कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?

कुंग कुत्तों के लिए कैसे काम करता है?

वर्तमान बाजार में हम पालतू जानवरों के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पादों और खिलौने पा सकते हैं। कुछ, जैसा कि कोंग क्लासिक के मामले में है, कुछ अतिरिक्त लाभ प्रदान करते हैं जो बहुत ही रोचक हैं और इससे हमारे सबसे अच्छे दोस्त के कल्याण में सुधार करने में मदद मिलती है।

यदि आप एक काँग खरीदने पर विचार कर रहे हैं लेकिन अभी भी यह नहीं जानते कि यह कैसे काम करता है या आप जानना चाहते हैं कि भविष्य में इसे खरीदने के बारे में क्या है, तो आप सही जगह पर आ गए हैं। ExpertoAnimal के इस लेख में हम आपको दिखाएंगे कुंग कुत्तों के लिए कैसे काम करता है , सबसे उचित विकल्प कैसे चुनें और किस क्षण पर इसका उपयोग करना दिलचस्प है। iexcl- इसे याद मत करो! iexcl- कोंग के बारे में और जानें!

आप भी रुचि ले सकते हैं: अलगाव चिंता का इलाज करने के लिए कोंग
सूची

कुत्तों के लिए कुंग क्या है?

मुख्य रूप से इसके कई लाभों के कारण कांग सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले कुत्ते खिलौनों में से एक है। यह खिलौना भोजन डिस्पेंसर है, लेकिन यह भी काम करता है खुफिया खिलौना . असल में आपको छेद को चुने हुए भोजन (या तो मुझे लगता है, पेटी या दोनों का मिश्रण) भरना होगा और इसे अपने निपटारे में छोड़ दें।

कुत्ता अपने कठोर संरचना की वजह से, भोजन के अंदर बनाने के लिए प्रयास करना चाहिए, या तो सूखा चारा के मामले में पैर जोड़ तोड़ छोड़ने के लिए है, या यह अच्छी तरह से पकड़े दोनों के साथ अंदर चाटना का उपयोग कर के मामले में, गीला खाना या पैट। यह सब प्रक्रिया आपके दिमाग को उत्तेजित करता है और उसका शरीर।

यह खिलौना है निम्नलिखित मामलों में संकेत दिया :

  • कुत्ते जो सामान्य रूप से व्यवहार की समस्याओं का सामना करते हैं
  • अलगाव से संबंधित विकारों से पीड़ित कुत्तों
  • कुत्तों जो आसानी से फैलते हैं और नहीं जानते कि एक विशिष्ट उत्तेजना पर ध्यान देना कैसे है
  • कुत्तों जो अकेले कई घंटे बिताते हैं या उत्तेजना के बिना खराब वातावरण में रहते हैं
  • चिंता और तनाव की समस्याओं के साथ कुत्तों

इसी प्रकार, कोंग को अतिरिक्त अतिरिक्त संवर्द्धन और दैनिक उत्तेजना के रूप में उपयोग किया जा सकता है, यह विशेष रूप से इस मामले में उपयोग करना जरूरी नहीं है कि कुत्ते व्यवहार संबंधी समस्याओं से ग्रस्त हो।

कुत्तों के लिए कोंग भरने के लिए 10 विचार

कांग भरने का तरीका हमारे कुत्ते से संबंधित कई कारकों पर निर्भर करेगा। कांग का उपयोग करने के मामले में पहली बार के लिए या निराशा के लिए कम सहिष्णुता वाला कुत्ता रखने के लिए, आदर्श रूप से इसे शुष्क फ़ीड या कठोर कुत्तों के लिए व्यवहार से भरें। इस तरह, केवल हल्के स्पर्श के साथ, खिलौना भोजन बेच देगा और बच्चे के ऑपरेशन को समझना आसान होगा।




यह जोर देना महत्वपूर्ण है कि आपको दूसरे "स्तर" पर जाने से पहले या अन्य प्रकार के भोजन को पेश करने से पहले सूखे भोजन के साथ दो या तीन बार अभ्यास करना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि कुत्ता इसके उपयोग के आदी हो।

