्क है ... हमें खुद को कुत्ते की त्वचा में रखना चाहिए और एक ऐसे तरीके से व्यवहार करना चाहिए जो उसके लिए कुत्ते के रूप में समझना आसान हो, हमें और कुत्ते होना चाहिए। और दूसरी तरफ नहीं! कोशिश नहीं है कि हमारे कुत्ते मानव है, मानव पहचान भूल क्रिया या विचार या humanas.Estaremos गुणों liarle, अपने कुत्ते DNI, सीमा शुल्क और व्यवहार, व्यक्त करने का अपना रास्ता ... एक कुत्ते को एक घोड़े की तरह एक कुत्ता है प्रदर्शन वह उसे एक घोड़े या गिरगिट के रूप में एक गिरगिट के रूप में मानता है। और 9 0% कैनिन व्यवहार की समस्याएं इस कारण से हैं।

चलो देखते हैं, शारीरिक आंदोलनों, ध्वनियों और चलो उन्हें अर्थ देते हैं। हम देखेंगे कि जब हम कुत्ते के साथ दृष्टि से कनेक्ट होते हैं तो हम चौकस होते हैं, क्योंकि आप जानते होंगे कि एक कार्रवाई आगे आ जाएगी, यह बिना किसी शब्द के सबसे प्राकृतिक तरीके से हमारे साथ जुड़ा होगा। आदेश आवश्यक हैं, हां, लेकिन ज्यादातर मामलों में हम कुत्ते से कुछ इशारा करते हैं या देखो को समझने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
कुत्ते के कानों में मालिशकुत्ते के कानों में मालिश
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहीं
कुत्तों की भाषाकुत्तों की भाषा
कुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थकुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थ
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
अपने कुत्ते को नहीं कहेंअपने कुत्ते को नहीं कहें
मेरे कुत्ते से बात कैसे करें?मेरे कुत्ते से बात कैसे करें?
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
» » चलो अपने कुत्तों के साथ और कुत्ते बनें
© 2022 TonMobis.com