कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचार

कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचार

आपका साथी ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित है? यह पुरानी डोनोला articula को प्रभावित करता है एक बार कृत्रिम उपास्थि पहने जाने के बाद कुत्तों और दर्द और असहज पैदा करता है। आपको पता होना चाहिए कि गठिया वर्तमान में एक इलाज है, लेकिन कुछ उपचार हैं, दोनों फार्माकोलॉजिकल और प्राकृतिक, जो आपके अनुमानित जानवर के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में मदद कर सकते हैं। इस लेख में हम कैसे खुद को समर्पित करने के लिए समर्पित हैं कॉन्ड में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए भगवान का परेड कि वे दर्द को कम करने में मदद करते हैं और अपने कुत्ते को एक और सौदाक्टिको राज्य में रहने में मदद करते हैं।

कॉन में ऑस्टियोआर्थराइटिस यह अनुवांशिक कारणों (एक विसंगति के कारण) या घाव या आघात के लिए दिखाई दे सकता है जिसने सीधे संयुक्त को प्रभावित किया है। उपास्थि का क्षेत्र विभिन्न सिग्नल द्वारा दबाया जाता है, फिर तेजी से पहनना जगह, कुछ ऐसा जो अतिरिक्त हड्डी के उत्पादन से बचने के लिए होता है, इससे बचने के लिए आर्टिक्यूलेशन प्रोटीयो के बिना होता है। यह प्रक्रिया है बहुत दर्दनाक और भागीदारों को अभ्यास बंद करने और दिन के अधिकांश दिन झूठ बोलने का कारण बनता है।

लक्षण कि इस डॉनिया के साथ एक कुत्ता केवल निम्नलिखित है:

  • उठने में कठिनाई।
  • वह सड़क पर खेलना या बाहर जाना चाहता है।
  • चलने का उनका तरीका बहुत धीमा है और आमतौर पर क्या होता है।
  • यह किसी भी तरह से दाग सकता है।
  • उपयोग करने के लिए ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए आवेदन करने के लिए सबसे लोकप्रिय और सरल प्राकृतिक उपचारों में से एक गर्मी / ठंडा थर्मल संयोजन इससे आपके कुत्ते के दर्द से राहत मिलेगी। सूजन जेल को ठंडा जेल में लगभग 20 मिनट तक ठंडा करने के लिए सलाह दी जाती है - फिर इसे गर्म करें और उसी क्षेत्र में इसे 10 मिनट तक फिर से रखें।

    जैसा कि आप देख सकते हैं, यह एक बहुत ही आसान उपयोग पैच है और यह तापमान उत्परिवर्तन आपको बेहतर महसूस करेगा - आप दिन के दौरान जितनी बार चाहें उतनी बार दोहरा सकते हैं, क्योंकि इसका माध्यमिक प्रभाव होता है और आपका जानवर इसकी सराहना करता है।

  • एक और पैच दिया गया है, जिसे आप के लिए उपयोग में उपयोग कर सकते हैं ऑस्टियोआर्थराइटिस के दर्द से छुटकारा पाएं . यह लाभ लेने की कोशिश करता है अदरक के विरोधी भड़काऊ गुण ताकि जानवरों के जोड़ों कीटाणुशोधन हो, जो उनके द्वारा उत्पन्न दर्द को कम कर देता है। किसी और चीज से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि वह बदतर होने से बचने के लिए अदरक के काउंटर-इंडिकॉन खेलें।




    अपने कुत्ते को यह पैच दें बहुत आसान है: आप थोड़ा अदरक रूट और grate कर सकते हैं अपने रिंद पर प्रति दिन 1 बार मिलाएं या, यदि आप चाहें, तो आप एक चा तैयार कर सकते हैं और इसे कटोरे में डाल सकते हैं जहां आप आमतौर पर पानी पीते हैं। अपने पशु को इस दिन औषधीय जड़ी बूटी में से कुछ दिन देकर, यह अपने जोड़ों को सऊड में सुधार करेगा और उन लोगों की मदद करेगा जो बहुत बेहतर महसूस करते हैं।

  • यह जोड़कर कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस का इलाज भी कर सकता है ओमेगा 3 में समृद्ध खाद्य पदार्थ अपने चचेरे भाई के आहार में। इन फैटी एसिड में भी एंटी-भड़काऊ गुण होते हैं जो उपास्थि को नष्ट करने वाले एंजाइमों को रोक सकते हैं - इसलिए, इन खाद्य पदार्थों को लेने से आर्टिक्यूलेशन में गिरावट आ सकती है और इस प्रकार, डोनी के विकास को नियंत्रित करें . कॉन के मामले में, इस पोषक तत्व में समृद्ध सबसे उपयुक्त खाद्य पदार्थ होंगे:

  • सामन;
  • कॉड;
  • anchovies;
  • पालक
  • यद्यपि पागल में इस फैटी एसिड का उच्च स्रोत होता है, आपको अपना कंस देना चाहिए क्योंकि वे असहिष्णु हैं और जहरीले हो सकते हैं। इस लेख में, हम कैसे गिनती करते हैं विषाक्त पदार्थों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थों का है।

  • इनमें से Além ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए भगवान के परेड आपको पता होना चाहिए कि अब से आपको अपने पालतू जानवरों की देखभाल में वृद्धि करनी होगी। इसलिए, कुछ ध्यान जो केवल निम्नलिखित के कार्यान्वयन में खाना पड़ेगा:

  • एक दे दो ऑस्टियोआर्थराइटिस जानवरों के लिए विशेष भोजन : सुपरमार्केट या विशेष स्टोर में आप इन विशेष उत्पादों को पा सकेंगे जो आपके कुत्ते को आपके लिए आवश्यक सभी पोषक तत्वों और विटामिन देने के लिए मिलते हैं।
    • से बचें अधिक वजन : यह महत्वपूर्ण है कि आपका साथी साउ की अच्छी स्थिति में रहता है। ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ, व्यायाम रोकने से कैलोरी जलने को कम कर दिया जाएगा और आपको अपने पक्षी फ़ीड को देखना होगा, साथ ही जानवर को स्थानांतरित करने के लिए मजबूर करना होगा।
    • एक परामर्श करें मैं पशु चिकित्सा अक्सर अपनी हालत की जांच करने और विकल्पों या उपचार प्राप्त करने के लिए जो दर्द से छुटकारा पा सकते हैं।
    • ओएनएन जानवर का पर्दाफाश करें तापमान में परिवर्तन : यह महत्वपूर्ण है कि आपके रोगी को ठंडा या गर्मी न हो, क्योंकि तापमान ऑस्टियोआर्थराइटिस को अधिक दर्द और असुविधा का कारण बनता है।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिसकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
    कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को गठिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं
    ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए होम्योपैथी
    कुत्तों में आर्थ्रोसिसकुत्तों में आर्थ्रोसिस
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचार
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक chondroprotectorsकुत्तों के लिए प्राकृतिक chondroprotectors
    ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए फिजियोथेरेपीऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के लिए फिजियोथेरेपी
    » » कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचार
    © 2022 TonMobis.com