एक निर्जलित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

एक निर्जलित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

कॉन का नसबंदी यह डिनोस से बचने के साथ-साथ कुतिया की गर्भावस्था को रोकने के लिए एक अच्छा विरोध है। दूसरी तरफ, हमारे वजन अधिक होने की संभावना अधिक है, क्योंकि आपके चयापचय की लय कम हो जाती है और भूख निर्जलीकरण में बढ़ जाती है। एक परिणाम के रूप में, हमें alimentaño à queños को अनुकूलित करना होगा जो हमारे कंस के लिए एक उचित आहार के साथ ट्रिगर को निर्जलित करता है, साथ ही साथ नियमित व्यायाम अपने दिनचर्या में Animales.sitio2.xyz में हम क्यों समझाएंगे एक नसबंदी con को खिलाने के लिए कैसे.

एक नसबंदी con के भोजन पर आधारित होना चाहिए कम कैलोरी भोजन और यह आपको चिंता पैदा करने के लिए सामग्री बनाए रखने की अनुमति देगा। वर्तमान में, उसके पास विशेष भोजन है जिसके लिए वह बाँझ है। उसी पैकेजिंग में कुत्ते के वजन के अनुसार भोजन की मात्रा आमतौर पर दिखाई देती है। इसी कारण से, हमारे साथी के वजन को भी जानना महत्वपूर्ण होगा नियंत्रित करें कि एलन वसा प्राप्त कर रहा है.

  • हमारे निर्जलित कुत्ते को खिलाने और पशुचिकित्सा में जाने के बारे में जानने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित ओपोनस में से एक। यद्यपि हमारे कोलो के लिए भोजन की पैकेजिंग हमें बताई गई राशि को इंगित करती है, लेकिन पशु चिकित्सक ध्यान में रखते हुए सर्वोत्तम फ़ीड पर सलाह दे पाएगा आयु, वजन और क्रोध . आप इसके बारे में भी सिफारिश कर सकते हैं भोजन का विभाजन छोटी मात्रा में, बहुमत में पोरम, ताकि हमारे साथी पूरे दिन अधिक बार खाएं, लेकिन खाना खाएं हमेशा एक ही कुल राशि.

  • अगर हम यह जानकर चिंता करते हैं कि हमें अपने जीवनसाथी को कितना खाना देना चाहिए और हमें कितना देना चाहिए, तो हमें इस त्रुटि में नहीं आना चाहिए भोजन के बीच फ़ीड करें . यह संतुलित आहार छोड़ सकता है जो आपको आकार में रहने और वजन बढ़ाने में योगदान देता है। आप कुत्ते के लिए कुछ विशेष उपचार दे सकते हैं, लेकिन यह समय-समय पर और इसे अधिक किए बिना होना चाहिए। इसके अलावा, आप खाने के लिए कितने व्यवहार छोड़ चुके हैं, इस पर निर्भर करते हुए, हमें यह समझना चाहिए कि आपका भोजन कम होना चाहिए। हमारे साथ आवश्यक है और काफी हद तक निर्भर करता है।

  • अगर हम उचित तरीके से हमारे नसबंदी वाले साथी को सही ढंग से खिलाते हैं, तो थोड़ा शारीरिक अभ्यास के पूरक के मुकाबले कुछ भी बेहतर और आवश्यक नहीं होगा। यह भी राया और प्रत्येक सीओ की उम्र पर निर्भर करेगा, पेरोओन में डुवीडा है जिसमें से सभी कुत्तों कुछ अभ्यास करना चाहिए दोनों अपने शारीरिक और मनोवैज्ञानिक कल्याण के लिए। आप पार्क में या कंस के अनुकूल स्थान पर चलने के लिए जा सकते हैं और इसे थोड़ा चलाने और अन्य लोगों के साथ खेलने के लिए जा सकते हैं। सप्ताहांत पर या जब आपके पास अधिक खाली समय होता है, तो आप पैदल चलने का लाभ उठा सकते हैं और अपने साथ अपना विचार ले सकते हैं।




  • विभिन्न प्रकार के राइओल में हम पाते हैं कि कई विशेषताएं हैं जो अनुमति देते हैं पौष्टिक जरूरतों के अनुकूल है प्रत्येक जानवर का। जैसा कि हमने पहले बताया, भोजन कुछ कैलोरी के साथ कुत्ते को अत्यधिक मात्रा में कैलोरी प्राप्त किए बिना खाने की अनुमति देता है। साथ ही, यह प्राप्त करने के लिए कि हमारे con को तृप्त किया गया है, फाइबर एक मौलिक तत्व है अपने भोजन में, फिर यह प्रभाव प्राप्त करें। अगर हमारे कुत्ते को कुछ नुकसान से पीड़ित होता है जो इसकी भोजन को प्रभावित करता है, तो हमें अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

  • मैं recomendóvil एक दिनचर्या स्थापित करें हमारे con के alimentañón में, एक horárío समायोजित करने के लिए जिस पर यह अनुकूल है और ताकि उसकी भूख अधिक नियमित हो। यदि हर दिन हम उस horoel नदी को बदलते हैं जिसमें वह फ़ीड करता है, और वह एक आजीवन यात्री है, तो उसे पता चलेगा कि यह उसके भोजन के लिए कब है। एलिया एम एसएसओ, हमें चाहिए एक उपयुक्त जगह में फ़ीड करें जहां मैं चुपचाप और बिना विकृति के खा सकता हूं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक निर्जलित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचेंकुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें
    वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाएवयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्ते को निर्जलित करनाकुत्ते को निर्जलित करना
    मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या हैमेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
    अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?
    बिल्लियों में मोटापे को रोकेंबिल्लियों में मोटापे को रोकें
    एक ताजा नसबंदी बिल्ली की देखभालएक ताजा नसबंदी बिल्ली की देखभाल
    » » एक निर्जलित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com