क्या आपके कुत्ते ने आपके घर को गंदे किया? साफ हैंडल के लिए टिप्स

समाचार 140616_ENCABEZADO वर्डप्रेस

घर पर कुत्ते होने का मतलब यह हो सकता है कि यह अक्सर गंदे हो जाता है। हालांकि, हम आपको कुछ सुझाव देते हैं जो आपके घर को साफ रखने और आपके बालों को खुश रखने में बहुत मददगार होंगे।

कुत्ते-एट-होम

अपने बगीचे को जला और मल से मुक्त रखें:
अगर आपके बगीचे में आपको अपने बालों के मूत्र में पीले रंग के धब्बे मिलते हैं और एक खनन क्षेत्र की तरह दिखते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपके बालों का मूत्र इसे नुकसान पहुंचा रहा है। जितनी जल्दी हो सके साफ करने के लिए आकर्षण और पिकर्स हैं और आपकी घास क्षतिग्रस्त नहीं है। वास्तव में, एक नया ऑस्ट्रेलियाई उत्पाद है जो आपके कुत्ते के पानी के कप में रखे कुछ पत्थरों और आपके बालों को दवा देने के बिना आप अपने मूत्र के कणों को खत्म कर सकते हैं जो घास हो सकते हैं।

गंध और दाग से अपने घर को सुरक्षित रखें:
ऐसे समय होते हैं जब आपका कुत्ता फर्श या आर्मचेयर बाथरूम के रूप में उपयोग करता है और इससे खराब गंध और दाग का कारण बनता है। स्प्रे में रिमूवर और कीटाणुशोधक हैं जो आपको पूरी तरह खत्म करने में मदद करेंगे। इन उत्पादों का उपयोग अपनी दैनिक सफाई और कमरे में हवादार करने से अप्रिय गंध से बच जाएगा और आपका घर निर्दोष होगा। उसी तरह एक प्रतिरोधी (कुत्ते के लिए) लगाने से आप अपने घर के अपने बालों वाले आने वाले क्षेत्रों को रोक सकते हैं कि आप गंदे नहीं बनना चाहते हैं।

स्वर्ण प्रवासी कुत्ते अपनी सजा से दोषी दिख रहे हैं




सैनिटरी फ्लोर मैट्स यदि आपके पास पैदल चलने के लिए बगीचे या समय नहीं है:
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास बगीचे नहीं है या आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं, वहां सैनिटरी या धोने योग्य मैट हैं जिन्हें आप अपने घर के एक विशिष्ट क्षेत्र में रख सकते हैं ताकि आपके हेयरडोज़ बिना गंदे बाथरूम बना सकें। यह अपने कुत्ते के प्रशिक्षण की आवश्यकता है चटाई पर शौचालय का उपयोग करने में जानने के लिए, लेकिन एक बार यह होता है यह बेहतर सिर्फ स्वच्छ है या चटाई बदल गहरी सफाई अपने घर जाना है।

आपके कुत्ते की स्वच्छता महत्वपूर्ण है:
यह धोने और घर कीटाणुरहित करने के लिए, यह भी रखना हमारे स्वच्छ और स्वस्थ कुत्ता एक महत्वपूर्ण बिंदु है, क्योंकि यह रोग, संक्रमण से बुरा odors या बस क्योंकि वे बारिश में खेलने के लिए बाहर चला गया और इसलिए अपने घर गड़बड़ होगा उत्पन्न कर सकते हैं केवल बहुत महत्वपूर्ण नहीं है ।

अपने सामान को साफ रखें:
आपके खिलौने और सहायक उपकरण कई बैक्टीरिया से अवगत कराए जाते हैं, इसलिए जब आप उनका उपयोग पूरा करते हैं, तो स्वच्छता की समस्याओं को कम करने और स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण को बनाए रखने के लिए उन्हें सही ढंग से कुल्लाएं और सूखें।


यदि ये सुझाव उपयोगी थे, तो हमें बताएं कि आपके घर को साफ रखने के लिए कौन सा सबसे उपयोगी था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के सफेद बाल रखने के लिए टिप्समेरे कुत्ते के सफेद बाल रखने के लिए टिप्स
स्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालेंस्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालें
के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखावके बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
पिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझावपिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझाव
अपने बालों को चमक कैसे बनाएंअपने बालों को चमक कैसे बनाएं
» » क्या आपके कुत्ते ने आपके घर को गंदे किया? साफ हैंडल के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com