कुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं

कुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं

कुत्तों वे सम्मान के जानवर हैं, सबसे आम, बुलबुला, हंसमुख और बहुत उत्सुक, हमेशा हमारे घर में खुशी लाने के लिए तैयार हैं। लेकिन, यह बहुत महत्वपूर्ण है वह काफी अच्छी तरह से शिक्षित करता है और बागों की बात करते समय उनके प्रति बहुत चौकस रहें, वे पौधों के साथ खेलना पसंद करते हैं, एक ऐसी आदत जो समस्या बन सकती है यदि उनमें से कोई भी इसमें प्रवेश करता है तो उन्हें हानिकारक हो जाता है। Animales.sitio2.xyz में हम एक सूची देते हैं कुत्तों के लिए जहरीले पौधे हमारे घरों में सबसे आम है, इसलिए आप अपने पालतू जानवर को सुरक्षित और खतरों से मुक्त रख सकते हैं।

लिलास Domesturismo और सार्वजनिक उद्यान में बहुत आम पौधे, मुख्य रूप से बिल्ली के लिए एक बड़ा खतरा प्रतिनिधित्व करते हैं, हालांकि कुछ जीनस भी कुत्तों को गंभीर रूप से प्रभावित कर सकते हैं। Lilas Berno मूसा, लिली के रूप में जाना और सामान्य रूप से प्रकार घर क्योंकि जब असंतुष्ट आसानी पेट, depressón और झटके पीड़ित हो सकता है खाया कुत्तों के लिए हमारी ही विषाक्त को सजाने के लिए खरीदा है।

  • एक और पौधे बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीला भी है सागो हथेली सभी प्रकार के बगीचों में बहुत आम है। आपकी साइकासिन सामग्री खतरे में पड़ती है, जिससे उल्टी, दस्त, जिगर की क्षति और यहां तक ​​कि मौत भी होती है, इसलिए आपको बहुत सावधान रहना चाहिए और यदि संभव हो तो अपने घर में चाय से बचें।

  • कैनबिस यह हमारे कुत्तों के लिए भी एक बड़ा जोखिम है, क्योंकि वे उदासीन, गूंगा, अत्यधिक लार, धीमी गति से दिल की दर और झटके महसूस कर सकते हैं। यह कुत्ते के लिए काफी हानिकारक पौधे का इलाज करता है, क्योंकि जानवरों के जीव में उनके प्रभाव कई दिनों तक चल सकते हैं।

  • बिल्लियों के मामले में, अज़ेलिया यह कुत्तों के लिए एक जहरीला पौधा भी है। इसके इंजेक्शन में उल्टी, डायरेरिया, अत्यधिक लारिवन, भूख की कमी, कमजोरी और अधिक गंभीर मामलों में, अल्पविराम या मृत्यु हो सकती है। इसकी खपत एक पशुचिकित्सा द्वारा तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है।

  • Daffodils केवल एक प्रकार का सामान्य लिलाक जो कुत्तों के लिए विषाक्त हो जाता है, विशेष रूप से बल्ब दस्त, उल्टी, अतिरिक्त लारियम, आवेग और दिल की समस्याएं पैदा कर सकता है।




  • जंगल या बड़े बगीचों में बहुत आम है, गैंडो जब हम अपने कुत्तों की सुरक्षा के बारे में बात करते हैं तो यह एक समस्या बन जाती है। इसके बीजों को इंजेस्ट किया जाना चाहिए और जानवर के मुंह में गले और सनसनीखेज जलन, उल्टी, दस्त और अत्यधिक प्यास उल्टी हो जाती है। यदि पिल्ला 30 ग्राम से अधिक की मात्रा में प्रवेश करती है, तो वह मरने का जोखिम चलाता है।

  • मुसब्बर वेरा (मुसब्बर) saú के लिए कई फायदेमंद प्रभाव पड़ता है, लेकिन जब जानवरों की अनुमानित और सुविधाजनक चाय कुत्तों और बिल्लियों तक पहुंच से बाहर होती है क्योंकि यह दोनों के लिए जहरीली हो जाती है। मूत्र के रंग में इसका प्रवेश उल्टी, दस्त, स्पाम, अवसाद और कैम्बियनोस से आता है।

  • स्वर्ग की पक्षी एक सुंदर विदेशी संयंत्र गुलदस्ते में एक बहुत deáncia में या कई सार्वजनिक उद्यान में है, इसके अलावा, अपने ingestónáuseas apos उत्पादन उल्टी और असंतुष्ट आसानी कुत्ते के लिए हानिकारक कर ई।

  • Difembaquia यह कई घरों में एक क्लासिक है, लेटेक्स अंदर और जहरीले फैलता है, लेकिन जैसे ही जानवर पौधे खाने के लिए खाए जाते हैं, कुत्ते के खाने के लिए यह सामान्य बात है। संपर्क त्वचा, inflamañón और बुलबुले में irritañón कर सकते हैं, पशु दर्द किया जाता और मुँह महसूस में जल,, गले और पेट में inflamañón है कठिनाई, निगलने उल्टी और सांस लेने में कठिनाई।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधेकुत्तों के लिए जहरीले पौधे
    कुत्तों के लिए औषधीय पौधोंकुत्तों के लिए औषधीय पौधों
    मेरे कुत्ते ने क्रिसमस संयंत्र खाया है - प्राथमिक चिकित्सामेरे कुत्ते ने क्रिसमस संयंत्र खाया है - प्राथमिक चिकित्सा
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
    बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैंबिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं
    मुसब्बर वेरा बिल्लियों के लिए विषाक्त है?मुसब्बर वेरा बिल्लियों के लिए विषाक्त है?
    बिल्लियों के लिए जहरीले पौधेबिल्लियों के लिए जहरीले पौधे
    बिल्लियों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईंबिल्लियों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईं
    बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
    अगर मेरे पालतू नशे में हो जाए तो क्या करेंअगर मेरे पालतू नशे में हो जाए तो क्या करें
    » » कुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com