बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं

बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं

बिल्लियों जानवर हैं जागृत और बहुत उत्सुक हमेशा हमारे घर के हर कोने का पता लगाने और नई चीजों की खोज के लिए तैयार है। ये गुण, केवल वे लोग जो कई बार वे खतरे में हैं और यही कारण है कि बिल्लियों को घर पर सुरक्षित रखने और उनके लिए खतरनाक होने से दूर कुछ कदम उठाना महत्वपूर्ण है।

पौधे हमारे सम्मान जानवर के लिए केवल एक प्रमुख जोखिम कारक हैं, क्योंकि उनमें से कई जानवरों के लिए जहरीले हैं। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कि क्या है सबसे आम बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे.

हालांकि हर कोई घर पर नहीं हो सकता है सेब का पेड़ यह फल काफी आम है और कई जगहों पर आदत का उपभोग करता है। इसलिए, यह जानना अच्छा है कि हाथ का बीज बिल्लियों के लिए बहुत जहरीला था, जिससे दृष्टि की समस्याएं पैदा हुईं, विद्यार्थियों के श्वसन और dilatañón में संशोधित किया गया था।

  • दमास्क यह भी एक बहुत ही आम पौधे है जो बिल्लियों के लिए जहरीला हो जाता है, वैसे ही हाथ के बीज इस जानवर के लिए बहुत जहरीले थे। लक्षण बीज के साथ गैस एनीमोन के समान होते हैं: सांस लेने में कठिनाई, छात्र दृष्टि और दृष्टि क्षति।

  • क्रिसमस में बहुत आम है, पॉइन्सेटिया फूल एक पौधे है जो बिल्लियों के लिए पूरी तरह से जहरीला हो जाता है। यदि जानवर अपने किसी भी हिस्से को खाता या चमकता है, तो यह प्रभावित हो सकता है। लेटेक्स, irritañón त्वचा और आंखों, खुजली और फफोले के अंदर उत्पादन किया, जबकि खपत संयंत्र अगर, पशु दस्त, उल्टी, पेट दर्द और नुकसान श्लेष्मा झिल्ली पड़ सकता है। बिल्ली की पहुंच से बाहर रखने का सबसे अच्छा तरीका जोखिम लेना था।

  • नीलगिरी एक और बहुत ही महत्वपूर्ण é बहुत आम संयंत्र, उद्यान के अधिकांश में इस तरह के Vezon, खुले españlos में या जंगल में लेकिन, ताकि सोलेर टहलने के लिए अपनी बिल्ली ले, अपने आरएनए को ध्यान होना ई। इसकी ingeline feline उल्टी, कमजोरी और अतिरिक्त salivañóo में होता है।

  • कैनबिस मानव शरीर पर इसके स्पष्ट प्रभावों के कारण, यह बिल्लियों के लिए भी बहुत जहरीला हो जाता है। पशु निगलना अगर उनकी प्रभावित आंदोलनों, Tenera उल्टी, दस्त, अत्यधिक salivañón, क्षिप्रहृदयता और, और अधिक गंभीर मामलों में की coordinañón साथ हो, तो आप ऐंठना और एक कोमा में गिर करने के लिए मिल सकता है।

  • हथेली के पेड़ सागो यह सार्वजनिक और निजी उद्यानों में एक काफी आम पौधा है, लेकिन इसकी उपस्थिति के बावजूद, हानिरहितता बिल्लियों के लिए सबसे ज़्यादा जहरीली है। इसके इंजेक्शन के अलावा, जानवर उल्टी के साथ उल्टी, दस्त, गैस्ट्रोएंटेरिटिस प्रस्तुत करता है, और अधिक गंभीर गैस के मामलों में, यकृत और मृत्यु को नुकसान पहुंचाता है।

  • ट्यूलिप वे घर पर बहुत आम पौधे हैं, लेकिन उनकी बल्ब बिल्लियों के लिए हानिकारक हो जाती है। जब आपके पास होता है, तो पेट में उल्टी, दस्त और जलन हो सकती है, अन्य पौधों की तुलना में कम गंभीर स्थिति, लेकिन जानवर के लिए भी खतरनाक हो सकता है।




  • बागानों में एक और फूल बहुत आम है, सॉन लिली अगर बिल्ली उन्हें खाती है, तो उसके पास धमनियों का उच्च रक्तचाप, पेट दर्द, दस्त, उल्टी और सामान्य मलिनता होगी जो गंभीर रूप से अपने बिल्ली के बच्चे को प्रभावित कर सकती है।

  • azaleia यह हमारे बगीचे में रंग और जीवन का स्पर्श देता है, लेकिन यह बिल्लियों के लिए जहरीला हो जाता है, यहां तक ​​कि गंभीर गैस आपूर्ति के मामलों में भी मौत का कारण बनता है। यदि जानवर अपने लक्षण खाने के लिए उल्टी, दस्त, अत्यधिक लारिवन, हिप्टेन्सन और कोमा हैं।

  • Begonias वे बहुत आकर्षक हैं, लेकिन हमें अपनी बिल्ली को उनसे दूर रखना चाहिए, क्योंकि जानवर को जलती हुई सनसनी के साथ छोड़ा जाएगा और यह मुंह और जीभ को परेशान करता है, चबाने और उल्टी में कठिनाई होती है।

  • हेदेरा यह बगीचों में एक बहुत ही आम तत्व है, सामान्य रूप से पौधे बिल्लियों के लिए विषाक्त है, लेकिन इसके फल, केवल बेहद हानिकारक हैं, इसलिए हमें उन्हें बिल्ली से दूर रखने में विशेष देखभाल करनी चाहिए। यदि जानवर पौधे पर खरोंच कर रहा है तो यह त्वचा रोग, विस्फोट और बुलबुले पेश कर सकता है। आप sódiarrea लक्षण, उल्टी, बुखार, सामान्य अस्वस्थता, ऐंठन, disminuyeñón या वृद्धि हुई हृदय गति और है, और अधिक गंभीर मामलों में उपभोग हैं, तो आप एक कोमा में जा सकते हैं और मर सकते हैं।

  • Difembaquia é कई घरों में एक क्लासिक, लेटेक्स कि é विषाक्त अंदर circulates, लेकिन लक्षण ही होते हैं जब जानवर comeía संयंत्र खाने के लिए, बंद करो खाने के बाद बिल्ली के लिए इतना é सामान्य। संपर्क त्वचा, inflamañón और बुलबुले में irritañón कर सकते हैं, बिल्ली दर्द और मुंह, गले और पेट inflamañón, कठिनाई चबाने में जलन, उल्टी और सांस लेने में कठिनाई महसूस हो रहा है खाने के लिए है या नहीं।

  • ये कुछ पौधे हैं जो आमतौर पर उपयोग किए जाते हैं, कई घरों और उद्यानों में मौजूद होते हैं, जो हमारी बिल्ली के लिए जहरीले हो जाते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधेकुत्तों के लिए जहरीले पौधे
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैंकुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं
    अपने कुत्ते के लिए जहरीले पौधेअपने कुत्ते के लिए जहरीले पौधे
    कुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैंकुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैं
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
    एक जहर बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक जहर बिल्ली का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    बिल्लियों के लिए जहरीले पौधेबिल्लियों के लिए जहरीले पौधे
    बिल्लियों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईंबिल्लियों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईं
    बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
    » » बिल्लियों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com