बिल्लियों में सिस्टिटिस का इलाज कैसे करें

बिल्लियों में सिस्टिटिस का इलाज कैसे करें

बिल्ली का बच्चा सिस्टिटिस यह एक बहुत ही सामान्य रोगविज्ञान है जो महिलाओं और पुरुषों दोनों को प्रभावित करता है, और एक डोनिया जो आपकी बिल्ली के लिए बहुत दर्दनाक हो सकता है। यह निदान करने में एक जटिल समस्या है, लेकिन इसके बारे में निश्चित होने के बाद, लघु और दीर्घकालिक उपचार करना आवश्यक होगा। इडियोपैथिक सिस्टिटिस को भगवान की छूट और तनाव को कम करने के लिए माध्यम को संशोधित करने की आवश्यकता होती है। हमारे पास animales.sitio2.xyz में है बिल्लियों में सिस्टिटिस का इलाज कैसे करें।

को बिल्ली सिस्टिटिस का उपचार मुझे कई मोर्चों पर डोएनिया पर हमला करने की जरूरत है। सूजन से लड़ने के लिए दवाएं लेना आवश्यक होगा, और दर्द जो तंत्रिका उत्तेजना को अवरुद्ध करता है। इसके अलावा, इस बिल्ली को पुरानी या पुनर्विचार करने से रोकने के लिए अपनी बिल्ली की चिंता और तनाव को कम करने के लिए हर संभव प्रयास करना आवश्यक होगा। उपचार के लिए किया गया है लक्षणों का इलाज करें अपने feline saúde की स्थिति में सुधार करने के लिए।

estorbarñón बिना कुल मिलाकर बक्से मूत्राशयशोध, medicañón बिना एक सप्ताह में सबसे अधिक में हल कर रहे हैं, लेकिन इन दिनों, अपनी बिल्ली Seron के लिए बहुत ही दर्दनाक है, इसलिए, Piore queón लिए कदम उठाने की सब से ऊपर कोशिश करते हैं और, कि वह इतना पीड़ित है।

  • इंजेस्टन की सिफारिश की जाती है विरोधी inflamatóríosón स्टेरॉयड 7 या 10 दिनों के लिए। खुराक आमतौर पर 0.1 मिलीग्राम / किलोग्राम होती है। इसके अलावा, मूत्राशय की दीवार में सूजन चक्र और सिस्टिटिस के कारण होने वाले दर्द के इलाज के लिए एक एनाल्जेसिक को प्रशासित किया जाना चाहिए। एनाल्जेसिक आमतौर पर मौखिक डेटा होते हैं 10 दिन और हर 8 या 12 घंटे और खुराक आपके पालतू जानवरों की असुविधा के अनुसार अलग-अलग हो जाएगा।

    यदि, इसके अलावा, बहुत सारी सूजन है, तो इसे लेने की सिफारिश की जाती है मांसपेशियों का आराम चिकनी। खुराक कम से कम 10 दिनों और हर 8 घंटे के लिए 0.25 और 1 मिलीग्राम के बीच भिन्न होता है। दवा से संबंधित सब कुछ का मूल्यांकन और विश्लेषण किया जाना चाहिए आपका पशुचिकित्सक आपकी बिल्ली को कभी भी अपनी देखभाल क्यों नहीं करनी चाहिए - डॉक्टर को दवाइयों और उनकी खुराक का ट्रैक रखना चाहिए।

  • इसका उपयोग करने की भी सिफारिश की जाती है चेहरे के फेरोमोन के लिए इडियोपैथिक सिस्टिटिस का उपचार . अध्ययन किए गए हैं जिन्होंने अपनी प्रभावशीलता का प्रदर्शन किया है और पर्यावरण में लागू किया गया है जहां बिल्ली का बच्चा रहता है। फार्माकोलॉजिकल उपचार से जुड़े फेरोमोन लक्षण ढांचे में सुधार करते हैं। स्प्रे लागू करने का सबसे अच्छा तरीका कुछ नियमितता के साथ, हमेशा, हाँ कर रहा है।

