अनुशंसित किताबें

पुस्तक पोस्टर मई 2015 Pequeno

सामग्री

अपने कुत्ते को सकारात्मक में प्रशिक्षित करें

लेखक: जैम विडल "संती"
प्रकाशक: हिस्पानो यूरोपिया

"अच्छे कुत्ते" कैसे प्राप्त करें? अधिकांश समय समस्या संचार में निहित होती है, जैसे मनुष्य के साथ होता है। इस पुस्तक और डीवीडी में आपको कुत्ते शिक्षा पर जानकारी मिल जाएगी। यह विषय पर एक और काम नहीं है, लेकिन एक बहुत ही अलग और साथ ही बहुत ही प्रभावी दृष्टि है। वर्षों से उन समस्याओं के बारे में बात की गई है जो लोग कुत्तों के साथ सह-अस्तित्व उत्पन्न करते हैं, इस तरह के लेबलों की ओर इशारा करते हुए वे आक्रामक, विनाशकारी, अपवित्र, अति सक्रिय हैं? यह कोर्स आपको कुत्ते के दृष्टिकोण से सिखाता है, कुत्तों द्वारा उत्पन्न समस्या हमारे साथ मिलती है, ताकि हम उन्हें एक और प्रिज्म के साथ व्यवहार कर सकें: समझ, सहानुभूति और दयालुता से। आपको पता चलेगा कि बहुत कम प्रयास और जिस तरह से आप अपने कुत्ते के साथ बातचीत करते हैं, आप एक बेहतर सहअस्तित्व प्राप्त करेंगे और आपके पास एक विनम्र, शांत और खुश कुत्ता होगा। यह सब एक ऐसे दृष्टिकोण से है जो आपको पहले आश्चर्यचकित करेगा, लेकिन जिसके साथ आप जल्द ही बड़ी प्रगति की खोज करेंगे: बिना किसी सुधार या सजा के सकारात्मक, कैनिन शिक्षा? आप अपने कुत्ते को "नहीं" भी नहीं कह सकते हैं।

कुत्तों की भाषा। शांत संकेत

लेखक: टूरिड रुगास
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


अपने खुद के अनुभवों के आधार पर, लेखक कुत्तों के प्रमुख भाषा है कि हम अपने जानवरों के साथ एक और अधिक प्रत्यक्ष और प्रभावी संचार की अनुमति देगा को पता चलता है compañía.Escrita कई मामलों का अध्ययन के साथ किफ़ायती पेशेवरों और प्रेमियों के लिए एक आवश्यक पुस्तक है कुत्ते की दुनिया के सामान्य में। यह काम कुत्तों के साथ संचार की एक नई दुनिया खुल जाएगा। आपको आश्चर्य होगा कि यह कैसे है कि किसी ने हमें पहले उन्हें नहीं देखा। यह सामान्य ज्ञान, व्यावहारिक और बहुत तार्किक है। इस पल से आप कुत्तों के अवलोकन का अधिक आनंद लेंगे और आप उनके कल्याण के बारे में ज्यादा जागरूक होंगे।

