मेरे कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करें

मेरे कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करें

मनुष्यों के माध्यम से जाने के लिए एकमात्र हैं जुकाम आपका कुत्ता भी ठंडा हो सकता है। जब आपका कुत्ता ठंडा है वह केवल शांत रहना चाहता है और शरीर में शांति में महसूस होने वाली बुराई बिताने के लिए स्थानों को देख सकता है। कुत्ते के लक्षण जब ठंड हो जाते हैं तो छींकना, मांसपेशियों में दर्द, निष्क्रियता, भूख की कमी, खांसी, श्लेष्म और पीठ में दर्द होता है। निश्चित रूप से आप समझने में सक्षम होंगे कि आप कैसा महसूस करते हैं। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में, हम दिखाते हैं अपने कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करें ताकि बुराई के इन दिनों के दौरान आपके पिल्ला को सुरक्षित महसूस हो।

अगर आप जानना चाहते हैं तो ध्यान में रखने वाली पहली बात अपने कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करें उसे किस पर ध्यान देना चाहिए? स्पेन चलो आराम आप कंबल जोड़कर और पानी और खाने के कटोरे को और अधिक प्रयास करने के बिना बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए इसके करीब थोड़ा आराम कर सकते हैं।

  • अपने कुत्ते के ठंड के इलाज के लिए ध्यान रखने के लिए एक और पहलू यह है कि इसे चाहिए हाइड्रेटेड क्या अच्छी तरह से। जानवर को श्लेष्म को पतला करने के लिए पानी की आवश्यकता होती है, और अच्छी तरह से हाइड्रेटेड होने के लिए, पानी पीना चाहता है, आग्रह करना चाहिए, और यदि वे अभी भी तरल पीना मना कर देते हैं, तो इसे सिरप के लिए एक सिरिंज के साथ पानी दें।

  • सिय्योन भूख लगी है, उसे खाने में मदद करें लेकिन oblige लगता है कि वह किसी भी तरह से चाहता है। आपको खाने में मदद करने का एक तरीका है सूखे जड़ को प्रोत्साहित करने या गीले को बढ़ाने के लिए गर्म पानी के साथ सूखे जड़ को गीला करने और अपने पेट का पक्ष लेने के लिए कुछ सूखे या मुलायम भोजन को सूखा करना।

  • को अपने कुत्ते को खिलाओ जब आप ठंडा हो जाते हैं, तो आप गर्म चिकन शोरबा को बेहतर बनाने के लिए, या उबले हुए ब्राउन चावल बना सकते हैं। याद रखें कि कुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थों की एक श्रृंखला है, जिनमें से प्याज है, इसलिए आपको शोरबा को खत्म करना होगा।

  • इसे चलने के लिए ले जाएं यदि यह बहुत ठंडा है या बारिश हो रही है, क्योंकि ठंड खराब हो सकती है, संभावित संक्रमण से बचने के लिए इसे अन्य कुत्तों के संपर्क में न आने दें। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि अपने कुत्ते को गर्म रखें और, इसलिए, ठंड से दूर क्योंकि यह अपने ब्रंच का अनुबंध कर सकता है और इसके श्वसन को बाधित कर सकता है या। तो वह ठंडी हवा से बचें मैंने कहा कि यह पूरी तरह ठीक हो गया है।




  • अपने कुत्ते को बाथरूम में ले जाएं और कुछ मिनट के लिए गर्म पानी की नल चालू करें। पानी वाष्प वह सांस लेने में मदद करेगा। श्लेष्म से छुटकारा पाने के लिए बाथरूम में अपने कुत्ते के साथ दस मिनट तक रहें। इसके अलावा, आपको अपने कुत्ते को गर्म पानी से स्नान करना चाहिए, लेकिन बालों के ड्रायर या तौलिया के साथ जल्दी से जला और सूखने के बिना इसे गंदे होने से रोकने के लिए।

  • यदि कुछ दिनों के बाद आप देखते हैं कि आपका कुत्ता सुधार रहा है, तो देखें कि यह कम रूप में है और लक्षण गायब हो गए हैं, हम आपको सलाह देते हैं मैं पशु चिकित्सा ताकि आपके पास पर्याप्त निदान हो और आपको वह दवा दे जो आपको चाहिए।

  • इसी तरह से यह हमारे साथ होता है, इसके लिए सबसे अच्छा उपाय सर्दी इससे बचें इसलिए, तापमान या ड्राफ्ट में अचानक परिवर्तन से बचें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में ठंड से लड़ने के लिए कैसेकुत्तों में ठंड से लड़ने के लिए कैसे
    कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करेंकुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहीं
    कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें
    मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझेंमेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें
    कुत्तों में ठंडा - लक्षण और उपचारकुत्तों में ठंडा - लक्षण और उपचार
    कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
    बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?
    » » मेरे कुत्ते के ठंड का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com