चरम स्थितियां

प्रत्येक मालिक आमतौर पर मानता है कि उनके कुत्ते के साथ क्या होता है "चरम स्थितियां", और वह उसका मामला सबसे गंभीर, सबसे जटिल, सबसे खराब है।

हम इस बार देखें: कई मामलों मालिकों में और अपने कुत्ते, जो भी एक बिगड़ती संबंध रखा करने के लिए अंतिम चेतावनी देने के लिए और, या का समाधान समस्या, या परिणाम कुछ भी अच्छा नहीं होगा।

और फिर, कब है आप आमतौर पर कुछ भी लेते हैं , कुछ तरीकों या औजारों के बारे में अत्याचारों को सुनने के बावजूद, हम देखेंगे कि उनमें से कौन सा "जंगली" कुत्ता है जो उसे छुआ है।

डूबने, स्पाइक्स, आवाज, चिल्लाओ, बिजली के कॉलर और यहां तक ​​कि smacks या उड़ा के हार का हिस्सा बन सकता है शैक्षिक अनुष्ठान , सब कुत्ते के अच्छे के लिए - या पथ या कुत्ते में प्रवेश केनेल में खत्म हो जाएगा।

पछतावा नहीं , हमेशा आम तौर पर एक ही: मैं कोशिश की है सब कुछ, मैं कई प्रशिक्षकों कहा जाता है, काम करने के लिए "सकारात्मक", मैं कुत्तों के साथ 20 साल की है की कोशिश की और पहली बार ऐसा होता है, समय पर एक केक के लिए आवश्यक है जब एक कुत्ते को आप छोड़ देता है तो हम, एक फर्म हाथ रखना चाहिए दोष अपनी पत्नी जो खराब कर दिया है ... या इन अन्य, मैं, अपने लिए यह करने के लिए इतना है कि कुछ नहीं होता, है कि या भौंकने बंद करो, या मैं एक कोमा के रूप में पड़ोसियों की निंदा कुछ जहरीला मर जाता है, अगर यह बच निकलता है तो पड़ोसी के मुर्गियों को मार देता है ...




और उत्सुकता से हमने कुत्तों से भरा केनेल पाया जो कि उन सभी के माध्यम से चला गया, जिनकी एकमात्र समस्या यह थी कि उनके मालिक अपनी प्रकृति, उनकी संवेदनशीलता को समझ नहीं पाए ... कुछ क्योंकि उन्होंने कहा कि उनका पिछला कुत्ता इस से बेहतर था, अन्य क्योंकि वे रिन टिन टिन या लस्सी और अन्य को देखने के बाद उनकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं करते थे क्योंकि उन्होंने समझने की चिंता नहीं की : यह एक कुत्ता था, इसलिए, मानव को समझने का प्रयास करें। कई अन्य मामलों में कुत्ता एक था कुछ प्रभावशाली कमियों को कवर करने का प्रयास करने के लिए अधिग्रहण जो कि पहले से ही एक समस्या बन गई थी, दूसरों में, अत्यधिक तनाव और / या उनके जीवन में समस्याएं वाले मालिक थोड़ा शांत अपने कुत्तों को भेज सकता है और अंततः अपने मालिकों के क्रोध के पीड़ित बन गए।

यह आसान नहीं है हमारे कुत्तों की समस्या को हल करें, जब लगभग सभी संभावनाओं के साथ, हमने उन्हें उत्पन्न किया है, अनजाने में, हां, लेकिन इस समय के दौरान हम इसे बढ़ रहे हैं और अब हम इसे दिनों के मामले में हल करने का इरादा रखते हैं, क्योंकि हम समझते हैं कि हम इस तरह जीवित नहीं रह सकते हैं।

भीड़ अच्छा नहीं है और सीखना विनाशकारी हो सकता है। अपने मानसिक स्थिति में भाग लेने के बिना, दिनों के मामले में कुत्ते के व्यवहार को बदलने का नाटक करें, इसका मतलब मध्यम या दीर्घकालिक में न केवल व्यवहार स्तर पर, बल्कि शारीरिक स्तर पर भयानक परिणाम हो सकता है।

हम दंडात्मक तरीकों का उपयोग करते हैं कि बदलाव नहीं है, लेकिन दिन के भीतर विशेष व्यवहारों (विनाशकारी व्यवहार, आक्रामक, भौंकने, सब कुछ खाने, भाग,, काट ...) को बाधित, हम एक क्षणिक पैच डाल रहे हैं, बजाय एक हाथ दिनचर्या कुत्ता, एक स्वीकार्य भावनात्मक स्थिति में लाने के लिए कुत्ते के अपने तनाव से और वहाँ से प्रबंधनीय स्तर तक के साथ काम पर एक प्रोटोकॉल विकसित करने की, समस्या को हल करने के लिए एक सीखने के रूप में।

कुत्तों के साथ, छोटे बच्चों के साथ, धैर्य हमारे महान सहयोगी है , "मेजबान समय" से कहीं अधिक कुछ जिसके साथ कुछ हमें मनाने की कोशिश करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
कुत्ते और ऑपरेटर कंडीशनिंगकुत्ते और ऑपरेटर कंडीशनिंग
कुत्ते का कानकुत्ते का कान
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
कुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरणकुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण
कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
विभिन्न कुत्तों, विभिन्न व्यक्तित्वविभिन्न कुत्तों, विभिन्न व्यक्तित्व
विरोधी छाल कॉलर अच्छा है?विरोधी छाल कॉलर अच्छा है?
सकारात्मक उपचारसकारात्मक उपचार
» » चरम स्थितियां
© 2022 TonMobis.com