संस्कृतियों का संघर्ष

लेखक: जीन डोनाल्डसन
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


एक बुद्धिमान तरीके से, जीन डोनाल्डसन पारंपरिक प्रशिक्षण के बारे में झूठे विचारों को एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ नष्ट कर देता है जिसे हम तुरंत अभ्यास में डाल सकते हैं। दिखाएं कि आपका कुत्ता कैसा सोचता है, यह क्या प्रेरित करता है और वैज्ञानिक सिद्धांतों को लागू करके वांछित व्यवहार को कैसे प्राप्त किया जाता है। इस काम में आपको मनुष्यों और कुत्तों के बीच पैतृक संबंधों के बारे में एक रोमांचक दृष्टिकोण मिलेगा। अपने स्वयं के कुत्तों और अपने ग्राहकों की उन के साथ कार्य करना अपने शोध और अध्ययन अन्य कुत्ते व्यवहारवादी के साथ के अलावा, जीन डोनाल्डसन के लिए प्रेरित किया निष्कर्ष निकाला है कि, लगभग निश्चित रूप से, कुत्तों विशेष रूप से के माध्यम से सीखते ऑपरेटर कंडीशनिंग और शास्त्रीय कंडीशनिंग के। डोनाल्डसन यह दर्शाता है कि कुत्तों और उनके व्यवहार के बारे में बड़े पैमाने पर और गलत मानवरूपी गर्भाधान कुत्ते खुफिया पर एक अतिशयोक्ति तक सीमित नहीं है: कई लोगों को निराश कर रहे हैं बहुत जब वह यह जानता है कि भारी तोपखाने की जरूरत है (यानी, भोजन और अन्य प्राथमिक सुदृढीकरण ) अपने कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए ... वह तर्क है कि यह उच्च समय हम अपने आप को विश्वास है कि कुत्तों को खुश करने की इच्छा दिखा सकते हैं से छुटकारा है: कई पीढ़ियों से अधिक की वजह से बस एक अनुपयुक्त कई पूरी तरह से सामान्य कुत्तों चिह्नित किया गया है प्रेरणा की आवश्यकता के तथ्य। अच्छे काटने और ariscos काटने कभी नहीं हाँ: घरेलू कुत्ते के साथ उनकी आक्रामक पुनर्वास काम जीन समझते हैं कि कुत्तों की कोई दो प्रकार बना दिया है। इसके बजाय, वह तर्क देता है कि कुत्ते के व्यवहार में काटने प्राकृतिक और सामान्य है। हालांकि, एक समुदाय के संबंधों फ्रैक्चर कुत्तों के भीतर आक्रामक व्यवहार और बहुत शांति से ले लिया, मनुष्य हम दोनों के बीच गर्म शब्दों का समय पर आदान स्वीकार की तरह। समस्याएं उत्पन्न होती हैं जब कैनिन नियम और मानक मानव मूल्यों के साथ संघर्ष करते हैं। अंत में, बजाय biters के पुनर्वास के लिए उन्हें इंसानों की दुनिया में एकीकृत करने के लिए सीधे वे बलिदान कर रहे हैं ... यहाँ संस्कृतियों के टकराव है।

उसे मत मारो ... उसे सिखाओ!

लेखक: करेन प्रियर
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


यह काम हमारे कुत्ते को मोल्डिंग, सकारात्मक सुदृढ़ीकरण और व्यवहार संशोधन की तकनीकों को लागू करने के प्रशिक्षण और कला को प्रशिक्षित करने की कला में शामिल होना मौलिक है। सीखने के नियमों के आवेदन की सहज समझ रखने वाले लोग हमेशा रहे हैं: हम उन्हें प्रतिभावान शिक्षकों, अधिकारियों के साथ शानदार अधिकारी, सफल कोच, महान प्रशिक्षकों इत्यादि कहते हैं। इन प्रतिभावान शिक्षकों को सीखने के नियमों से लाभ उठाने के लिए एक पुस्तक की आवश्यकता नहीं है। लेकिन हममें से बाकी के लिए, जिन्हें एक अनियंत्रित पालतू जानवर से निपटना है, ज्ञान का वास्तव में काम कैसे करता है, इसका ज्ञान एक आशीर्वाद हो सकता है। मजबूती के नियम सरल हैं - आप उन्हें दस मिनट में ब्लैकबोर्ड पर रख सकते हैं और उन्हें एक घंटे में सीख सकते हैं। उन्हें लागू करना एक बड़ी चुनौती है - मजबूती का उपयोग करके शिक्षण एक खेल की तरह है, एक ऐसा गेम जिसमें जल्दी से सोचना शामिल है। आधुनिक कोच ने सटीक पल पर मजबूती के लिए उत्कृष्ट तरीकों का विकास किया है, खासतौर पर सिग्नल के उपयोग के साथ जो व्यवहार को चिह्नित करता है और पहचानता है। यह संशोधित संस्करण उसे मत मारो ... उसे सिखाओ! कानूनों को मजबूत बनाने की है, तरीके असली दुनिया और आधार वर्तमान कॉल में इन कानूनों का उपयोग करने, कम से कम अभी, क्लिकर प्रशिक्षण, जो नए और बेरोज़गार भू-भाग के कला ले जा रहा है।

