कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं

हिप डिस्प्लेसिया

यह articulated lamella-femoral में एक बड़े आकार के कारण है, यह पैर की हड्डी (femur) और कूल्हे के बीच एक कमी articulation है। यह एक जन्मजात (वंशानुगत) दोष है और जब संधि का उचित व्यवहार किया जाता है, तो यह व्यक्ति को जीवन के लिए दर्द का कारण बन सकता है। यदि आप नहीं हैं, तो आप जानते हैं अगर आपके साथी के पास हिप डिस्प्लेसिया है animals.site2.xyz के इस आलेख में हम इसके बारे में जानने में मदद करते हैं।

  • दौड़

जैसा कि यह articulañón के अधिकांश denños में होता है, के रूप में बड़े या विशाल पाइप वे आम तौर पर अधिक प्रभावित होते हैं: पादरी अलेमन, रोट्टवेइलर, डोगू अलेमन, सोबर्नर्डो, लैब्राडोर इत्यादि।

कुछ मामलों में, जैसे पादरी अलेमन, पशु चिकित्सकों और रचनाकारों द्वारा किए गए कार्यों ने इस समस्या के महत्व को कम कर दिया है।

  • काला

    कूल्हे की हड्डियों के बीच अभिव्यक्ति, उन्हें होने का कारण बनती है उपास्थि पर पहनना और हड्डी में और ऑस्टियोआर्थराइटिस में समाप्त हो सकता है।

    हड्डी के कारण में उत्पन्न ये scuffs दर्द इसलिए, sysically dysplasia के लक्षण mancar और जब दर्द को बढ़ाया जाता है या संक्रमित किया जाता है (यह किया जाता है) चरम या प्रभावित चरम सीमाओं का होता है।

  • रेडियोग्राफी




    रेडियोग्राफ़ निश्चित विधि के लिए, और उपर्युक्त क्षेत्रों में नियमित रूप से कार्य करने की सलाह दी जाती है। कुछ मामलों में, कुछ क्लबों में प्रवेश करने के लिए या पुरुष को प्रजनन के रूप में उपयोग करने के लिए एक्स-रे की आवश्यकता होती है।

    छवि को विकृत कर सकते हैं जो जानवरों की गतिविधियों से बचने के लिए एक पशुचिकित्सा द्वारा किया गया कम sedation रेडियोग्राफी, अनुमति देता है डिस्प्लेसिया की गंभीरता का आकलन करें अभिव्यक्ति में दोष की डिग्री (नॉरबर्ग कोण के रूप में जाना जाने वाला कोण के माप के तहत) और हड्डी में होने वाली घाव का मूल्यांकन करना संभव है।

    तार्किक रूप से, सबसे उपयुक्त उपचार का निर्णय लेने के लिए प्रक्रिया की गंभीरता को जानना आवश्यक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    10 कुत्तों की नस्लों हिप डिस्प्लेसिया से ग्रस्त हैं10 कुत्तों की नस्लों हिप डिस्प्लेसिया से ग्रस्त हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
    कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?कैनाइन ऑस्टियोआर्थराइटिस। यह क्या है और यह कुत्ते क्या प्रभावित करता है?
    कुत्तों में आर्थ्रोसिसकुत्तों में आर्थ्रोसिस
    यह क्या है और कुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया को कैसे रोकें?यह क्या है और कुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया को कैसे रोकें?
    कुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया - लक्षण और उपचारकुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया - लक्षण और उपचार
    कुत्तों में कोहनी डिस्प्लेसिया - लक्षण और उपचारकुत्तों में कोहनी डिस्प्लेसिया - लक्षण और उपचार
    हिप डिस्प्लेसिया के साथ कुत्ते की देखभाल कैसे करेंहिप डिस्प्लेसिया के साथ कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    पीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिएपीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिए
    मेरे लैब्राडोर के पीछे के पैरों पर डिस्प्लेसियामेरे लैब्राडोर के पीछे के पैरों पर डिस्प्लेसिया
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com