कुत्तों को रोकने के लिए कारों के लिए 7 उपाय

कुछ कुत्ते एक छड़ी के बाद दौड़ना पसंद करते हैं, अन्य टेनिस गेंद के बाद। दुर्भाग्य से, उनमें से कई detrГЎs coches.В की सड़क पर शुरू करने के लिए एक बांध का पीछा प्यार करता हूँ, acompaГ ar पशुधन ± या एक घुसपैठिए क्षेत्र में ही गतिविधियों है कि एक सहज का जवाब कुत्ते की जरूरत है पर हमला होने लग जाते हैं। दुर्भाग्य से, जब कारों साहसिक की मांग कर रहे हैं लगभग हमेशा चोट के साथ या यहां तक ​​कि muerte.В साथ अगर अपने कुत्ते को सड़कों पर ले जाने की संभावना है समाप्त होता है, इन सुझावों एक बहुत ही खतरनाक hГЎbito तोड़ने के लिए ayudarГЎn होगा।

केवल कुत्तों के लिए

इसे बंधे रखें। अपने कुत्ते के लिए सीमाओं का सम्मान करना सीखना, अपने चोक कॉलर को 3 से 5 मीटर का पट्टा बांधना। (DaГ ± या, asegГєrese कॉलर estГ © स्थिति को प्राप्त करने से रोकने के लिए यह इतना है कि ऊपरी Parre गर्दन पर बेल्ट हुक। AsГ podrГЎ हटाने rГЎpidamente।) एक continuaciГіn, pГdale एक दोस्त †"किसी को जिसे कुत्ता नहीं जानता "कार के साथ अपनी तरफ से गुज़रने के लिए। पशु उसे, dГ © Jelo रन 1 m- तो rГЎpidamente तनाव का पीछा और पट्टा जबकि चिल्लाने गंभीर В «ВЎNo! В» В यह detendrГЎ है, क्या harГЎ sorprenderГЎ आराम करने और विचार करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए जारी की है कि आपको कारों का पीछा नहीं करना चाहिए। कुत्ते को रोजाना 30 मिनट के दैनिक सत्रों में प्रशिक्षित करें, जब तक कि आप दौड़ना न सीखें। पहली बार जब आप कार को अपनी जगह से आगे बढ़कर देखते हैं, तो इसे प्रशंसा और स्नेह दें।

गुब्बारे के साथ दे दो . निम्नलिखित एक प्रभावी तकनीक है "हालांकि सुबह" अपने कुत्ते को कारों का पीछा न करने के लिए सिखाएं:

  • PreparaciГіn: पानी के साथ कई गुब्बारे भरें और फिर, उन्हें किसी मित्र की कार के पीछे की ओर रखें। (यह एक कार होनी चाहिए जिसे जानवर पहचान नहीं लेता है।) इस बीच, किसी और दोस्त से घर के बाहर इंतजार करने के लिए कहें, अपने कुत्ते को लंबे समय तक पट्टा के साथ पकड़ें।
  • LecciГіn जब तक आपका कुत्ता दौड़ना शुरू नहीं हो जाता तब तक घर के सामने कार के साथ धीरे-धीरे गुजरें। जब आप कार से थोड़ी दूरी तक पहुंचते हैं, तो अपने दोस्त से रोकने के लिए कहें और जानवरों पर पानी के गुब्बारे फेंकना शुरू करें। कुत्ता आश्चर्यचकित होगा और ऑटोमोबाइल का पीछा करने से पहले दो बार सोचना होगा।

ऑपरेशन को कई दिनों के लिए दोहराएं। यह चाल हमेशा काम नहीं करती है, लेकिन एक अच्छा मौका है कि कुत्ता हमेशा कारों का पीछा करना बंद कर देगा। यदि जानवर निहित है और यह देखने के लिए सीमित है कि कार कैसे गुजरती है, तो इसे प्रशंसा और स्नेह के प्रदर्शन के साथ पुरस्कृत करें।

एक तुरही संगीत कार्यक्रम तैयार करें . पानी की तरह, जोरदार शोर एक अच्छा निवारक हो सकता है। कार के साथ एक ही रणनीति का उपयोग करके, एक जहाज के सींग की तरह एक दंगा यंत्र के साथ जाओ। जब कुत्ते Avto के बाद से चल रहा है शुरू होता है,, trompeta.В कुत्ते शोर से नफरत करता है ध्वनि ताकि quizГЎs इस mГ © सब कुछ आपको पता है कि कारों का पीछा करते हुए एक सुखद अनुभव नहीं है। समुद्री लेखों की प्रतिष्ठानों में एक सींग खरीदने में सक्षम हो जाएगा।




इसे सड़क से दूर रखें। कारों का पीछा करना बंद करने के लिए अपने कुत्ते के लिए एकमात्र अचूक विधि सड़क पर बाहर जाने से बचने के लिए है। उसे एक बाड़े वाले बगीचे में सीमित रखें और जब वह उसके साथ चलने के लिए जाए तो उसे बारीकी से देखें।

मैंने एक गेंद का आदेश दिया। अगर आपके कुत्ते को पर्याप्त अभ्यास मिलता है, तो वह वाहनों के बाद दौड़ने की इच्छा खोने की संभावना है। कभी-कभी, कुत्ते इतने ऊब जाते हैं कि वे कुछ करने के लिए कारों के पीछे दौड़ते हैं। एक समय में दो बार चलने के लिए जाएं, एक समय में लगभग 20 मिनट तक। अपने दैनिक दिनचर्या में «पीछा» का अभ्यास शामिल करना भी महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, जानवरों के टायर तक गेंद या छड़ी फेंक दें। यह उत्पीड़न की अपनी वृत्ति को संतुष्ट करने का एक तरीका है।

इसे स्कूल में नामांकित करें . ऐसा लगता है कि बे में एक कार कुत्ते को रखने का सबसे अच्छा स्थान कुत्ते प्रशिक्षण स्कूल है। एक अच्छा आज्ञाकारिता कार्यक्रम आपको जानवर को नियंत्रित करने की अनुमति देगा। उसे एक कक्षा की जरूरत है जहां वह आपको रोकने के लिए सिखाता है जब आप कहते हैं «ВЎUnder! В» या «Quieto! В»। सीखने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन याद रखें कि यह आपके जीवन को बचा सकता है।

सीमा तय करें . यदि आपका बगीचा फंसे नहीं है, तो एक कुत्ते ट्रेनर को किराए पर लें जो उसे यह पहचानने के लिए सिखाता है कि उसे कहां जाने की अनुमति है और वह कहाँ नहीं जा सकता है। हालांकि, सामान्य रूप से, यह एक धीमी प्रक्रिया है, कुत्ते नियमों को जानता है, लेकिन वह आमतौर पर उन्हें स्वेच्छा से स्वीकार करता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
एक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरणएक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
एक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणोंएक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणों
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
कुत्ते के लिए पट्टा कैसे करेंकुत्ते के लिए पट्टा कैसे करें
5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना
» » कुत्तों को रोकने के लिए कारों के लिए 7 उपाय
© 2022 TonMobis.com