कैनाइन न्यूरोप्सिओलॉजी

लेखक: जेम्स ओहेयर
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस

व्यवहार आंतरिक राज्यों और पर्यावरणीय प्रभावों की बातचीत का परिणाम है। पर्यावरण शरीर को प्रभावित करता है और यह कैसे प्राप्त करता है, का आयोजन करता है, प्रक्रियाओं और एक प्रतिक्रिया को समझने के लिए जब कुत्तों, उन्हें प्रशिक्षित या उनके व्यवहार की समस्याओं को संशोधित करने के लिए कैसे के साथ रहने वाले महत्वपूर्ण है पैदा करता है। यह पुस्तक एक मूल अध्ययन है कि तंत्रिका तंत्र और कुत्ते की अंतःस्रावी तंत्र कैसे काम करती है, और तनाव की अवधारणा से कैसे संपर्क किया जा सकता है। इन मुद्दों पहले भाग पर कब्जा क्योंकि जेम्स ओ `Heare का मानना ​​है कि व्यवहार के जीव विज्ञान को समझने के व्यवहार के कुछ पैटर्न समझा करने के लिए मौलिक है और उन्हें संशोधित करने के तरीके विकसित करने के लिए। तंत्रिका तंत्र के विश्लेषण और धारणा के साथ उसके संबंध, उत्तेजनाओं के प्रसंस्करण के आधार पर और जवाब का उत्पादन, लेखक की सबसे में एक प्रमुख कारक एक प्रोत्साहन के रूप में, लेकिन यह भी एक जीव के तनाव प्रतिक्रिया का विस्तृत अध्ययन के साथ जारी है कुत्ते के व्यवहार की समस्याएं। इस काम के दूसरे भाग में, जेम्स ओ `Heare हस्तक्षेप के कई मॉडल प्रस्तुत करता है कि कैसे एक जीव तनाव और विभिन्न तरीकों से प्रकट करने के लिए physiologically प्रतिक्रिया करता है के बारे में perros.Tener बुनियादी ज्ञान में तनाव को कम करने में से किसी में अमूल्य है हमारे कुत्तों के साथ बातचीत।

जब मैं अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचता हूं तो मैं क्या कर सकता हूं?

लेखक: टूरिड रुगास
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


कुत्ते के मालिकों द्वारा सामना की जाने वाली सबसे लगातार समस्याओं में से यह सबसे कठिन हो सकता है। एक दैनिक संघर्ष है कि वे नहीं जानते कि कैसे हल करें। इस पुस्तक में, नार्वेजियन ट्रेनर टूरिड रूगास, जो शांति के संकेतों पर उनके अभिनव काम के लिए जाने जाते हैं, कुत्तों को बिना छेड़छाड़ किए चलने के लिए प्रेरित करने के लिए अपनी दयालु और प्रभावी विधि का वर्णन करते हैं। कुत्ते को पट्टा पर खींचने के बिना चलने के लिए कुंजी को त्वरित और आसान सीखने की तकनीक में प्रस्तुत करता है। आकार, नस्ल या उम्र के बावजूद इसे किसी भी कुत्ते पर लागू किया जा सकता है। उन कुत्ते जो आसानी से विचलित कर रहे हैं मदद करने के लिए बहुत बढ़िया है, वे, कुछ या कोई का फायदा उठाते भौंकने या आक्रामक व्यवहार दिखाने के लिए, और शांत और आराम बेल्ट तनाव के बिना चलने के लिए उन्हें सिखा एक प्रवृत्ति है। शहर या ग्रामीण इलाकों के चारों ओर घूमना अधिक आराम से होगा, कुत्ते और मालिक दोनों के तनाव को कम करेगा। लेखक सरल तरीकों की एक श्रृंखला में अपनी पद्धति बताते हैं, जो चित्रकारी तस्वीरों द्वारा समर्थित हैं जो समझ में मदद करते हैं। इसमें यह भी शामिल है:
- किस प्रकार की सामग्री अधिक सुविधाजनक है इस बारे में सलाह
- कुत्तों ने पट्टा खींचने के कारण क्यों हैं
- संभव संघर्ष
- ठोस मामलों की प्रस्तुति

