अगर मेरा काला कुत्ता है तो क्या करें

अगर मेरा काला कुत्ता है तो क्या करें

अगर आपको हाल ही में एहसास हुआ कि आपका कुत्ता मॉलिंग कर रहा है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि कौन सा है समस्या की उत्पत्ति इस के फनल में, उपचार एक या दूसरे होगा। हल्के कारकों जैसे कि सरल चोट के कारण, जैसे कि डिस्प्लेसिया, गंभीर कारणों से, जानवरों को हाथ से घूमने का कारण बन सकता है, इसलिए, इस लेख में हम कैसे बताने जा रहे हैं अगर आपका काला कुत्ता है तो क्या करें अपने सबसे अच्छे दोस्त को बेहतर होने में मदद के लिए उपलब्ध विभिन्न विकल्पों को इंगित करना।

एक आदमी की निंदा की जा रही है और कुछ होने के सबसे लगातार कारणों में से एक है पैरों में फंस गई अजीब वस्तु वह मुख्य रूप से जंगल के माध्यम से चल रहा था। स्टोन्स, कट या घाव कुछ कारण हैं कि निकोटीन अच्छी तरह से क्यों है और इसके साथ प्राथमिक चिकित्सा के साथ इलाज किया जा सकता है, एक थोड़ा क्षार और घाव को कवर, यह कुत्ते के दर्द को कम करने और कम करने के लिए पर्याप्त होगा।

यदि आपके पास पैर में कुछ फंस गया है, तो आप इसे एक छोटे पिन्ना से साफ़ करने की कोशिश कर सकते हैं और फिर क्षारीय या ऑक्सीजनयुक्त पानी के साथ घाव कीटाणुरहित कर सकते हैं। यदि घाव बहुत गहरा है और बहुत अनुशंसा की जाती है एक पशुचिकित्सा के पास जाओ एक चीरा बनाने के लिए, और यदि आवश्यक हो, तो सिलाई लेने के लिए।

  • हालांकि, अन्य कारण भी थोड़े अधिक गंभीर हैं जो काले मुर्गा बना सकते हैं, जैसे कि गठिया . इस लेख में हम समझते हैं कि कैसे पता है कि आपके कुत्ते को गठिया है कि यह पता लगाने में सक्षम है कि वह क्यों और क्यों संभोग कर रहा है। हमने गठिया के लिए कुछ घर देवता hommage भी सूचीबद्ध किया।

    यह डोनिया तब प्रकट होता है जब एक अभिव्यक्ति को जला दिया जाता है और इसलिए, जानवर को दर्द और कठिनाई महसूस होती है, जो एक और शांत और आराम से रवैया दिखाती है। इस क्षति की उत्पत्ति घाव या जन्मजात विरूपण के कारण हो सकती है, इसलिए यह आवश्यक है कि ए पशुचिकित्सा निदान यह निर्धारित करने के लिए कि क्या इसका इलाज डॉक्टर या सर्जरी के साथ किया जा सकता है।

  • भागीदारों के लिए एक जगह पर पहुंचना आम बात है क्योंकि उनके पास कुछ है टूटी हुई हड्डी चलने के दौरान, ये जानवर आमतौर पर बहुत खुश होते हैं और शरीर के किसी हिस्से को अचानक, किसी भी लक्षण पेश किए बिना तोड़ सकते हैं। अगर किसी व्यक्ति की टूटी हुई हड्डी है, तो वह एक चोन में पैर का समर्थन करने में सक्षम होगा, और उस क्षेत्र को छूने के दौरान शिकायत करने के लिए यह काफी आम है।

    इस मामले में, अगर आपके साथी के टूटे पैर हैं तो आपको क्या करना चाहिए एक पशुचिकित्सा के पास जाओ फ्रैक्चर के इलाज के लिए और जितनी जल्दी हो सके इसकी वसूली में योगदान दें। इस प्रकार की चोट किसी विशेषज्ञ की मदद से किसी अन्य तरीके से नहीं इलाज की जा सकती है।

  • यह भी हो सकता है कि व्यक्ति एक से पीड़ित है हड्डियों में से एक का विस्थापन ऐसा कुछ जो तीव्र दर्द का कारण बनता है क्योंकि झटका या चोट की वजह से हड्डी जगह से बाहर है। साथ ही साथ हम एक कंधे को स्थानांतरित कर सकते हैं, भागीदारों को भी यह समस्या हो सकती है, जिसका तुरंत इलाज किया जाना चाहिए, क्योंकि इससे आंतरिक रक्तस्राव हो सकता है।

    तात्कालिक उपचार के साथ, आप विस्थापन को पूरी तरह से ठीक कर सकते हैं और जानवर अब से टिथ्रेड जैसे सऊदी जीवन का आनंद ले सकते हैं।




  • साथ ही, आपके साथी के पास सारी दुनिया है एक मस्तिष्क का सामना करना पड़ा आपकी यात्रा के दौरान, दिन। मस्तिष्क तब होता है जब एक अस्थिबंधन या कंधे घायल हो जाते हैं, या तो क्योंकि यह दोगुना हो सकता है या इससे अधिक बढ़ाया जा सकता है। यह शंकु में एक बहुत ही आम समस्या है और शक्ति का पता लगाएगा कि वह महसूस करता है कि जानवर पैर का समर्थन कर सकता है और इसके अलावा, यह इंगित करता है कि यह सूजन और थोड़ा नरम है। आदत जो व्यवस्था की घायल क्षेत्र के आसपास सूजन.

