कुत्तों में पेट टोरसन से कैसे बचें

कुत्तों में पेट टोरसन से कैसे बचें

गैस्ट्रिक Dilatation सिंड्रोम

के रूप में जाना जाता है "गुब्बारे"उन स्थितियों में से एक में प्रवेश करने से पहले जो हमारे सम्मान जानवर के लिए सबसे अधिक gríveis doenñlas का कारण बन सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जो संबंधित हैं बड़ी रेल या दिग्गजों . ज़ियोन जल्दी और एक पशुचिकित्सा के मोन के साथ कार्य करने के लिए, हमारे दोस्त मिनटों के मामले में मर सकता है। यही कारण है कि, animales.sitio2.xyz में हम você सिखाते हैं पेट में टॉरनाडो से बचने के लिए कैसे.

  • पेट टोरसन क्या है

हमारा पेट भोजन, गैस या तरल पदार्थ से भरा है। सामान्य बात यह है कि यह सब स्वाभाविक रूप से निष्कासित हो जाता है। हालांकि, कभी-कभी, गैस्ट्रिक पाउच कंस बेल्चिंग के बिना फैलता है, गैसों या उल्टी को उजागर करता है।

यहाँ É जब comeía सिंड्रोम गैस्ट्रिक Dilataciónñón कि कुछ अवसर में, दोनों जानवर के पेट अपने स्नायु, अधिक वजन सहन करने में असमर्थ प्रकाश में आता है, nolo से बच सकते हैं पाचन पाचन अंग जो खुद को चालू कर देता है।

  • यह अधिक बड़ी दौड़ को क्यों प्रभावित करता है

    हम फिर से यह स्पष्ट करते हैं कि पेट की पीड़ा किसी भी शंकु को भी प्रभावित कर सकती है, यहां तक ​​कि पिल्ले भी। हालांकि, डोएनिया से अधिक संबंधित है बड़े और विशाल रेल के साथ ठीक है यान के आकार के कारण।

    इन रालों, आमतौर पर 30 किलो से अधिक वजन और गहराई से बहुत व्यापक छाती, केवल डरावने के मुख्य रोगी Tornon पेट और रहस्य ठीक से अपने स्वयं के रूप में है।




    उनके अंदर अधिक स्पेन, बड़े पेट और लंबे अस्थिबंधन होते हैं जो पाचन तंत्र के इस हिस्से को अच्छी तरह से ठीक कर सकते हैं। इसी कारण से, आप मास्टिफ़, महान डेनिश, उत्तरजीवी, ग्रेहाउंड या अलेमान शेफर्ड की तरह छेड़छाड़ कर रहे हैं, दूसरों के बीच, केवल सबसे ज्यादा प्रभावित।

  • कैनिन पेट घुमाव को रोकने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

    É बहुत कुछ सरल नियमों है कि अक्सर, responsáveis ​​कि एक छोटे से दिनचर्या के साथ, हमारे COLO saudáctico योन है की Seron Tornon पेट सामना करना पड़ता है का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण:

  • एक समय में बहुत अधिक तरल होने से बचें।
  • भोजन को हाथ से विभाजित करने का प्रयास करें, ताकि आप जो भी खाएं या खाएं वह खाएं।
  • भोजन से एक घंटे पहले और भोजन से केवल तीन घंटे पहले ही बीत चुके हैं, रोगी को किसी प्रकार का अचानक अभ्यास नहीं करना चाहिए।
  • गर्मी तरंगों से बचें ताकि आप हवा को सांस नहीं ले सकें और अधिक हवा निगल सकें।
  • उस जानवर पर नजर रखें जो पीड़ित हो सकती है: परिवर्तन, यात्रा, हिलाना इत्यादि। तनाव भी श्वासहीनता और हवा निगलने में योगदान दे रहा है।
  • यदि एक संभावित पेट जुड़वां पता चला है, पशु चिकित्सक को तुरंत ले लो plantóo के। इस डोननलॉन का इलाज घर पर किया जा सकता है, क्योंकि इसे तत्काल एमए © आरए नेल सर्सेनर्जिक की आवश्यकता होती है।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते में पेट टोरसन से बचने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते की पाचन तंत्रकुत्ते की पाचन तंत्र
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन को रोकने के लिए 8 अच्छी आदतेंकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन को रोकने के लिए 8 अच्छी आदतें
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसनकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन के कारणकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन के कारण
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन - लक्षण और उपचारकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन - लक्षण और उपचार
    मेरे कुत्ते पर सफेद फोम की उल्टी: क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?मेरे कुत्ते पर सफेद फोम की उल्टी: क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?
    खाना खाने से पहले या बाद में कुत्ते चलना?खाना खाने से पहले या बाद में कुत्ते चलना?
    कुत्तों में गैसों से कैसे बचेंकुत्तों में गैसों से कैसे बचें
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसनकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन है
    » » कुत्तों में पेट टोरसन से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com