केवल घर पर

लेखक: जेम्स ओहेयर
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


जेम्स ओहेयर ने इस पुस्तक को पाठ के आधार पर पाठकों को प्रदान करने के इरादे से लिखा है जो उन लोगों के लिए उपयोगी है जिनके पास अलग-अलग चिंता से पीड़ित कुत्ते हैं। यह केनेल कर्मियों, प्रशिक्षकों, पशु चिकित्सकों और चिकित्सकों के लिए भी उपयोगी होगा जिन्हें उन कुत्तों को संभालना और उनका इलाज करना चाहिए। इसका प्राथमिक उद्देश्य इस प्रकार के विकार से जुड़े कुछ पीड़ा और दर्द को कम करना है। यह पाठकों को निदान तैयार करने, मामले की गंभीरता का आकलन करने और इसके संकल्प में सफलता की संभावनाओं के साथ-साथ एएससी के लिए उपयुक्त उपचार योजना स्थापित करने के लिए आवश्यक टूल प्रदान करता है। एक व्यवस्थित और वैज्ञानिक तरीके से वह हमें एएससी के इलाज के विभिन्न तरीकों का खुलासा करता है और इस काम में आपको विभिन्न संभावित विकल्प मिलेंगे। लेखक कैनिन अलगाव चिंता, जोखिम कारक, तत्वों और संबंधित तनाव का विश्लेषण करते हैं, कैसे क्षेत्र में एक विशेषज्ञ की गहराई के साथ, कैनिन अलगाव चिंता का निदान, रोकथाम और इलाज करने के लिए। यह काम कुत्ते व्यवहार समस्याओं के मूल्यांकन के दृष्टिकोण से बदल जाएगा।

प्रभुत्व वास्तविकता या कथा?

लेखक: बैरी ईटन
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


बैरी ईटन इस काम में कुत्तों और मनुष्यों के बीच संबंधों के बारे में सोचने के अन्य तरीकों के लिए एक वैकल्पिक अवधारणा की खोज करता है। प्रश्न जो उत्पन्न हुए हैं वे हैं: * क्या मास्टर को अपने कुत्ते के साथ शांतिपूर्ण सहअस्तित्व प्राप्त करने के लिए प्रभावी होना चाहिए? * प्रभुत्व शब्द हमारे लिए क्या मायने रखता है? इन सवालों के जवाब देने के अलावा, उन्होंने पैक के नियमों का विस्तार से विश्लेषण किया है कि इतने लंबे समय तक उन्होंने जोर दिया है कि हम कुत्तों के साथ अपने संबंधों में लागू होते हैं और स्वतंत्रता में भेड़िया पैक में वास्तव में क्या होता है। उन्होंने इस बहस का जवाब देने की कोशिश की: क्या हमारे कुत्तों के पास हमारे, मनुष्यों पर अपनी स्थिति बढ़ाने के लिए एक गुप्त एजेंडा है, या वे केवल अवसरवादी हैं जो परिस्थितियों का लाभ उठाते हैं? यह चुनौती स्वीकार करें!

