अपने कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए सिखाओ

अपने कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए सिखाओ
बहुत से लोग इस "समस्या" का सामना करते हैं मैं अपने कुत्ते को एक उपयुक्त जगह पर खुद को राहत देने के लिए कैसे सिखा सकता हूं? अपने कुत्ते को उपयुक्त जगहों पर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं, सुनिश्चित करें कि वे बहुत उपयोगी होंगे।

कुत्ते को आपके घर पर आने वाले पहले दिन से, आपको यह तय करना होगा कि आप अपनी जरूरतों को पूरा करने की योजना बना रहे हैं। यह एक दूरस्थ स्थान है, जहां नींद और उनके भोजन यह क्योंकि वे गंध के प्रति बहुत संवेदनशील होते हैं और एक लंबे समय के लिए उनके मूत्र या मल की गंध खड़े उन्हें भाता नहीं है ले होना चाहिए।

कुछ सुझाव जो मैं आपको दे सकता हूं:
जब आपका कुत्ता मूत्रमार्ग करता है और उसे अपने पेशाब से प्रिंट करता है, तो समाचार पत्र को उस क्षेत्र में ले जाएं जहां आप चाहते हैं कि आपके पालतू जानवर भविष्य में अपनी जरूरतों को दूर करें।

कुछ बहुत महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको उसे क्षेत्र दिखाना चाहिए, उसे डांट मत दो, क्योंकि उसे समझने में मदद करने से बहुत दूर, आप उसे डराएंगे और उसके खिलाफ संघर्ष करेंगे। आम तौर पर हम क्या डाँटने जब हम पता चला है कि वे एक जगह अवांछित में किया था और जब एक लंबे समय बीत चुका है, क्या अपने कुत्ते को बना देता है नहीं समझती तुम क्यों डांटने रहे हैं, क्योंकि समय बीत गया है है।




जब आप सही क्षेत्र में अपनी ज़रूरतें करते हैं तो इनाम देना न भूलें, इस व्यवहार को सकारात्मक रूप से मजबूत करें ताकि आपका कुत्ता खुशी से दोहराए।
बाजार में ऐसे कई लेख हैं जो आपके कुत्ते को शिक्षित करने की प्रक्रिया को सुविधाजनक बना सकते हैं ताकि जहां भी आप चाहें अपनी आवश्यकताओं को पूरा कर सकें:
ग्रीन कालीन
कैनाइन डायपर
Atrallentes

OJO, धैर्य रखें, डाँटने नहीं है पहले कुछ समय भी आप चाहते हैं करता है सकारात्मक सुदृढीकरण (उसे इनाम) जब इच्छित स्थान में किया जाता है और अपने कुत्ते को पता करने के लिए जानने के लिए, अक्सर हमें चेतावनी दी है जब वे क्या करना चाहते हैं और हम ही नहीं है और बनाता है यही कारण है कि वे उन जगहों पर ऐसा कर रहे हैं जिन्हें हम नहीं चाहते हैं।

आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आप उस क्षेत्र को पूरी तरह से साफ कर लें जहां आप अपने पालतू जानवर को नहीं करना चाहते हैं - यह असुरक्षित है लेकिन आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों का ख्याल रखता है क्योंकि कुछ आपके कुत्ते के लिए हानिकारक हो सकते हैं।

हमें ऊपर की सेवा आशा और आप compartas- यदि आप किसी अन्य टिप हम आमंत्रित करते हैं अगर आप अपने पालतू करते हैं जब सवारी महत्वपूर्ण है कि आप समय-निर्धारण निर्धारित है कि पसंद करते हैं, पर्यटन, सुबह हो सकता है यानी जागरण अपने कुत्ते का, यह तब होता है जब आप खुद को राहत देने और खाने के बाद भी अधिक इच्छा महसूस करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएसमाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
घर पर एक कुत्ते को शिक्षित करने के लिए 5 युक्तियाँघर पर एक कुत्ते को शिक्षित करने के लिए 5 युक्तियाँ
कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?
कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता बाथरूम में जाना चाहता है या नहींकैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता बाथरूम में जाना चाहता है या नहीं
कुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिएकुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिए
अगर मेरा कुत्ता घर के अंदर पेशाब करता है तो मैं क्या करूँ?अगर मेरा कुत्ता घर के अंदर पेशाब करता है तो मैं क्या करूँ?
आपके कुत्ते को स्वच्छता की आदतें सिखाने के लिए 5 युक्तियाँआपके कुत्ते को स्वच्छता की आदतें सिखाने के लिए 5 युक्तियाँ
अपने कुत्ते की स्वच्छता शिक्षा के लिए एक गाइडअपने कुत्ते की स्वच्छता शिक्षा के लिए एक गाइड
आपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएंआपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएं
अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुत्ते के साथ कुत्तेअपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुत्ते के साथ कुत्ते
» » अपने कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए सिखाओ
© 2022 TonMobis.com