मेरे कुत्ते के दांतों का ख्याल कैसे रखें

मेरे कुत्ते के दांतों का ख्याल कैसे रखें

रखो दंत स्वच्छता बैक्टीरियल प्लेक को अपने दांतों को नुकसान पहुंचाने और अपने होलोसाइट को प्रबंधित करने से रोकने के लिए आपके कुत्ते की आवश्यकता होती है। आयन अपने कुत्ते के दांतों की देखभाल periodontitis doenñlas जैसे गठिया, बैक्टीरियल infecñón हृदय वाल्व या गुर्दे में doenños के रूप में रक्त में बैक्टीरिया, की inclusón से भी अधिक गंभीर हो सकता है। अगर आप जानना चाहते हैं अपने कुत्ते के दांतों की देखभाल कैसे करें और umComo के इस आलेख में, इस प्रकार, इन्फेकन डेरिवेटिव्स की उपस्थिति से बचें।

यदि आप अपने कुत्ते के दांतों का ख्याल रखना चाहते हैं तो मौलिक पहलुओं में से एक को ध्यान में रखा जाना चाहिए। इसकी शक्ति एन .सही जड़ का चयन दिन को एक सूडिक मुंह के बीच चिह्नित कर सकता है और दूसरा टारटर और बैक्टीरियल प्लेक के साथ लगाया जाता है। इस अर्थ में, आदर्श और पसंद सूखा भोजन, सही आकार के साथ छर्रों में बनाया mastigá-la लिए अपने कुत्ते को मजबूर करने के लिए, अपने दाँत मजबूत बनाने और किसी भी खाद्य उन्हें संलग्न को हटाने।

  • उन्होंने बहुत सिफारिश की क्या अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करें भोजन के अवशेषों को खत्म करने के लिए दिन में एक बार, राशन स्पष्ट नहीं कर सकता है। आदर्श पिल्ला से दंत धोने के साथ खाना है, ताकि जानवर जितनी जल्दी हो सके इसका उपयोग कर सके। यदि आप घर पर नहीं हैं, और वयस्क होने पर इस सफाई तकनीक का अभ्यास करना शुरू करते हैं, तो आप दिखाएंगे कि कार्य की कठिनाई गुणा हो गई है।

  • खिलौने प्राकृतिक रबड़ या नायलॉन के साथ बने अपने कुत्ते के दांतों में जमा टारटर को हटाने का पक्ष लेते हैं। तो, अपने दंतियानो के साथ खेलने और मजबूत करने के लिए एक खरीदें। इस प्रकार के खिलौने को सफाई करने वालों के रूप में सूचीबद्ध किया गया था क्योंकि, इसकी कठोर संरचना के कारण, कुत्ते को काटने के दौरान कुछ लाइनों को लागू करना चाहिए, एक तथ्य जो उसके दांतों को साफ करने की अनुमति देता है।

  • खिलौने केवल महत्वपूर्ण है, खासकर के दौरान पिल्ला मंच यह आपके दांतों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। उसे जूते या मोजे जैसी वस्तुओं को काटने के लिए उनके लिए ध्यान रखना चाहिए, जो दांतों के समय से पहले पहनने का कारण बन सकता है। याद रखें अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए है कि कुंजी é सकारात्मक सुदृढीकरण ताकि Nolo दंडित जब queón एक वस्तु लेने चाहिए, बस सही और पुरस्कार का उपयोग करने पर बदलें। यह सामरिक है पहले खिलौने वे अत्यधिक कठिन हैं। ध्यान रखें कि दो या तीन महीने में उनमें से अधिकांश दांत होते हैं, लेकिन वयस्क कुत्ते की तुलना में ये केवल अधिक फ्रैक्टल होते हैं। आदर्श तारों को हासिल करना है जिसमें मुलायम भाग भी शामिल है।

  • के रूप में कुत्ते टूथपेस्ट की एक श्रृंखला भी है मास्टिगावेस हड्डियां जो आपके दांतों की देखभाल का पक्ष लेता है। यह महत्वपूर्ण है कि वे आपके पशुचिकित्सा द्वारा गुणवत्ता और अनुमोदित हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आप अपने कुत्ते को जहरीले उत्पाद दें। याद रखें कि solosón अपने कुत्ते के दांतों पर टैटार की उपस्थिति को रोका टूथपेस्ट के इन प्रकार cepilloñóel के साथ दैनिक पूरित किया जाना चाहिए अपेक्षित परिणाम प्राप्त करने के लिए।




  • मुंह पिकअप दिन वे यह गारंटी देने के लिए आवश्यक हैं कि आपके दांत सही स्थिति में हैं। ऐसा करने के लिए, आपको अपने कुत्ते के ऊपरी होंठ को सावधानी से उठाया जाना चाहिए और निचले ऑटोिमूला के साथ असफल होने के बाद अपने प्रत्येक दांतों का पालन करना चाहिए। निर्धारित करें कि टारटर की उपस्थिति है, खासकर कुत्ते और मोलर्स में। इसके बाद, आपको दांत के अंदर की जांच करने के लिए अपना मुंह खोलना चाहिए। यदि आप बड़ी मात्रा में बैक्टीरियल प्लेक या बुरी मिट्टी देखते हैं, तो आपको दंत चिकित्सा करने के लिए जितनी जल्दी हो सके अपने पशुचिकित्सा में जाना चाहिए। Casoón faía, आपका कुत्ता अपने दांत खो सकता है या अधिक गंभीर क्षति हो सकता है, जैसे periodontitis।

  • छोटा और छोटा बड़ी मात्रा में टारटर और बैक्टीरियल प्लेक जमा करने के लिए मध्यम और बड़े से अधिक प्रवण, केसन अपने दांतों की देखभाल पर ध्यान देते हैं। इसलिए, इन सभी सिफारिशों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है और यदि आपका कुत्ता इन स्पड से संबंधित है तो उन सभी का पालन करने का प्रयास करें। खुद को चबाने के लिए मजबूर करने के लिए अपने पिल्ला के लिए एक बड़ी सूखी डॉगफिश हासिल करने का प्रयास करें, और हर दिन अपने दांतों को ब्रश करें।

  • हमेशा अपने कुत्ते को लेने के लिए कुशल रहो मैं पशु चिकित्सा दांतों के नुकसान से बचने के लिए उचित बुक्कल निरीक्षण करने के लिए आवधिक तरीके से, और यदि वे हुआ तो समय पर उन्हें पहचानने के लिए। सबसे प्रभावी एक सही फ़ीड चुनना और हर दिन अपने दांतों को ब्रश करना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के दांतों की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ेंमेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ें
    कुत्ते को तैयार करनाकुत्ते को तैयार करना
    कुत्तों के लिए टारटर के संचय के परिणामकुत्तों के लिए टारटर के संचय के परिणाम
    कुत्तों में पेरीओडोंटाइटिसकुत्तों में पेरीओडोंटाइटिस
    अपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
    अगर मेरे कुत्ते ने दांत खो दिए हैं तो क्या करना है?अगर मेरे कुत्ते ने दांत खो दिए हैं तो क्या करना है?
    मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?
    कुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षयकुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षय
    अपने कुत्ते के दांतों की देखभाल करने के लिए टिप्सअपने कुत्ते के दांतों की देखभाल करने के लिए टिप्स
    क्या आप जानते हैं कि अपने पालतू जानवर की मौखिक स्वच्छता का ख्याल कैसे रखा जाए?क्या आप जानते हैं कि अपने पालतू जानवर की मौखिक स्वच्छता का ख्याल कैसे रखा जाए?
    » » मेरे कुत्ते के दांतों का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com