हवा में रंग

लेखक: जैम विडल (संती)
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


अगर हम ऐसे जानवर का सामना करते हैं जो हमारे मित्र बनना चाहता है, और हमारे साथ सहयोग करने के लिए चिंतित है, तो डर या दर्द वाले तरीकों को लागू करने के लिए क्या ज़रूरत है? इस पुस्तक में आपको निशान और खोज के लिए काम के विभिन्न स्तरों में अपने कुत्ते के साथ आनंद लेने का एक तरीका मिलेगा। लेखक हमें एक स्पष्ट और चौंकाने वाला संदेश छोड़ देता है, जो कुत्ते प्रशिक्षण में किसी भी उत्तेजक उत्तेजना को खत्म कर देता है। आश्वस्त है कि जिस मार्ग से बेहतर परिणाम मिलते हैं वह सकारात्मक प्रशिक्षण है।
कुत्ते अद्भुत प्राणी हैं और हमें उन्हें जानना और उनका सम्मान करना सीखना चाहिए। उन्हें जानें, उन्हें समझें और उनके लिए अच्छा रहें। बाकी वे करते हैं, यह बहुत आसान है।
पहचान कुत्तों के संबंध में, विशेष रूप से, "नुस्खा" बहुत सरल है: कुत्ते के लिए सम्मान और प्यार। इस तरह हम बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे, और इसके अतिरिक्त, हम बेहतर लोग होंगे ...
यह पुस्तक दोस्ती और सहयोग की कहानी है।

मैं अपने कुत्ते के दौरान क्या कर सकता हूं ... छाल?

लेखक: टूरिड रुगास
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


छाल की आवाज लोगों के नसों पर हमला करती है। वे, चिड़चिड़ा नाराज, तंत्रिका और असुरक्षित हो जाते हैं, और अक्सर क्रोध, सजा या रोता, जो आमतौर पर इरादा है कि करने के लिए विपरीत असर हो जाता है के साथ ज़्यादा गुस्सा कर रही अंत ... हमारी प्रतिक्रियाओं आमतौर पर समझ नहीं का परिणाम है क्या यह हो रहा है हमारी असुरक्षा ज्ञान की कमी का परिणाम है। हम जो समझ में नहीं आते हैं उस पर हम विश्वास करते हैं। ज्ञान हमें समझने की अनुमति देता है। और समझने से हमें क्या होता है, अधिक धैर्य रखने और शांत सिर रखने के बारे में बेहतर विचार प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। एक बेहतर आत्म-नियंत्रण हमें एक अलग और अधिक बुद्धिमान तरीके से परिस्थितियों को हल करने की अनुमति देगा "टूरिड रुगास। इस काम में लेखक हमारे कुत्ते की छाल पर उत्पन्न होने वाली समस्याओं को हल करने के लिए सबसे अच्छे और सबसे कुशल समाधान दिखाते हैं। यह हमें स्थिति का विश्लेषण, समझते हैं कि क्या होता है, रहने शांत और कार्य करने के लिए इतना है कि हम या डरा के बिना एक अच्छा और स्थायी समाधान खोजने के मानसिक रूप से कुत्ते को नष्ट कर सकते की अनुमति देगा।

कुत्ते आक्रामकता पर संधि

लेखक: जेम्स ओहेयर
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


यह काम उन सभी के लिए जरूरी है जिन्हें आक्रामक कुत्ते ... मालिकों, प्रशिक्षकों, केनेल कर्मियों, दुनिया भर में सौदा करना पड़ता है! यह कारण है कि कुत्तों हमला, आक्रामक कुत्तों और विकल्पों gest आयन और उपचार के लिए आवश्यक के साथ काम करने से प्राप्त होता जिम्मेदारियों सबसे मानवीय सुरक्षित और कुशल परिवर्तन posible.íPor एक किताब के आदेश पैदा करने के लिए पर एक गहरा और संक्षिप्त दृष्टिकोण है आक्रामकता के बारे में जो जादू के समाधान के रूप में शारीरिक सजा और प्रभुत्व के उपयोग की अनुशंसा नहीं करता है!

टेलिंगटन टी टच विधि

लेखक: लिंडा टेलिंगटन-जोन्स
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस


