कैनिन कौशल: घर पर अभ्यास करने के लिए एक खेल

सभी कुत्तों व्यायाम की जरूरत है, लेकिन बिजली खर्च के रूप में के रूप में महत्वपूर्ण है कि हर कोई संज्ञानात्मक उत्तेजनाओं है कि उन्हें एक संतुलित तरीके कि रंगना उन्हें `मानसिक उपकरण` नई स्थितियों के लिए अनुकूल करने के लिए या अपनी शिक्षा को गहरा करने में विकसित करने की अनुमति की जरूरत है और बोरियत से व्युत्पन्न विनाशकारी व्यवहार और उनके साथ बातचीत की कमी से बचें। यह तथ्य आमतौर पर ज्यादातर मालिकों द्वारा अनजान हो जाता है। हाल ही में एक प्रविष्टि में https://blog.arion-petfood.es/फैटी-एसिड ... -क्लेव-पिल्ला / हमने पिल्ला के मानसिक विकास में ओमेगा 3 और विशेष रूप से डीएचए (डोकोसाहेक्साएनोइक एसिड) के महत्व के बारे में बात की, लेकिन वह `हार्डवेयर ` आपको इसे `सॉफ्टवेयर ` इसे पूरी तरह से विकसित करने के लिए उपयुक्त है। अपने कुत्ते की मानसिक क्षमता को बढ़ाने के लिए एक मजेदार तरीका, जिसे किसी भी अतिरिक्त सामग्री की आवश्यकता के बिना घर या पार्क में किया जा सकता है: केवल कल्पना!

इसमें क्या शामिल है और यह क्या लाभ प्रदान करता है?
का यह सेट कौशल या `चाल` इसे भी जाना जाता है कुत्ते की क्षमता या Trickdogginजी और यह प्रशिक्षण और शिक्षा का एक रूप है जिसमें कौशल, समन्वय, संतुलन, आत्म-नियंत्रण, प्रेरणा और आपके कुत्ते को एकाग्रता के शिक्षण अभ्यास शामिल हैं। आपका अभ्यास आपको यह समझने की अनुमति देगा कि आपका कुत्ता कैसा सोचता है, आपके संचार में सुधार करता है और जानते हैं कि आप जिस अभ्यास का प्रस्ताव दे रहे हैं, उस पर प्रतिक्रिया कैसे करें, जिसमें एक संपूर्ण तरीके से भाग ले सकते हैं।

इसके अलावा एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित कुत्ते आज्ञाकारिता और सुजनता, और फिर अगर आप दूसरे खेलों में तल्लीन करना, के रूप में अभ्यास के कुछ बहुत ही में अभ्यास के समान ही हैं की हिम्मत के लिए एक उत्कृष्ट आधार चपलता या फ्रीस्टाइल.

`कौशल Caninas` खेल पर आधारित होते हैं, कुत्ते की प्राकृतिक क्षमताओं का दोहन करने, लेकिन यह भी एक तरीका है कि भावनात्मक रूप से सुखद और सम्मान में उसके लिए एकाग्रता और मानसिक प्रयास की आवश्यकता है, और जिसमें आत्मविश्वास के बीच मजबूत किया है आपका कुत्ता और तुम

कुत्ता कौशल: घर पर अभ्यास करने के लिए एक खेल

सत्र के लिए कुछ मिनट एक दिन के लिए पर्याप्त हो जाएगा के साथ, लघु होना चाहिए विशेष रूप से शुरुआत में, है, और आप आकार या उम्र की परवाह किए बिना वहाँ कुत्ते शिक्षकों, जो इस मामले में सच virtuosos कर रहे हैं, जो सभी कुत्तों अभ्यास कर सकते हैं, शुरू करने के लिए मदद की जरूरत है और सच यह है कि वे इसे प्यार करते हैं!




01-टिटैनियम रेंज 600X120

हम क्या अभ्यास कर सकते हैं?
इस खेल में शामिल अभ्यास लगभग अनंत हैं, और हमेशा के रूप में, प्रगतिशील। हम सरलतम साथ शुरू करें और के रूप में कुत्ते को पहले से ही उनके व्यवहार में अनुभवी है उत्सुक कौशल है कि अपनी `विकास` मानसिक रूप से में बड़ी उपयोगिता का हो जाएगा, उनके कल्याण और अपने दैनिक जीवन में पढ़ाने के लिए समृद्ध किया जा सकता है।

उनमें से कुछ हैं:

  • खुद को चालू करता है।
  • स्लैलम हमारे पैरों के बीच और आठों के आंकड़े बनाते हैं।
  • हमारे पैरों के चारों ओर मुड़ें।
  • सामने के पैर दें, पट्टा पर सिर पेश करें, बाधाओं को ऊपर और नीचे चढ़ें।
  • लक्ष्य एक तरफ, दूसरे में (लक्ष्य का अर्थ है "लक्ष्य" या "उद्देश्य" और प्रशिक्षण में कुत्ते को एक लक्ष्य पर केंद्रित करना है, उस स्थिति में यह हमारे हाथ को छूता है)।
  • वस्तुओं को खोजें और वितरित करें।
  • खुले और बंद दरवाजे।
  • अपने पट्टा या किसी अन्य कुत्ते को लाओ।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिडकुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिड
Omega3 फैटी एसिड: अपने पिल्ला के लिए चाबियाँOmega3 फैटी एसिड: अपने पिल्ला के लिए चाबियाँ
एक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता हैएक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है
बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ताबेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता
बुजुर्ग कुत्ते की भोजन: 3 चाबियाँबुजुर्ग कुत्ते की भोजन: 3 चाबियाँ
अपने कुत्ते के तनाव के खिलाफ मानसिक उत्तेजनाअपने कुत्ते के तनाव के खिलाफ मानसिक उत्तेजना
कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?कुत्ते को फायर करना: सबसे अच्छा तरीका क्या है?
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
पुराने कुत्तों की भोजनपुराने कुत्तों की भोजन
कुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभकुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभ
» » कैनिन कौशल: घर पर अभ्यास करने के लिए एक खेल
© 2022 TonMobis.com