मेरे कुत्ते को बुरी सांस क्यों है

मेरे कुत्ते को बुरी सांस क्यों है

पिल्लों में बुरा होलीटो यह सबसे आम स्थितियों में से एक है, खासकर छोटी रेलों में, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसका क्या उत्पादन होता है? कई मालिक संभावित कारणों से अनजान हैं जो विकसित कर सकते हैं कैनाइन हैलिटोसिस yón de dóimportáncia, यह सोचकर कि यह पिल्ला की उम्र या राया से जुड़ा एक चरित्र है। सच्चाई यह है कि यह एक डोनिया के लक्षण विज्ञान का भी हिस्सा हो सकता है, एक ऐसा राज्य जिसे पहचानने और जानवर के सौदे को बनाए रखने के लिए इलाज किया जाना चाहिए। अपने ज्ञान का विस्तार करने और समझने में आपकी सहायता करें क्योंकि आपके कुत्ते के पास खराब हिटो है um के इस लेख में जैसा कि हम सबसे सामान्य कारणों को você दिखाते हैं।

कुत्तों में खराब होलोसाइट का मुख्य कारण है मौखिक स्वच्छता . क्या आप अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करते हैं? इसी तरह, हमें बैक्टीरियल प्लेक के संचय से बचने के लिए अपने दांतों की स्वच्छता को बनाए रखना चाहिए और दांतों की समस्याएं, इसका मतलब है, कुत्ते भी। विशेष रूप से छोटे लोग बड़ी मात्रा में टारटर जमा करते हैं और इसके साथ, एक अपरिपक्व सांस विकसित करते हैं। ऐसा होने से रोकने के लिए, नियमित टूथब्रश, काटने वाले खिलौने और विशेष रूप से बनाई गई मिठाई के माध्यम से अपने दांतों का ख्याल रखना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आपके कुत्ते में बड़ी मात्रा में टारटर है, तो इसे खत्म करने का सबसे प्रभावी तरीका पशुचिकित्सा द्वारा बनाई गई स्वच्छता के माध्यम से होता है।

  • पिछले बिंदु के संबंध में, अनुचित स्वच्छता की उपस्थिति ट्रिगर कर सकती है वायरल infec , बैक्टीरियल या यहां तक ​​कि, फंगल मुंह में, सबसे आम periodontal doeny होने के नाते। इन सभी स्थितियों में अक्सर हमारे कुत्ते में खराब विकास होता है, जो कि अगर हम उचित उपचार शुरू करते हैं तो इससे भी बदतर हो जाता है। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप समय में संक्रमण का पता लगाने के लिए अक्सर अपने दांतों और मसूड़ों की जांच करें।

  • हालांकि उपर्युक्त कारण सबसे आम हैं, वे केवल एक ही हैं। यदि आप अपने कुत्ते की उचित मौखिक स्वच्छता बनाए रखते हैं, तो आपको शायद इस संभावना पर विचार करना चाहिए कि हालिटोसिस के सामान्य सॉड से संबंधित एक और कारण हो सकता है। एक और कारण जो खराब हिटो विकसित कर सकता है कैनाइन मधुमेह . इन मामलों में, मुंह से दुर्गंध के além, एक और SIA री desíntomasque इस condiciónñón, पता लगाया जा करने के लिए एक consideráctico वृद्धि हुई जैसे Ingeston de Água, हमेशा की तरह या सामान्य से अधिक खाने की तुलना में अधिक पेशाब दिखाई अनुमति होगी। यह मामला है, जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास जाने में संकोच नहीं करें।

  • गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं वे आमतौर पर एक लक्षण के रूप में एक बुरा हिटो प्रस्तुत करते हैं। विशेष रूप से, एसोफैगिटिस और एसोफैगस से जुड़ी अन्य स्थितियां हमारे कुत्ते में इन प्रकार की स्थितियों का उत्पादन करती हैं, संभावित पुनर्जन्म के कारण, जब पेट में पाया जाने वाला तरल मुंह में आता है। जब एसोफेजेल ट्यूब की सूजन होती है, तो भोजन ठीक से पच जाता है, अंततः पुनर्जन्म का उत्पादन होता है।




  • श्वसन समस्याएं नाक के मार्गों, रेनाइट या साइनसिसिटिस की सूजन द्वारा उत्पादित, कुछ सबसे आम कारण भी हैं। इन मामलों में, कुत्ते को हलिटोसिस के अन्य लक्षण होना चाहिए, जैसे निरंतर छींकना, टूटा हुआ नाक और इसलिए, हमेशा मुंह से सांस लेना, नाक स्राव में वृद्धि, या भूख की कमी। किसी भी मामले में, आपको सर्वोत्तम उपचार शुरू करने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

  • अंत में, यदि आपका कुत्ता तथाकथित मौत से पीड़ित है, तो यह बहुत सक्रिय है कि यही कारण है कि आपके कुत्ते के पास बुरा हिटो है। को अपने खुद के मल खाओ मुंह में एक मजबूत और अपमानजनक गंध पैदा करने के अलावा, हर दिन, टारटर का संचय और संक्रमण से पीड़ित होने की संभावना बढ़ जाती है। यह मामला है, हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस लेख को कैनिन मौत के इलाज के तरीके के बारे में जल्द से जल्द हल करने के तरीके पर देखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को बुरा सांस क्यों है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ेंमेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ें
    कुत्ते की बुरी सांस के खिलाफ उपयोगी गाइडकुत्ते की बुरी सांस के खिलाफ उपयोगी गाइड
    कुत्तों के लिए टारटर के संचय के परिणामकुत्तों के लिए टारटर के संचय के परिणाम
    क्या कुत्ते के गुहा होते हैं?क्या कुत्ते के गुहा होते हैं?
    अपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
    कुत्तों में हैलिटोसिस - इसे रोकने के लिए युक्तियाँकुत्तों में हैलिटोसिस - इसे रोकने के लिए युक्तियाँ
    मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?
    कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
    घर के बने चाल के साथ कुत्ते की सांस में सुधार करेंघर के बने चाल के साथ कुत्ते की सांस में सुधार करें
    कुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षयकुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षय
    » » मेरे कुत्ते को बुरी सांस क्यों है
    © 2022 TonMobis.com