क्या आपने कुत्ते को अपनाया है और तनाव है?

एक गोद लेने वाला कुत्ता, कम से कम, अपने जीवन में दो क्रूर परिवर्तनों से गुजर चुका है। एक त्याग है और दूसरा, आपका नया घर (नए लोग, आदतें, स्थान ...)। इस पोस्ट में हम आपको मार्गदर्शन करेंगे कि परिवर्तन को आत्मसात करने और अपने नए घर को बिना किसी संदेह के स्वीकार करने के लिए फरी की मदद कैसे करें, क्योंकि एक नए मालिक के पास मदद करने का शानदार अवसर होगा। HostalDog

इसलिए, तनाव की इस अवधि के दौरान हमें जो फरी मिली है, उसे हम कैसे मदद कर सकते हैं?

- शांति . यदि आप एक शांत आवाज़ से बात करते हैं और शरीर की भाषा का उपयोग करते हैं जो आपको डराता नहीं है, तो आप उद्देश्यों को प्राप्त करेंगे। आप deberгas कि peludo.В को mГЎs todavГa descentrar "धीमी cГЎmara" और किसी भी tГ © cnica आपने पहले सीखा, bsada teorГad में "अल्फा" या किसी fГsica की utilizaciГіn बल, नहीं harГЎ mГЎs को लाइव जीवन plantearte 

- सहजता .संपर्क को मजबूर मत करो और कुत्ते को वह व्यक्ति बनने दें जो किसी भी मामले में संपर्क के लिए मजबूर किए बिना हमें या चीज़ों तक पहुंचने का विकल्प चुनता है, जिससे उसका तनाव और जल्दी गायब हो जाएगा।




- AdaptaciГіn . हम शायद ही कभी तनावग्रस्त कुत्ते के लिए पूछ सकते हैं। तनाव सीखने की अनुमति नहीं देता है इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप बहुत कम बालों की मांग करें। वह आपको संतुष्ट करने में सक्षम नहीं होगा, बेहतर है कि उसे इस स्थिति में हमें धोखा न दें।

- संकेत . उसके लिए सबसे रोमांचक उत्तेजना का पता लगाने और पर्यावरण से उन्हें खत्म करने के लिए शुरू करें। शांति के संकेत जानें और उसी भाषा का उपयोग करके उनके साथ खाएं।

- आराम और दिनचर्या . शुरुआत में चलना छोटा, आराम से और सुखद होना चाहिए। और किसी भी बदलाव के मुकाबले बड़े बदलाव से निपटने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। हमारा कुत्ता इस बात की सराहना करेगा कि उनके दिन एक जैसे हैं, एक दूसरे के पीछे। हमारी बालों की सराहना होगी कि उनके दिन एक जैसे हैं, एक दूसरे के पीछे। इससे उन्हें सुरक्षा और स्थिरता मिल जाएगी।

अगर हम कुत्ते, इस perГodo शांत शुरू करने और इस तरह उनके तनाव का मूल्य घटाना मदद, हम उस जो एक लंबे समय के लिए ERO पर्यटन ± हमारे compaГ हो जाएगा के लिए योगदान दिया होगा, संघर्ष mГЎs अपने जीवन के महत्वपूर्ण में से एक को हल। आपकी राय क्या है? क्या आपने कोई समान अनुभव अनुभव किया है? कुत्तों को अपनाने वाले लोगों को आप क्या सलाह देंगे?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते में तनाव के 10 संकेतकुत्ते में तनाव के 10 संकेत
कूदते कुत्तेकूदते कुत्ते
घर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिएघर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिए
आतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँआतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारणकुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारण
कूदते कुत्ते, मेरा कुत्ता मुझ पर कूदता हैकूदते कुत्ते, मेरा कुत्ता मुझ पर कूदता है
अज्ञात कुत्ते से कैसे संपर्क करें?अज्ञात कुत्ते से कैसे संपर्क करें?
कुत्तों के शांत होने के संकेतकुत्तों के शांत होने के संकेत
एक कुत्ते के डर के डर को कैसे हटाएंएक कुत्ते के डर के डर को कैसे हटाएं
संघर्ष से बचेंसंघर्ष से बचें
» » क्या आपने कुत्ते को अपनाया है और तनाव है?
© 2022 TonMobis.com