रिकॉर्ड कुत्तों

प्रत्येक मास्टर सोचता है कि उसका कुत्ता अद्वितीय है ... हालांकि, गिननेस बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स, वर्ष के बाद सालाना है, हमें कुत्ते की दुनिया में सबसे उत्सुक स्थलों की याद दिलाने के लिए:

दुनिया में सबसे बड़ा जीवित कुत्ता जायंट जॉर्ज, 1,0 9 2 मीटर ऊंचाई का एक महान दान है जो संयुक्त राज्य अमेरिका के टक्सन, एरिजोना में रहता है।
दुनिया में सबसे छोटा लाइव कुत्ता बू चिओ नाम की चिहुआहुआ महिला है (नहीं, यह बहन नहीं है प्यारा बू) जो 10.16 सेमी लंबा है और संयुक्त राज्य अमेरिका के केंटकी, रैकलैंड में रहता है।
और अब तक और प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं डम्बो, टिगर, 200 9 तक सेंट जोसेफ, इलिनोइस में रहने वाले एक बासेट हाउंड, जिसका रिकॉर्ड था लंबे कान दुनिया का

टेक्सास के पेकिंगज़ पगगी भी हैं, जिनके शीर्षक का खिताब है जीभ के साथ कुत्ता लंबा (11.43 सेमी) और हमें शक नहीं है कि आपको दो से दो बार टब खाना चाहिए।




रिकॉर्ड्स को मारना और पहले स्थान पर शेष होना  सबसे तेज़ कुत्ता  स्वीट मटर, ग्रेज़लेक इलिनॉय, यूएसए से एक सीमा कोल्ली है। यह कुत्ता 2 मिनट 55 सेकंड में अपने सिर पर सोडा के एक कैन के साथ 100 मीटर की यात्रा करने में सक्षम है। टिलमैन द्वारा स्केटबोर्ड पर 100 मीटर चलने के लिए उनका सबसे तेज़ कुत्ता है। एक अंग्रेजी बुलडॉग जो लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया, यूएसए में 1 9`678 सेकंड में पार्किंग पार कर गया।

 और अंत में जो भी उल्लेख करने योग्य है वह है सबसे लंबा कुत्ता दुनिया के, Pusuke। एक आधा नस्ल जापानी शीबा-इनु जो 26 साल और नौ महीने की उम्र में 2011 में मृत्यु हो गई, 1 अप्रैल, 1985 को पैदा हुए किया गया है और यद्यपि pusuke ostentase इस रिकॉर्ड, यह ज्ञात है कि दुनिया में सबसे पुराना कुत्ता Bluey एक था ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा जो 1 9 10 और 1 9 3 9 के बीच 2 9 साल जीवित रहा और ऑस्ट्रेलिया के रोचेस्टर में अपने मालिकों के खेत पर दो दशकों से अधिक समय व्यतीत किया।

आपको क्या लगता है क्या आपका कुत्ता अगली गिनी है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिनती रिकॉर्ड कुत्तोंगिनती रिकॉर्ड कुत्तों
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
दुनिया में 5 सबसे उत्सुक कुत्तोंदुनिया में 5 सबसे उत्सुक कुत्तों
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?
चिहुआहुआ के बारे में 10 जिज्ञासाचिहुआहुआ के बारे में 10 जिज्ञासा
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
» » रिकॉर्ड कुत्तों
© 2022 TonMobis.com