    अगर आपको लगता है कि यह समस्या है, दर्द को दूर करने और सूजन को कम करने की कोशिश करने के लिए महत्वपूर्ण है। इसके लिए, सबसे अच्छा विकल्प चुनने के लिए एक ठंडा संपीड़न लागू करें गले के पैर के चारों ओर या कपड़े में लपेटा बर्फ लागू करें। इसी तरह, चोट के इलाज के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श करना और जल्दी से सुधार करना आवश्यक होगा।

  • साथ ही, सारी दुनिया जो आपका आदमी रो रही है क्योंकि उसके पास है अंतःविषय सिस्ट . सीएएस के कुछ रासिन हैं जो इस प्रकार की छाती के लिए प्रवण होते हैं, जो छुट्टी बैक्टिया की गतिविधि के कारण संक्रमित हो सकते हैं। उस समय, आप देखेंगे कि जानवर संभोग कर रहा है, इसमें सूजन क्षेत्र और एक लाल रंग का स्वर है, मुख्य रूप से पे के ऊपरी भाग में।

    यदि रोगी इस प्रकार के सिस्ट से पीड़ित होता है, तो यह आवश्यक है कि पशुचिकित्सा उपचार का संकेत दे, क्योंकि ज्यादातर मामलों में, यह आवश्यक है एंटीबायोटिक देना उसके पास क्या है उसे ठीक करने के लिए। इसके अलावा, इन सिस्टों की उपस्थिति को रोकने के कुछ तरीके हैं लेकिन प्रत्येक मामले में अलग-अलग, यह आवश्यक होगा कि एक विशेषज्ञ peels की राय।

  • osteocondrite संख्या के सिर dissecante dissecante (ओसीडी) भी एक और कारक है जो आपके कुत्ते को मारने का कारण बन सकता है। इस प्रकार की समस्या आमतौर पर मुख्य रूप से दिखाई देती है बड़े और / या विशाल पाइप क्योंकि वे वजन कम करते हैं और बहुत तेजी से बढ़ते हैं, और इससे जोड़ों पर एक अधिभार हो सकता है जो उन्हें काला बना देता है।

    इस प्रकार के डोनेना का निदान करने के लिए, मुझे एक एक्स-रे और विशेषज्ञ की राय चाहिए। जो जोड़ अक्सर पीड़ित होते हैं वे कंधे, कोहनी और घुटने होते हैं और पहले लक्षण 4 से 8 महीने के बीच दिखाई देते हैं। इस प्रकार के उर्वरक को भी पशुचिकित्सा द्वारा इलाज किया जाना चाहिए क्योंकि इसकी आवश्यकता होती है मोनोल सिरसिनर्जिक।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरा काला कुत्ता है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के मल में रक्त - मुख्य कारणकुत्ते के मल में रक्त - मुख्य कारण
    मेरी बिल्ली में एक सूजन और लाल गुदा हैमेरी बिल्ली में एक सूजन और लाल गुदा है
    पुनरावृत्ति त्वचा टैग पर विस्तृत जानकारीपुनरावृत्ति त्वचा टैग पर विस्तृत जानकारी
    अपने शरीर को साफ करने के लिए एक डिटॉक्स पैर पैड का प्रयोग करेंअपने शरीर को साफ करने के लिए एक डिटॉक्स पैर पैड का प्रयोग करें
    मेरा पिल्ला खरोंच बंद नहीं करता है, इसका क्या मतलब है?मेरा पिल्ला खरोंच बंद नहीं करता है, इसका क्या मतलब है?
    मुझे लगता है कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस हैमुझे लगता है कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है
    मुझे स्टाइलिस्ट पेशेवर कैंची क्यों खरीदना चाहिएमुझे स्टाइलिस्ट पेशेवर कैंची क्यों खरीदना चाहिए
    कुत्तों ने अपने पैरों को चाटना क्यों? 5 सबसे आम कारणकुत्तों ने अपने पैरों को चाटना क्यों? 5 सबसे आम कारण
    6 कारण आपके कुत्ते को खरोंच क्यों करते हैं6 कारण आपके कुत्ते को खरोंच क्यों करते हैं
    मेरा कुत्ता उसके सिर को क्यों हिलाता है?मेरा कुत्ता उसके सिर को क्यों हिलाता है?
    » » अगर मेरा काला कुत्ता है तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com