टेलिंगटन टी टच विधि कुत्तों के व्यवहार और स्वभाव को प्रभावी ढंग से प्रभावित करने के साथ-साथ काम और सीखने की क्षमता की उनकी इच्छा को प्रभावित करने की एक तकनीक है। इस विधि के साथ हम में सुधार लाने और कुत्तों के जीवन की गुणवत्ता को बनाए रखने, ये तकनीक मदद हमें विश्वास को मजबूत बनाने और गुरु सम्मान और दोस्ती के बजाय प्रभुत्व और प्रस्तुत करने के आधार पर के साथ संबंधों को मजबूत बनाने का उपयोग कर पर हमारा ध्यान रख दिया। लेखक घरेलू जानवरों के प्रबंधन के लिए एक और मानवीय दृष्टिकोण का प्रस्ताव है। विस्तार से समझाएं, और कई तस्वीरें, बीस-दो विशिष्ट टीटीएचच के साथ-साथ संयोजनों को कैसे लागू करें। इसमें यह भी शामिल है: * गाइड अभ्यास * कुत्ते के दृष्टिकोण और स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए बाधाओं के साथ अभ्यास। यह भी कुत्तों के साथ सबसे आम समस्याओं को हल करने के लिए एक नया दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है और हमारे पालतू जानवर की शारीरिक स्थिति के बारे में अधिक सकारात्मक प्रभाव के लिए कैसे पता चलता है। इस पुस्तक में लिंडा स्पष्ट रूप से बताता है आप कैसे मदद कर सकते हैं कुत्तों कई शारीरिक और व्यावहारिक समस्याओं को दूर: भौंकने, अत्यधिक काटने, पट्टा पर खींच, नमस्कार कहना, अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक व्यवहार डर से बाहर काट कूद, मना ब्रशिंग, शर्म, सक्रियता, घबराहट, कार में चक्कर आना, हिप dysplasia, गरज और अन्य शोर के डर से, आदि

चिकित्सा और कुत्ते-सहायता गतिविधियों के लिए अभ्यास की इलस्ट्रेटेड रेसिपी पुस्तक

लेखक: पेगी गिल्बर्ट, बीट्रिज़ अरोयो, एलिसिया डे ला कैले, मारिया मुनोज
प्रकाशक: लिंकन परामर्श

इस पुस्तक में हम 128 अभ्यास प्रस्तुत करते हैं जिनका उपयोग चिकित्सा कार्यक्रमों और कुत्ते-सहायता गतिविधियों दोनों में किया जा सकता है। उन्हें कई आबादी और लगभग किसी भी उम्र के उपयोगकर्ताओं के साथ उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
यह सभी टीएए / एएए पेशेवरों के लिए एक संदर्भ संदर्भ है।

सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ प्रशिक्षण

लेखक: Kay लॉरेंस
प्रकाशक: डोगेलिया




किताब ऐसी है कि क्लिकर प्रशिक्षण के तहत इस्तेमाल किया जा सकता reinforcers के विभिन्न प्रकार, जल्दी सीखने, सहज वृत्ति व्यवहार और कैसे दैनिक जीवन के लिए दिशा निर्देश डिजाइन करने के लिए के रूप में विषयों की जाँच। यह आपको पुरस्कारों की अपनी धारणा पर सवाल उठाने और प्रशिक्षण में प्रभावशीलता के असाधारण स्तरों को प्राप्त करने में मदद करेगा। संक्षेप में, यह आपको अपने कुत्ते के व्यवहार की गहरी समझ प्रदान करेगा।

हमारे निपटारे में प्रबलकों की एक विस्तृत श्रृंखला है। एक कुत्ते शिक्षक की सफलता प्रत्येक स्थिति में सबसे उपयुक्त चुनने की क्षमता पर निर्भर करती है और इसे सही परिमाण और रूप में लागू करती है।
"व्यवहार विरासत में नहीं है, लेकिन मजबूती के प्रति संवेदनशीलता" प्रो। बीएफ। स्किनर (1 9 6 9)
इस उद्धरण के साथ हम प्रबलकों को न केवल उन व्यवहारों को प्रभावित करने के तरीके को सीखने के लिए एक आकर्षक यात्रा शुरू करते हैं, जिन्हें हम सिखाने की कोशिश करते हैं, बल्कि सीखने का तरीका भी प्रभावित करते हैं।