एक उपकरण के रूप में इसका उपयोग करने के मामले में विश्राम या के रूप में मनोरंजन घर छोड़ने से पहले, हम इसे नमक पैट से भर सकते हैं, क्योंकि इसे हटाने में मुश्किल होती है। कुत्ता उसमें मौजूद सभी खाद्य पदार्थों को निकालने का प्रयास करने में अधिक समय व्यतीत करेगा। आखिरकार, उन कुत्तों के लिए जो पहले से ही अपने ऑपरेशन को जानते हैं और उनके लिए एक अतिरिक्त संवर्द्धन है, हम भोजन की कई परतें बना सकते हैं, जो हमारे साथ होने वाली सभी संभावनाओं को जोड़ते हैं।

कुछ कॉंग भरने के विचार वे हो सकते हैं:

  1. मुझे सूखा लगता है
  2. पैट या गीला खाना
  3. कोंग स्टफ नहीं
  4. लैक्टोज, नमक या चीनी के बिना पनीर का क्रीम
  5. नमक के बिना उबला हुआ चिकन बिट्स
  6. बिना नमक के टर्की फ्रैंकफर्ट के टुकड़े
  7. विभिन्न फल (केले, सेब, नाशपाती ...)
  8. विभिन्न पकाया सब्जियां (गाजर, कद्दू ...)
  9. मूंगफली का मक्खन
  10. निर्जलित यकृत टुकड़े
कुत्तों के लिए कोंग भरने के लिए 10 विचार

कोंग क्लासिक के प्रकार

जैसा कि हमने कहा है, बाजार में आपको एक मिल जाएगा बड़ी संख्या और कोंग प्रकारों की विविधता प्रत्येक कुत्ते की जरूरतों या विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित किया। इस कारण से आश्चर्यचकित न हों अगर आपके सामान्य व्यापार में आपको अलग-अलग कांग मिल जाए रंग और आकार . लेकिन, Iquest- कौन सा चुनने के लिए?

  • कोंग लाल : व्यावहारिक रूप से किसी वयस्क कुत्ते के लिए मान्य "मानक" मॉडल है।
  • ब्लैक काँग : एक शक्तिशाली जबड़े वाले कुत्तों के लिए संकेत दिया गया है, क्योंकि यह अमेरिकी पिट बैल टेरियर का मामला है, यह नष्ट करना व्यावहारिक रूप से असंभव है।
  • कोंग लिलाक : यह मॉडल नरम है और वरिष्ठ आयु के कुत्तों (8 वर्षों से अधिक) पर केंद्रित है जिसमें दंत की समस्याएं हैं, उदाहरण के लिए, या लाल काँग का उपयोग करने में कठिनाइयों।
  • कोंग नीला : पिल्ले के लिए संकेत दिया। यह एक अच्छा चबाने का पक्ष लेता है।
  • कोंग नीला "pacifier" : विशेष रूप से कुत्ते के लिए कुत्ते के लिए संकेत दिया।

iquest- कुत्तों के लिए एक काँग की कीमत क्या है?

यह एक उत्पाद है कि एक कम लागत इस कारण से, एक हड्डी अनुपचारित आदि हम अपने ही काँग बनाने अगर हम एक प्लास्टिक की बोतल का उपयोग करने का सोच रहे हैं की अनुशंसा नहीं करते के लिए (हम के बीच 6 और 10 € / $ जगह) है आपके कुत्ते की सुरक्षा पहले आती है, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप इसे Miscota जैसे विशिष्ट स्टोर में खरीद लें।

कोंग क्लासिक के प्रकार

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुंग कुत्तों के लिए कैसे काम करता है? , हम आपको गेम और मज़े के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
चिंता के साथ कुत्तों के लिए फेरोमोन, क्या वे प्रभावी हैं?चिंता के साथ कुत्तों के लिए फेरोमोन, क्या वे प्रभावी हैं?
अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौनेअति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने
घर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेलघर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेल
अगर मेरा कुत्ता बहुत तेज़ खाता है तो क्या करें?अगर मेरा कुत्ता बहुत तेज़ खाता है तो क्या करें?
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
एक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीकेएक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीके
» » कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?
© 2022 TonMobis.com