    उपचार का यह हिस्सा पर्यावरण के संशोधन का हिस्सा है और सिस्टिटिस से लड़ने के लिए भी महत्वपूर्ण है। मेरा मानना ​​है कि दवाओं के साथ पर्यावरण और मौलिक पर कार्य करने के लिए पर्याप्त है।

  • अपनी बिल्ली के पर्यावरण को संशोधित करने के लिए आपको अपने बिल्ली के खाने की आदर्श स्थिति exatidón के साथ पता होना चाहिए। याद रखें कि बिल्लियों केवल थोड़ी ही हिरार्क्वाइकोस, क्षेत्रीय और स्वतंत्र हैं, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पालतू जानवरों की सभी जरूरतों को ढंक दिया जाए और इसके अलावा, उनमें से प्रत्येक को अच्छी तरह से परिभाषित किया जाना चाहिए।

    प्राथमिक आवश्यकता के लिए संयोजन, खाना जो हमेशा आपके दिन पर होना चाहिए ताकि आपकी बिल्ली दिन में कई बार खाती है, जब तक कि उसके बिचून में मधुमेह की समस्या हो या अधिक वजन हो। भोजन को देखने और इसे खाने के लिए अपनी बिल्ली के लिए एक इंटरैक्टिव फीडर खरीदने का अच्छा विचार हो सकता है। इस तरह, भोजन प्राप्त करने के लिए कुछ जटिल होगा, जैसे कि यह शिकार था।

  • बिल्लियों में सिस्टिटिस के इलाज के लिए recomendóvil है तनाव से बचें तो यदि आपके घर पर एक से अधिक बिल्ली हैं, तो फीडर को अलग करने का प्रयास करें। उसे अधिक पानी पीना और इसे प्राप्त करने के लिए भी मौलिक है, यह पानी का स्रोत होने के लिए बहुत प्रभावी है ताकि आपकी बिल्ली को ताजा और चलने वाले पानी तक पहुंच हो।

    यह एक पानी के कंटेनर इसे अपने भोजन और इसकी रेत से अलग किया जाना चाहिए, और यहां तक ​​कि आप तनाव को कम करने के लिए घर के चारों ओर वितरित कई पीने के आटे डाल सकते हैं। हर दिन खाने वाले भोजन की मात्रा बढ़ाने के लिए भी आवश्यक है, और गुर्दे की समस्याओं की समस्याओं के साथ बिल्लियों के लिए सिफारिश की जाती है। कोशिश करें कि नरम राइओल के डिब्बे कमरे के तापमान पर हैं, यदि आप उन्हें रेफ्रिजरेटर में रखते हैं तो माइक्रोवेव में कुछ सेकंड होना चाहिए।




  • फेलीन सिस्टिटिस का इलाज करने के लिए एक और महत्वपूर्ण विषय है कि आप का ख्याल रखना और उसका नियंत्रण करना है सैंडबॉक्स . परीक्षा पर विचार करना चाहिए रेत अपने बिल्ली के आकार के अनुसार इतना है कि वह में स्थानांतरित कर सकते हैं और कोई समस्या नहीं, सोचता है कि बिल्लियों आमतौर पर उनकी जरूरतों के लिए áángulo कई लैप अति खोजने आदर्श देना एक आकार है। यह एक अच्छी पसंद है जो काफी व्यापक है और यदि किनारों पर है, तो उनमें से सबसे अच्छा होगा।

    एक और महत्वपूर्ण बिंदु है रेत का प्रकार . यद्यपि कई प्रकार हैं, सबसे प्रभावी विकल्प और समूह की बिल्लियों द्वारा स्वीकार किए जाते हैं, क्योंकि यह आपकी बिल्ली के पैड के लिए बहुत साफ और असहज नहीं है। बॉक्स हमेशा एक शांत, हवादार और उचित जगह में होना चाहिए और आपको हर दिन विसर्जन अवशेषों को साफ़ करना चाहिए। यदि आपके घर में एक से अधिक बिल्ली हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प यह है कि प्रत्येक के लिए एक हो, भले ही वे बहुत अच्छे हों और यह तनाव का स्रोत हो। यदि आप हमारे लेख पर बिल्ली कूड़े के बक्से को चुनने और बनाए रखने के बारे में अधिक टिप्स चाहते हैं।