समय के साथ, व्यवहारों को आसानी से सीखा कर रहे हैं, के रूप में अपने पक्ष में पिल्ला की पैदल दूरी पर है या इससे पहले कि आप दरवाजा खोलने बैठते हैं, एक कायापलट से गुजरना कर सकते हैं। इससे बचने के लिए, प्रबलकों को बदलने के लिए जरूरी है, ताकि प्रश्न में व्यवहार की जरूरतों को पूरा किया जा सके। हम केवल इतना जानते हैं कि जब व्यवहार बनाए रखा जाता है या यहां तक ​​कि अधिक बार और मजबूत हो जाता है तो मजबूती पर्याप्त होती है।

क्लिकर के साथ प्रशिक्षण। सही आधार

लेखक: Kay लॉरेंस
प्रकाशक: डोगेलिया

यह नई पुस्तक एक ही मात्रा में मूल स्तर और शुरुआती के सफल मैनुअल को जोड़ती है, जो क्लिकर पाठ्यक्रम सीएपी 1 और सीएपी 2 के अनुरूप है। यह जो अपने ज्ञान को मजबूत या अपनी पसंद के लिए क्लिकर प्रशिक्षण सीखने आवश्यक कौशल cuenta.Adquiere शुरू करना चाहते हैं उन लोगों के लिए आदर्श है:, कैसे कम संकेत संचालन करने के लिए, पुरस्कार के उचित उपयोग कैसे और क्यों यह काम करता है और क्लिकर नि: शुल्क और लक्ष्य मोल्डिंग तकनीकों की मूल बातें। छोटे और आसान खंडों में अपने सीखने के विखंडन व्यवहार की योजना बनाना सीखते समय अपने कुत्ते के साथ चुनौतियों का सामना करना। व्यवहार को आकार देने के लिए अपनी निपुणता विकसित करें। इस शिक्षण विधि, सटीक और रचनात्मक के माध्यम से, अपने कुत्ते को विश्वसनीयता के एक उच्च स्तर है, जबकि आप दोनों divertís.Kay लारेंस दुनिया भर में क्लिकर प्रशिक्षण में सबसे बड़ी विशेषज्ञों में से एक है के साथ व्यवहार में जानने के लिए सक्षम हो जाएगा। उन्हें कुत्तों को समझना है और उनके व्यापक शिक्षण अनुभव इस कोर्स को प्रकट करते हैं और असाधारण रूप से स्पष्ट करते हैं। के ने व्यावहारिक तकनीक प्रदान करने के लिए विश्वव्यापी मान्यता प्राप्त की है। ये तकनीकें उन्हें अन्य कोचों को आत्म-प्राप्ति की गहरी समझ प्रदान करके प्रेरित करने में सक्षम हैं।

टूलबॉक्स। एक महान साथी कुत्ता बनाने के लिए उपकरण

लेखक: टेरी रयान
प्रकाशक: डोगेलिया

टेरी रयान सकारात्मक कुत्ते प्रशिक्षण में दुनिया के सबसे प्रमुख आंकड़ों में से एक है। कोच की पूरी पीढ़ी के सलाहकार होने के लिए जाना जाता है। में उपकरण बॉक्स - उपकरण के लिए एक महान साथी कुत्ता निर्माण करने के लिए, टेरी कि प्रभावी रूप मज़ा के रूप में कर रहे हैं तकनीक और खेल के उपयोग के माध्यम से अच्छे संस्कार के साथ एक खुश कुत्ते को शिक्षित करने के लिए सभी homeowners मदद करने के लिए एक व्यापक गाइड प्रदान करता है । किताब सब के साथ एक "साथी कुत्ता" है कि निकलता है की शिक्षा पर जोर देती है: आप के साथ बच्चों के साथ सुरक्षित बातचीत, घर पर प्रबंधन रणनीति, संशोधन प्रशिक्षण के लिए सबसे आम व्यवहार की समस्याओं और खेल की और आपके सारे परिवार (आपके कुत्ते समेत) आनंद लेंगे।

