ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें

ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें

कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस articulañón का एक degenerative doenía है, जो उस समय के कदम से बदतर है और यह जन्मजात हो सकता है। यह एक डोनिया है जो उपास्थि के नुकसान का कारण बनता है, और संयुक्त की गतिशीलता को प्रभावित करता है। यह एक doenía यह ठंड, आर्द्रता और गर्मी के साथ बदतर हो जाता है। यदि आपका पति / पत्नी इस समस्या से पीड़ित है और आपको बेहतर महसूस करने में मदद करना चाहता है, animales.sitio2.xyz में हम voce की गणना करते हैं ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें.

का इलाज कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस और खनिजों, विटामिन और कोलेजन के साथ एंटी-इंफ्लैमेटोरियोस दवाओं के साथ बनाया गया है, जो पहनने और भविष्य में विकृत होने से बचने के लिए उपास्थि को पोषित करने में मदद करता है। एक पुरानी और degenerative doenola के ऑस्टियोआर्थराइटिस जो soluon है, लेकिन यह लक्षणों का इलाज कर सकते हैं और इसके कारण होने वाले सभी दर्द को कम कर सकते हैं। लक्ष्य जब जीवन साथी की बेहतर गुणवत्ता प्राप्त करने के लिए असहज आने से बचने और कम करने के लिए आपके साथी को ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित होता है।

  • का ख्याल रखना अपने शंकु को खिलाओ ताकि आप अपने आदर्श वजन पर हों। यह महत्वपूर्ण है कि आपका पालतू पदार्थ फैलता है, क्योंकि वजन जितना अधिक होता है, जोड़ों पर अधिक भार होता है और परिणामस्वरूप, अधिक दर्द होता है। यह ऑस्टियोआर्थराइटिस पायरो चिंताजनक बनाता है। अपने पशुचिकित्सा की मदद से आपको अतिरिक्त वजन कम करना चाहिए और अक्सर उचित भोजन के साथ, उनमें से कई बहुत सुधार कर सकते हैं। एलेम आहार की निगरानी करने के लिए ताकि कॉन नॉन फैटिंग हो और महत्वपूर्ण हो कि अल्मेंटेंन पर्याप्त है और फैटी एसिड में समृद्ध है, जिससे यह संयुक्त के स्नेहन में सुधार करता है।

  • अपना बनाने की कोशिश करो अभ्यास अभ्यास के साथ यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि आपके पालतू जानवर आर्टिकुला को गति में रखें। शरीर की गतिशीलता को ट्रिगर करने के लिए व्यायाम की नियमित दिनचर्या और पर्यवेक्षण के तहत शुरू करें। यह बहुत भारी, बहुत भारी नहीं होना चाहिए, केवल आपके साथी के लिए अच्छे आकार में होना चाहिए और जोड़ों पर दबाव बढ़ाने के लिए आवश्यक है। आपके लिए एक अच्छी खेल गतिविधि केवल नतनॉन हो सकती है, या लंबी सैर ले सकती है, लेकिन बिना दौड़ के।




  • यह बहुत महत्वपूर्ण है चरम तापमान से अपने साथी को सुरक्षित रखें . ठंड और अत्यधिक गर्मी दोनों आपके चचेरे भाई के लिए हानिकारक और हानिकारक हैं। सर्दियों में आपको घर के उन इलाकों में अपने ठंडे मौसम की रक्षा करनी चाहिए जहां आप अलग हो सकते हैं, एक अच्छा गर्म और मुलायम बिस्तर तैयार कर सकते हैं, अपनी उंगलियों पर कंबल रख सकते हैं, और तापमान परिवर्तन और धाराओं की निगरानी कर सकते हैं। Veron में आपको अपने साथी की रक्षा भी करनी चाहिए, गर्मी आपके पालतू जानवर के ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए बहुत नकारात्मक है, क्योंकि वह सामान्य से अधिक थकाऊ महसूस करेगा। प्रशंसक, छाया, और जिसका तापमान बहुत अधिक है, के साथ एक क्षेत्र को बनाए रखने की कोशिश करें।

  • का एक और तरीका ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ अपने साथी का ख्याल रखना और वैकल्पिक उपचार के साथ। एक्यूपंक्चर दर्द का इलाज करने और जोड़ों की लचीलापन में सुधार करने के लिए एक अत्यधिक अनुशंसित थेरेपी है। आप उस क्षेत्र में कुछ मालिश करने का भी चयन कर सकते हैं जहां आपके बच्चे के लिए कुछ दर्द होता है, और यदि आपके पालतू जानवर इसे पसंद करते हैं, तो यह दर्द से छुटकारा पाने और अपने बच्चों के साथ शांत होने में मदद कर सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सही कलाई में संभावित क्षति के साथ कुत्तासही कलाई में संभावित क्षति के साथ कुत्ता
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिसकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
    क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?क्या आपके कुत्ते में गतिशीलता की समस्या है?
    कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं
    ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथी
    कुत्तों में आर्थ्रोसिसकुत्तों में आर्थ्रोसिस
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचार
    » » ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com