  • É उनकी गोपनीयता, अपने समय और स्नेह के लिए उनकी जरूरतों का सम्मान करना चाहिए, जेए सभी famíleía और अन्य जानवरों के साथ कि ranañón इलाज किया जाना agradáctico और तनाव मुक्त है। अगर कोई अन्य बिल्लियों é जरूरी है कि क्षेत्र बिल्ली जो रोगी अकेले रहना या बाकी के साथ बातचीत करने के लिए चुन सकते हैं के लिए तैयार किया जाता है साथ समस्याएं हैं। जब सम्मान जानवर एक सिस्टिटिस के माध्यम से जा रहा है घर में प्रवेश करने के लिए नए जानवरों के लिए यह एक अच्छा विचार है क्योंकि आपका तनाव बढ़ जाएगा।

  • मजाक के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनचर्या में से एक है अपनी बिल्ली saúde की देखभाल . इसलिए आपकी बिल्ली को हर दिन खेलना पड़ता है, इसलिए, उसके साथ खेलने के लिए हर दिन एक समय समर्पित करें और यदि उसके पास खिलौने हैं, तो वह उन्हें बाहर ले जाता है। प्रोरियोस को बदलने की सबसे अच्छी बात यह है कि उसकी योनी नफरत करेगी और महसूस करेगी कि उसके खिलौने नए हैं।

    कुछ ऐसे हैं जिनमें कैटनीप शामिल है और यह बिल्लियों के लिए बहुत ही संकेतक हैं या जो बिल्लियों के घास के साथ घर के क्षेत्रों को भी प्रभावित कर सकते हैं ताकि चीयरम और उत्तेजित हो जाएं। अवकाश के ये क्षण केवल आपकी बिल्ली को विचलित रखने, उसे व्यायाम करने और बंधन को सुधारने के लिए आवश्यक हैं।

  • अंत में, याद रखें कि बिल्लियों की जरूरत है आराम करने के लिए शांत और उच्च स्थानों . इस क्षेत्र को हमेशा अपने कूड़े के बक्से, पानी और भोजन से दूर रहना चाहिए, प्रत्येक जरूरत के बीच स्पष्ट अलगाव होना चाहिए। आराम की आपकी जगह, अलम के अलावा, वह स्थान जहां आदत को स्वच्छ किया जाएगा, इसलिए, यह कोशिश करें कि यह स्पेनिश सही, शांत और साफ है ताकि आपकी बिल्ली सफाई बंद कर दे।

    आराम से घर के आदर्श स्थान की तलाश करने के लिए एलेम घर से बिखरे हुए होंगे उसके लिए नाखूनों को तेज करने के लिए स्क्रैपर्स . वह सबसे अच्छा विकल्प चुनें जो आपके लिए उपयुक्त है, इसमें कई प्रकार और सामग्री हैं, लेकिन आपको हमेशा एक से अधिक होना चाहिए ताकि वह घर के कुछ हिस्सों में अपने नाखूनों को तेज करना शुरू कर दे। आपका घर त्रि-आयामी होना चाहिए, और क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर स्क्रैपर्स होने का यह एक अच्छा विकल्प है, ताकि आपकी बिल्ली इच्छा और उत्तेजित हो और उसके तनाव कम हो जाए।

    Animales.sitio2.xyz में हम कुछ विचार देते हैं ताकि आप बिल्लियों के लिए घर का बना कैचर बना सकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में सिस्टिटिस का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
    कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षणकुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण
    मेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार हैमेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार है
    मेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेहमेरी बिल्ली की सिस्टिटिस के बारे में संदेह
    बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
    बिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथामबिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथाम
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
    मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें
    » » बिल्लियों में सिस्टिटिस का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com