बिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचें

बिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचें

के लिए गेंदें बालों की बड़ी मात्रा में इंजेक्शन के कारण होते हैं। बिल्लियां अपने पंख को अपने मुंह से साफ करती हैं और कुछ निगलती हैं। इसके पौष्टिक मूल्य के कारण, यह पेट में जमा होता है और, जैसा कि डाइजेस्टर को उल्टी के माध्यम से निकाल दिया जाता है। एक ट्यूब के रूप में छोटे tangles में जारी किया गया है और trichobezoars कहा जाता है। यह जानवर अपनी स्वच्छता से बहुत स्वतंत्र है, लेकिन इस आम समस्या से पीड़ित है जो अधिकांश बिल्ली के बच्चे को प्रभावित करता है। अगर आपकी बिल्ली अलार्म के कारण उल्टी होकर कोट हटा रही है। UmComo से इस आलेख को पढ़ना, सीखें बिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचें और अपने साथी की रक्षा करें।

फ़ीड एनोन

यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपकापालतूएक पोषण एक ± ओल पोषण किया है particíestá बिल्लियों में बाल गेंदों से बचने के लिए। मल के माध्यम से बालों को खत्म करने में मदद करने के लिए बड़ी मात्रा में विशेष फाइबर वाले खाद्य पदार्थों की सिफारिश करने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें। यह उल्टी की असुविधा को रोक देगा और एक पौष्टिक सॉडियोोटा को बढ़ावा देगा।

ध्यान दें: सिय्योन यकीन है कि अगर आपकी बिल्ली की समस्या यह है, तो इस आलेख पर जाएं कि यह जानने के लिए कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं या नहीं।

  • ब्रश

    हर दिन अपनी बिल्ली ब्रश करें। जानवर के मृत बाल निकालें, पेट में संचय को रोकने, बालों की मात्रा को कम कर देता है।

    संकेत: मेरी बिल्ली के बालों को ब्रश करने के तरीके को जानने के लिए इस आलेख तक पहुंचें।

  • स्नान

    अपने बिल्ली के बच्चे के लिए हर दो सप्ताह में स्नान करने के लिए आदर्श। कार्य के साथ आपकी सहायता करने के लिए, घर पर अपनी बिल्ली को स्नान करने के तरीके के बारे में युक्तियां देखें। अपने पालतू जानवर के लंबे कोट की देखभाल के लिए, एक पेशेवर से संपर्क करें जो बिल्ली के सौंदर्य सौंदर्यशास्त्र में माहिर हैं। यदि आप नियमित अवधि में खांसी की ज़रूरत है तो भी आप कर सकते हैं। बालों की लंबाई खोने की असुविधा को संतुलित करने के लिए पशु चिकित्सक को पेना की सिफारिश की जाती है।

    ध्यान दें: पेशेवर विशेष रूप से एक्सचेंजों की अवधि में उपयोगी हो सकते हैं।




  • खनिज तेल

    खनिज तेल कैंडी बाल को अलग करने और आंत के माध्यम से गेंद के सुरक्षित मार्ग में मदद करने में मदद करते हैं। अपनी बिल्ली के कल्याण को बढ़ावा देने के लिए इस उपद्रव में एक गुर्दे की तलाश करें।

  • गतिविधियों

    आसन्न जीवन शैली और टेडियम उनके बनाते हैंपालतूअगर अधिक चाटना। गतिविधियों को पेश करने और व्यस्त रखने के लिए बिल्ली को विचलित करने की मांग करता है। एक प्रभाव इस खेल के लिए खेलने और intenated और सही करने के लिए अनुकूल है। बिल्लियों और जानवरों के उपकरणों के लिए खिलौने और स्क्रैपर्स की तलाश करें। इस आलेख को देखें जो बिल्लियों के लिए सबसे अच्छे खिलौने हैं।

  • जुलाब

    वैसीलीन के आधार पर लक्सेटिव बालों के झड़ने को पार करने में मदद करते हैं, जिससे आंत को पकड़ने से रोक दिया जाता है। बिल्ली एस्टोन के लिए लक्सेटिव, आमतौर पर, फ़ोल्डर्स palatáveis ​​में plazíveis की सीमित संख्या। पेना ने खुद को अपने दोस्त के पशुचिकित्सक के लिए सिफारिश की।

  • मैं बहुत चिंतित हूँ। यदि आपकी बिल्ली की भूख सामान्य है और यदि गेंद प्रति माह चार गुना से कम है, तो अलार्म का कारण होता है। बालों के बलों से बचने के लिए संकेत दिए गए चरणों का पालन करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि केवल एक नदी की समस्या मौजूद है।

    यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका साथी अच्छी तरह से है, इसकी यात्रा मैं पशु चिकित्सा हर छह महीने।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबरकुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
    बिल्ली खिलानाबिल्ली खिलाना
    बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैंबाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
    बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करेंबालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं
    बिल्लियों: पर्याप्त पोषणबिल्लियों: पर्याप्त पोषण
    सियामी बिल्ली को खिलाानासियामी बिल्ली को खिलााना
    आपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजेंआपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजें
    बिल्ली में पौष्टिक कमी का पता लगाने के लिए कैसेबिल्ली में पौष्टिक कमी का पता लगाने के लिए कैसे
    बिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचारबिल्लियों में बाल गेंदें - उन्हें खत्म करने के लिए लक्षण और उपचार
    » » बिल्लियों में हेयरबॉल से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com