घर पर मेरी बिल्ली की रक्षा कैसे करें

घर पर मेरी बिल्ली की रक्षा कैसे करें

यह बिल्लियों में से किसी एक के लिए रहस्य नहीं है कि केवल जानवरों में से एक है अधिक उत्सुक क्या है चौकस और बुद्धिमान, वे हमेशा एक महान सुविधा के साथ घर के चारों ओर फैलते हैं कि वे अपनी चीजों का ख्याल रखते हैं संकुचित जगहें वह ध्यान में क्या कहते हैं की तलाश में। इसलिए, हमारे घर में उन्हें सुरक्षित रखने के लिए सुरक्षा उपायों को अपनाना बहुत महत्वपूर्ण है। Animales.sitio2.xyz में, हम आपको खोजने के लिए कुछ सुझाव प्रदान करते हैं घर पर अपनी बिल्ली की रक्षा कैसे करें.

कभी मत छोड़ो विद्युत केबल्स बिल्ली की पहुंच के भीतर, क्योंकि वे आम तौर पर निबिलिंग या खेलने के लिए बिल्कुल सही होते हैं, जिससे आपके अनुमानित जानवर के जीवन को खतरे में डालने में गंभीर दुर्घटना हो सकती है। सबसे अच्छा मैंने हमेशा उन्हें दीवार पर अच्छी तरह से पिन किया या उन्हें छुपाया और पहुंच से बाहर रखा।

  • पैकेज, बैग और के साथ एटिनॉन छोटे प्लास्टिक उत्पादों जो, एक मजाक के बीच में, जानवर को पीड़ित कर सकते हैं। यह घर के चारों ओर बिखरे हुए चीजों को छोड़ने की रणनीति नहीं है, क्योंकि हम जानते हैं कि बिल्ली, एक अच्छी जिज्ञासा की तरह, हमेशा यह पता लगाएगी कि यह क्या है, अक्सर इसे जानने के बिना खतरे में पड़ रहा है।

  • जैसे ही मैं इसे छोटी लड़की के साथ करूँगा, खुले armários कभी नहीं छोड़ो खासकर जब उनमें जानवरों के लिए खतरनाक वस्तुएं होती हैं, जैसे पर्यटन एलेट्रोडोमिया, उत्पादों की सफाई, रसायन आदि। अपने armários और कार्यालयों को बहुत अच्छी तरह से बंद करें।

  • यह सच है कि बिल्लियों को कुछ भी खेलना मजेदार हो सकता है, लेकिन सबकुछ उनके लिए एक सुरक्षित खिलौना नहीं है, इसलिए उन्हें मज़े के लिए रोजमर्रा के उपयोग का उत्पाद देने से पहले, पालतू जानवर की दुकान में जाने और खरीदने के लिए सबसे अच्छी चीज बिल्लियों के लिए विशेष खिलौने ,विषाक्त और सुरक्षित।




  • कभी अपनी बिल्ली को अनुमति न दें अपने बगीचे में पौधों काटने या बालकनी, क्योंकि उनमें से कई जानवरों के लिए जहरीले हो सकते हैं, जिससे वे अपने जीवन को जोखिम में डाल सकते हैं। इन स्पेन के कचरे में रखने और इसे सिखाने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि पौधे खाएं।

  • यदि आपके छोटे बच्चे हैं, सावधानी बरतें, और, विशेष रूप से, छोटी वस्तुओं के संबंध में जिनके साथ बिल्लियों को एस्फीसिएटेड किया जा सकता है, जैसे कि बच्चों के लिए खिलौनों के प्रोरियोस। खिलौनों को ऐसी जगह पर छोड़ने से बचें जहां वे आपके जानवर को जोखिम में डाल सकें। इसके अलावा, अपने बच्चों को देखभाल करने और बिल्ली की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सिखाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घर पर मेरी बिल्ली की रक्षा कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
    कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करेंघर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें
    मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचेंपालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें
    » » घर पर मेरी बिल्ली की रक्षा कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com