कुत्ते के खिलौने कैसे चुनें

कुत्ते के खिलौने कैसे चुनें

चोर उन्हें खेलने की जरूरत है और यदि वे जानवर के कल्याण और विकास के बारे में चिंतित हैं, तो उन्हें सामान्य रूप से इस गेमिंग वृत्ति को प्रोत्साहित करना चाहिए। आपको अपने चचेरे भाई के साथ लिंक को मजबूत करने के लिए अपनी बुद्धि को प्रोत्साहित करने, अपनी फिटनेस और सॉड में सुधार करने के लिए अपने पालतू जानवरों से बातचीत करनी होगी। उसके साथ मेंढक को मजबूत करने और उसे बहुत मज़ेदार बनाने और सही खिलौनों का उपयोग करने के तरीकों में से एक। ताकि आप जानते हैं कि यह कैसे करें, umComo के इस आलेख में हम आपको बताते हैं कि यह किस रूप में होना चाहिए कुत्ते खिलौने का चयन करें.

मजाक अपने चचेरे भाई के साथ एक मजबूत लिंक स्थापित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। Alía एम eso, अपने पिल्ला के लिए सबसे महत्वपूर्ण गतिविधियों में से एक है क्रेशिया मजबूत, सौदाक्टिको, बुद्धिमान और आत्म-सम्मान से भरा। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि सभी खिलौने एक con के लिए उपयुक्त नहीं हैं: आपको व्यवहार, आयु, गतिविधि की डिग्री और आकार जैसे कारकों पर विचार करना चाहिए, इसलिए सबसे अच्छा खिलौना चुनें आपकी जरूरतों के अनुरूप

खाने के लिए, भले ही यह अंधा है, खिलौनों को उपयोग के लिए डिजाइन किया जाना चाहिए। ओएन जानवर को खेलने के लिए कुछ भी दे सकता है, क्योंकि यह खुद को चोट पहुंचा सकता है या यहां तक ​​कि गैस भी प्रदान कर सकता है। यदि आपका साथी एक चट्टान निगलता है, तो आप अन्य समस्याओं के साथ एक आंत्र बाधा पाने के लिए एक डरावना और संभव हो सकता है।

  • गंभीरता से सोचें, अगर कोई व्यक्ति बहुत बेचैन है और इसमें बहुत खाली समय है आपको एक मजबूत खिलौना की आवश्यकता होगी और लगभग अविनाशी। एक मजबूत प्रोरियम के साथ, आप बहुत समय व्यतीत करेंगे और गतिविधि की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी वस्तुओं को घर से रोक देंगे या चालान पर ध्यान केंद्रित करेंगे। केवल एक अच्छा ओपोन कॉन के लिए खिलौना हड्डियों वे बहुत प्रतिरोधी हैं, कुछ उज्ज्वल हैं, आप मिठाई से भर सकते हैं, और आपका कॉकटेल गस्टो के साथ काट देगा।

    बहुत सक्रिय जानवरों के लिए, आपके पास बहुत ही रोचक खिलौने हैं उड़ान डिस्क या गेंदें जिसके साथ वह अपने साथी को प्रशिक्षित करने और एक अतिरिक्त पल बिताने में सक्षम होगा, जिससे वह दौड़ने और कूदने की अपनी इच्छा को स्वतंत्रता दे सके।

  • जब यह आता है एक पिल्ला जबड़े और दांतों के अभ्यास के लिए कई प्रकार के खिलौने होते हैं। विभिन्न आकारों के साथ खिलौने हैं, जो विभिन्न स्वादों के साथ स्वादित होते हैं ताकि आपके दांतों को मजबूत करने, खेलना और विचलित हो जाएं। जानवरों की रूपरेखा के लिए एक उपयुक्त आकार चुनना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है, विशेष रूप से आप रहें। जब वे छोटे होते हैं, तो उन्हें भरने पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि इससे गुणवत्ता और उपयोगी जीवन निर्धारित होगा। आदर्श आदर्शों को फाइबर से भरा जाना चाहिए जैसे कि पॉलिएस्टर लचीला होना, लंबे समय तक रहना और तटस्थ होना चाहिए ताकि विषाक्तता से बचने के लिए।

    एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के बारे में जानने के लिए निम्न आलेख पढ़ें।

  • जब यह अपने कुत्ते के लिए खिलौने का चयन करें , आपको पेलुशिया-नायलॉन, लेटेक्स, रबड़ और विनाइल जैसी विभिन्न सामग्रियों के बीच भी चयन करना होगा। उदाहरण के लिए, पिल्लूसिया या पेलूसिया के खिलौनों को उनकी मुलायमता और बनावट की वजह से पिल्लों के लिए अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। इस प्रकार, आपके दांतों को नुकसान पहुंचाया जाएगा या आपको अवरुद्ध करने का जोखिम नहीं होगा क्योंकि यह कपास से बना है। एक और सामग्री 100% लेटेक्स रबड़ है, अधिक प्रतिरोधी है और जानवर के सौदे के लिए हानिकारक नहीं है।




  • रबर खिलौने वे पिल्ले के लिए भारी और बहुत कठोर हैं, लेकिन वयस्कों के लिए आदर्श इसकी स्थायित्व की वजह से और क्योंकि वे तीव्र गतिविधि के साथ आसानी से विकृत हो जाते हैं। लेकिन आपको दिमाग में क्या होना चाहिए कि, प्राकृतिक सामग्री के साथ बनाया जा रहा है, वे आपके पाचन तंत्र के लिए हानिकारक हो सकते हैं। यदि आप इस प्रकार के खिलौने को खरीदना चाहते हैं, तो आपको प्राकृतिक रबड़ से बने रहने पर ध्यान देना होगा, विशेष गंध की वजह से कुछ उल्लेखनीय है।

    दूसरी तरफ, विनाइल से बना खिलौने यह कहा जा सकता है कि वरिष्ठों के लिए डिजाइन किया गया केवल सबसे संगत और भारी। आपको क्या पता होना चाहिए कि इस सामग्री को पचाया जा सकता है और इसमें पर्याप्त मोटाई, वजन और बनावट होनी चाहिए ताकि कोई दुर्घटना न हो।

  • अपने साथी के लिए खिलौना खरीदते समय, इन पहलुओं को याद रखें और उन्हें ध्यान दें Prórios कुत्ते के उपयोग के लिए अनुमोदित उन्होंने अपनी ईमानदारी को जोखिम में डाल दिया, और, ज़ाहिर है, वे मजेदार और उत्तेजक हैं।

    एक आखिरी सिफारिश यह है कि हम घर पर आपके पास मौजूद वस्तुओं के साथ खेलना बंद करना चाहते हैं जो खतरनाक हो सकता है। किसी भी खिलौने से सावधान रहें जिसे संदिग्ध पेंट से चित्रित किया गया है, इसे बच्चों के लिए खिलौने लेने दें जो उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। पोमस कीड़े कॉन के लिए बहुत आम हैं, लेकिन बाहरी ऊतक या भरने वाले स्टॉपपेज को निगलने पर बहुत खतरनाक हो सकता है, क्योंकि आपका जानवर घुटनों या यहां तक ​​कि आंतों के अवरोध का खतरा चलाता है।

    हम अनुशंसा करते हैं कि आप लेख से परामर्श लें कि घर के बने खिलौने बनाने के लिए कैसे सरल सामग्री का पुन: उपयोग किया जा सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते खिलौने कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बच्चों और कुत्तों के लिए गतिविधियांबच्चों और कुत्तों के लिए गतिविधियां
    अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
    जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
    मेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलेंमेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलें
    कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
    कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
    6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
    एक पिल्ला के लिए सही खिलौनेएक पिल्ला के लिए सही खिलौने
    घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
    बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
    » » कुत्ते के खिलौने कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com