उड़ानें पलायन विचार

बिस्तर और नाश्ता

घर के पास एक ही समय में अपने सभी परिवर्तन मत व्यतीत करें। छः घंटे की उड़ान और आपके बचत खाते में एक बड़ा छेद के बजाय, स्थानीय रहें। बड़े, महंगे कमरे छोड़ें और एक रात बिस्तर और नाश्ते में बुक करें। एक बिस्तर और नाश्ता एक निजी घर है, जहां मालिक रहता है, और घर के कमरे में या अलग-अलग घरों में अपने मेहमानों को प्राप्त करता है। वे सभी राज्यों में पाए जा सकते हैं और न केवल सामान्य रूप से सबसे सस्ती कीमतों की पेशकश करते हैं, बल्कि कमरे में अधिक व्यक्तिगत ध्यान भी कम होते हैं।

प्रांत के विपरीत तरफ शहर में रहते हैं और यह पता लगाने के लिए कि क्या पेशकश करनी है। हम में से ज्यादातर बाहर से अनुरोधित गंतव्यों के लिए छुट्टी पर छोड़ देते हैं। लेकिन पास के शहर की खोज फलदायक और पर्याप्त हो सकती है। कभी-कभी, बस मंच को बदलना, थोड़ा सा आपको आराम की ज़रूरत भी दे सकता है।


शिविर

स्वतंत्रता सिर और ताजा पर्वत हवा सांस लें। अपने पिग्गी बैंक को विभाजित करें, आपको जो खाना चाहिए उसे खरीदें, अपना बैकपैक और एक तम्बू और शिविर पकड़ो। पैसा बचाने और बचने के लिए कैम्पिंग एक अच्छा तरीका है। कैम्पिंग आमतौर पर दोस्तों के साथ अधिकतर विचारों और आवास और भोजन की लागत के मुकाबले बहुत कम लोगों का मतलब है, जो कि अन्यथा होगा।




चलने के साथ क्षेत्र की खोज दिन बिताएं। वन्यजीवन के लिए खुली नजर रखने, आसपास के ग्रामीण इलाकों में दिन-प्रतिदिन भ्रमण के तनाव को छोड़ दें। गिरने की कोशिश करते समय अपने जूते बंद करें और बर्फ की ठंडी और चिपचिपा और फिसलन हरी पत्थरों की उस नदी से घूमें। आप बस लाल विलो पेड़ के नीचे बैठ सकते हैं और एक झपकी या पिकनिक ले सकते हैं।

घर पर दूर जाओ

कहीं मत जाओ, लेकिन अभी भी बचें। अक्सर दूर मानवता से बचने का मतलब हो सकता है। अपने अतिरिक्त परिवर्तन को खर्च करने के बजाय, जब आप अभी भी घर पर थे तो बच निकलें। फोन बंद करके फोन को अपने घर से डिस्कनेक्ट करें। किसी भी डिवाइस से बिजली को डिस्कनेक्ट करें जो काम या समय की याद दिलाता है, जैसे लोकेटर और अलार्म।

हर किसी को यह बताने के लिए और अधिक छुट्टियों का मजा देखें कि आप कहीं और जा रहे हैं (आप उन्हें सच बता सकते हैं, तो यह भी आपकी गलती है)। पिज्जा डिलीवरी करें और दो ठंडे बीयर का आनंद लें, जबकि रात को कार्निवल के पुराने एपिसोड देख रहे हों या "डरावनी फिल्म रात हो।" यदि आपका टीवी खारिज कर दिया गया है, तो गर्म स्नान में जाएं, कुछ मोमबत्तियां प्रकाश दें और Pinot grigio ठंडा का एक गिलास।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
घर कमाना बिस्तर के तीन लाभघर कमाना बिस्तर के तीन लाभ
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
चिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंचिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
लाइटहाउस होटललाइटहाउस होटल
होटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता हैहोटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता है
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
» » उड़ानें पलायन विचार
© 2022 TonMobis.com