अच्छे परिणाम

कुत्तों, प्रशिक्षण, शिक्षा, खेल और अन्य विषयों की दुनिया में, वे लोग हैं जो "परिणाम" द्वारा उपलब्धियों को मापते हैं।

परिणामों में से यह बहुत विवाद पैदा कर सकता है। मैं हमेशा उस पौराणिक वाक्यांश से सहमत नहीं हूं जो कहता है कि "अंत साधनों को औचित्य देता है" और असहाय प्राणियों की बात करते समय बहुत कम होता है।

यदि यह परिणाम प्राप्त करने के लिए थे, तो हमें सर्कस के टमर से सीखना होगा। परिणाम वे अपने जानवरों के साथ असंभव पर सीमाओं के साथ मिलता है और हमें परेशान छोड़ देता है, लेकिन हम इसे प्राप्त करने के लिए उपयोग किए जाने वाले साधनों के बारे में क्या कह सकते हैं? दृश्यों के पीछे पकाया जाता है, कठोर वास्तविकता, कई अवसरों पर बहुत कठिन है: परिणामस्वरूप उपलब्धि के साथ, एक शो देने के लिए जानवरों को पानी और भोजन, दुर्व्यवहार, शारीरिक और मानसिक दुर्व्यवहार से वंचित किया जाता है।




हमारे पालतू जानवरों के साथ यह वही होता है, यह "टमर" आने के लिए आसान हो सकता है और एक पल में मिलता है जो हम महीनों के लिए नहीं कर पाए हैं: कि कुत्ता सवारी के दौरान खींचता है ... 3 अच्छी तरह से चोक कॉलर के साथ खींचता है और तैयार है, कुत्ता मुर्गियों के बाद भागता है या चलाता है या कॉल का जवाब नहीं देता ... बिजली के कॉलर के साथ 2 डाउनलोड और ... त्वरित परिणाम, निहितार्थ के बिना और, निश्चित रूप से, हमें परेशान छोड़ देंगे।

कुछ तरीकों से दंड का उपयोग करने वाली विधियों के बारे में सुनो "यह मेरे लिए काम करता है" यह सोचने के लिए एक पल रोकने के बिना क्यों काम किया? एक उपयोगकर्ता के हिस्से पर एक पेशेवर और शायद अज्ञानता के हिस्से पर एक निश्चित गैर जिम्मेदारी दर्शाता है।

एक बाघ आग की एक ज्वलंत अंगूठी के माध्यम से leapes

मालिक वे हैं जो हमेशा यह तय करेंगे कि वे सर्कस शो चाहते हैं, एक ड्रेसेज जहां उन्हें हमेशा कुत्ते को नियंत्रित करना होता है, मजबूर करना पड़ता है, जहां उन्हें डर पैदा होता है या इसके विपरीत, वे अपने कुत्तों के साथ रहना सीखना चाहते हैं। एक तरीका जहां सम्मान और समझ एक अच्छे रिश्ते के खंभे हैं।

मुझे एक वाक्य के साथ छोड़ दिया गया है:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
कई वादों के साथ सहायक उपकरणकई वादों के साथ सहायक उपकरण
कैनिन प्रशिक्षण सत्र कैसे होना चाहिए?कैनिन प्रशिक्षण सत्र कैसे होना चाहिए?
घूमता हैघूमता है
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?
पारंपरिक कुत्ते प्रशिक्षणपारंपरिक कुत्ते प्रशिक्षण
कैनिन प्रशिक्षण तकनीकेंकैनिन प्रशिक्षण तकनीकें
» » अच्छे परिणाम
© 2022 TonMobis.com