घर पर कुत्ते क्यों pee कारणों

घर पर कुत्ते क्यों pee कारणों

हमारे दोस्तों और प्यारे रूममेट घर पर pee क्यों कई कारण हैं। कारण दूसरों के बीच हैं: शारीरिक समस्याएं, खराब शिक्षा या भय।
पहली बार जब एक कुत्ता घर पर पेशाब करता है तो शारीरिक कार्रवाई होती है। कुत्तों में से कई अपनी छोटी जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके पास शारीरिक समस्या है जो इसे रोकती है। सबसे अच्छी बात यह है कि कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाना और मूत्र संक्रमण जैसे किसी भी शारीरिक रोग को त्यागना होगा।

कई अन्य कुत्तों को घर पर उनकी ज़रूरतें पूरी होती हैं क्योंकि इसे सही तरीके से सिखाने के लिए कोई भी नहीं रहा है और घर में किसी विशेष स्थान पर इसे करना सीखा है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अधिकांश मामलों में कुत्ते को दंड के आधार पर पढ़ाया जाता है और इसे विफल करने का मौका नहीं दिया जाता है। कई सुझाव जो वकील को कुत्ते को चिल्लाते हुए बताते हैं और उन्हें मजबूत नहीं बताते हैं, अगर उन्हें अपनी जरूरतों को लाल हाथ पकड़ा जाता है। वैसे यह एक बड़ी गलती है, डर के साथ कोई प्रगति नहीं हुई है।
डर के आधार पर शिक्षा के सभी तरीके असफल हो जाते हैं और यह एक और मामला है जिसमें बड़ी संख्या में कुत्तों को दंडित किया जा रहा है, केवल खुद को राहत देना जारी रखें, न केवल वे, बल्कि वे पेशाब की संख्या में वृद्धि करते हैं। और यह एक दुष्चक्र बन जाता है कि इस व्यवहार को खत्म करने के लिए और अधिक दंड अधिक कठिन दिखाई देंगे। कुत्ता अब अपने मालिकों के सामने ऐसा नहीं करेगा, यह उनकी पीठ के पीछे करेगा। सह-अस्तित्व की परिणामी समस्या के साथ ऐसा होता है, जिसमें कुत्ते को खोने के लिए सभी मतपत्र खोने होते हैं।




कुत्तों बहुत साफ जानवर हैं, वे pee और poop के बीच रहने के लिए पसंद नहीं है। इस कारण से हम उन्हें सही ढंग से सिखाया जाना चाहिए जहां वे खुद को राहत देने के लिए है, नकारात्मक सजा भूल (चिल्ला, मार, फर्श पर अखबार की पिटाई, आदि) सबसे महत्वपूर्ण बात यह धैर्य और दृढ़ता के साथ अपने दोस्तों को पढ़ाने के लिए है के लिए, उन्हें यह जानने के लिए समय देने के लिए कि घर के बाहर उनकी जरूरतों को पूरा करना है।

और कुत्तों की एक बड़ी संख्या जो उनके घरों में पीसती है, डर से बाहर है: सड़क, कार, कुत्ते, छाल, मोटरसाइकिल, लोग, कार, सामान्य रूप से सबकुछ का डर। कई बार लोगों को यह एहसास नहीं होता कि उनका कुत्ता सड़क में जरूरी चीजें नहीं करता है क्योंकि वह डरता है और हिम्मत नहीं करता है। ऐसे लोगों के कई मामले हैं जो अपने कुत्तों को कम करते हैं, एक घंटे बाहर होते हैं, कुत्ता कुछ भी नहीं करता है, वे अपने घर जाते हैं और ऊपर जाने के लिए और कुछ भी नहीं है। यह स्थिति उन घरों में होती है जिनमें इस समस्या है। और ऐसा क्यों होता है क्योंकि सवाल में कुत्ते बहुत डरते हैं और तनावग्रस्त होते हैं। वे सड़क पर पीसने की हिम्मत नहीं करते क्योंकि बड़ी असुरक्षा के कारण वे अपने घर से बाहर महसूस करते हैं। इस समस्या को कम करने के लिए आपको रूट पर जाना होगा और यह उस भय और उस तनाव के इलाज के अलावा कुछ भी नहीं है। इन दो चीजों को आजमाकर कुत्ता धीरे-धीरे अधिक सुरक्षित महसूस करेगा और सड़क पर चीजें करने शुरू कर देगा और घर पर पैरों के निशान को खत्म कर देगा। यह एक क्रमिक शिक्षा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में बुरी सांस के कारणकुत्तों में बुरी सांस के कारण
कुत्तों और लोग इमारतों में एक साथ रह सकते हैंकुत्तों और लोग इमारतों में एक साथ रह सकते हैं
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
कुत्ते की उत्पत्ति के बारे मेंकुत्ते की उत्पत्ति के बारे में
मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
मूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीकेमूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीके
बुलडॉग की देखभाल कैसे करेंबुलडॉग की देखभाल कैसे करें
मेरे pee मेरे पिल्ला से दूर क्यों मिलता है?मेरे pee मेरे पिल्ला से दूर क्यों मिलता है?
बिल्लियों को कुत्तों की तुलना में अधिक प्रोटीन की आवश्यकता क्यों होती हैबिल्लियों को कुत्तों की तुलना में अधिक प्रोटीन की आवश्यकता क्यों होती है
» » घर पर कुत्ते क्यों pee कारणों
© 2022 TonMobis.com