जैसा मैं करता हूँ मैं जो करता हूँ करो

लेखक: क्लाउडिया फुगाजा
प्रकाशक: डोगेलिया

जैसा कि मैं करता हूं सामाजिक शिक्षा के आधार पर सकारात्मक प्रशिक्षण में एक नया तकनीकी अनुप्रयोग है। अनुकरण नकल के माध्यम से नए व्यवहार सीखने के लिए संज्ञानात्मक-सामाजिक कौशल का उपयोग करता है। केवल कार्यों मालिक द्वारा उठाए गए निरीक्षण, कुत्ते replicarlas.Para उपयोग नकली एक प्रशिक्षण तकनीक के रूप में, एक बार कुत्ते सीखा है और इस नियम सामान्यीकृत है हो जाता है पहला कुत्ता नकली के शासन पढ़ाया जा रहा है, यह क्या!, "के रूप में मुझे क्या करना" नए व्यवहार सिखाने और फिर उन्हें oral.Este संकेत प्रशिक्षण विधि है कि बताते हैं क्लाउडिया Fugazza प्रदर्शित करने के लिए एक और तकनीक के अलावा संभव प्रशिक्षण शास्त्रीय और प्रभाव डालने की अनुकूलता से है कि उद्देश्य के तहत डाल करने के लिए उपयोग करने के लिए संभव हो सकता है।

मुझे अपने कान उधार दें

लेखक: मार्था हॉफमैन
प्रकाशक: पूछताछ

मार्था हॉफमैन, स्पैनिश में अनुवादित पहली पुस्तक सिग्नल कुत्ते प्रशिक्षण पर "लैंड मी योर कान" नाम से अनुवादित है। सामग्री बहरे लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी में प्रासंगिक लगता है नस्लों और योग्यतम कुत्तों के पार, परीक्षण और स्क्रीनिंग कैसे सिखाने के लिए के बारे में जानकारी को चेतावनी देने के भी शामिल है। इस पुस्तक का अनुवाद अस्काल केंद्र के पेशेवरों द्वारा किया गया है।

कुत्तों का मूक संचार

लेखक: रोसी लोरी
प्रकाशक: केएनएस एडिसियंस

Screenshots_2014-07-19-17-25-21

एक पुस्तक जिसे हम अनुशंसा करते हैं क्योंकि इससे हमें हमारे कुत्तों को ट्रिड रूगास के साथ बहुत बेहतर समझने में मदद मिलेगी।

कुत्ते भाषा पर केंद्रित, कैसे कुत्तों हमारे साथ संवाद करने की कोशिश करते हैं, अक्सर सख्त, और कैसे हम अपने सहअस्तित्व को बेहतर बनाने के लिए उस संचार की व्याख्या करना चाहिए। कुत्ते के तनाव को महत्व देने और इसे कम करने या इससे निपटने में मदद करने के बारे में जानना।

कुत्तों के बारे में जो लोगों को काटने से रोक दिया ...

लेखक: "संती" जैम विडल गुज़मान
प्रकाशक: Criculo Rojo

यदि सभी कुत्ते के मालिक इस पुस्तक को पढ़ते हैं और समझते हैं कि हमारे कुत्तों के साथ रहने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें समझना है, उनका सम्मान करना और उनके साथ कुत्तों और उनके साथ संवाद करना, हम बहुत खुश होंगे।

एक साधारण, सीधी भाषा के साथ, संति विडल कुत्तों और कुत्ते न्यूरोप्सिओलॉजी में सीखने के अध्ययन के सबसे वर्तमान दृष्टिकोण से बताते हैं कि विवादों और झूठी व्याख्याओं से दूरसंचार स्थापित करने का सबसे अच्छा तरीका है।

अगर हमने अपने कुत्तों को और अधिक सुनने का प्रयास किया है, तो उन्हें सुनने के लिए हमला करने के लिए अब तक नहीं जाना पड़ेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबेंकुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबें
घर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करेंघर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करें
मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?
कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैंकुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
कुत्तों को डांटना बुरा है?कुत्तों को डांटना बुरा है?
प्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिएप्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए
अन्य कुत्तों के साथ अपने घर में एक नया सदस्य कैसे पेश करेंअन्य कुत्तों के साथ अपने घर में एक नया सदस्य कैसे पेश करें
» » अनुशंसित किताबें
© 2022 TonMobis.com