हार्मोनल मुँहासे के उपचार में मल्टीविटामिन लेना शामिल है




आपके बच्चों के भीतर लोगों को उनके सामाजिक सुरक्षा वर्षों के लोगों के लिए अधिक अनाज सम्मान होगा। यह तथ्य अक्सर तब होता है जब मैं किशोर था, मेरे पास बहुत सक्रिय हार्मोन होंगे। मुँहासे एंड्रोजन नामक हार्मोन के निर्माण के कारण होता है। सृजन एंड्रोजन उन स्नेहक ग्रंथियों को परेशान करते हैं जिससे उन्हें विस्तार होता है। जब लोग वयस्क में बड़े होते हैं तो वह मुँहासे से जटिलताओं के मामले में भी हो सकता है। एक महान लक्जरी हार्मोनल मुँहासे घर में हल्के धब्बे के लिए उसे या उसके हार्मोन का भुगतान करने पर व्यक्तिगत ध्यान शामिल है। खनिजों, एंटीऑक्सिडेंट्स और विटामिन टैबलेट की उपयुक्त खुराक का उपयोग करने के लिए कुछ अवधारणाएं बनाई जाती हैं, अब गैर-हार्मोनल खाद्य पदार्थ नहीं खाते हैं।

एक बेहतर उपचार मल्टीविटामिन की खुराक लेने के लिए एक घरेलू उपचार कदम। ये कुछ विटामिन, खनिजों और एंटीऑक्सिडेंट्स हैं जो उनके दैनिक जीवन शैली में व्यक्तिगत अधिकार रखते हैं। ये गोलियां बी 6, बी 2, विटामिन ए, बी 3, बी 1, कैल्शियम, विटामिन डी, कोलाइन, पोटेशियम और जस्ता मैंगनीज होनी चाहिए। ये विटामिन, खनिजों और एंटीऑक्सीडेंट एक व्यक्ति के हार्मोन को नियंत्रित करने में मदद कर सकते हैं। जब भी एक व्यक्तिगत हार्मोन नियंत्रण में अधिक हो जाता है तो बाल कूप की जगह से थोड़ी मात्रा में तेल मुँहासे की कम संभावना की ओर जाता है।

पैकेज में उच्च गुणवत्ता वाले मल्टीविटामिन की खुराक स्पष्ट रूप से दिखानी चाहिए जिसमें मक्का पराग, सोया अपशिष्ट, चीनी, लस, डेयरी, गेहूं, खमीर या अनाज शामिल नहीं है। प्रत्येक बार जब कोई व्यक्ति अपने पोषक तत्वों को सही प्रणाली से उधार देता है, तो त्वचा में अनाज दुविधा का इलाज करने की क्षमता होती है। अगर शरीर को पर्याप्त विटामिन और खनिज मिलते हैं, तो अंत में मुँहासे गायब हो सकता है।

मुँहासे हार्मोनल उपचार के विपरीत उन खाद्य पदार्थों का उपभोग करना है जो दूध की तरह हार्मोनली दूध नहीं करते हैं। एक किराने की दुकान में गाय का दूध बीएसटी के भीतर निहित दूध कंटेनर में कुछ हिस्सा प्रकट कर सकता है। हालांकि, बहुत सारे डेयरी मवेशी गर्भवती हैं और इसका मतलब है कि आपको दूध के प्राकृतिक हार्मोन मिलेंगे। ये प्राकृतिक हार्मोन पीड़ित लोगों के संबंध में मुँहासे हार्मोन की समस्याओं में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। एक व्यक्ति को याद रखना चाहिए जब कोई कंपनी गाय के दूध का विज्ञापन करती है, जो कि मुफ्त हार्मोन है कि वास्तव में कंपनियां इस गाय के दूध में इन हार्मोनों में बहुत कम होती हैं। गाय बछड़े के पैड के बाद नस्लों को दूध देने के लिए कोई भी रास्ता नहीं निकलता है। जिन लोगों को हार्मोनल मुँहासे है, वे गाय के दूध की तुलना में सोया दूध पर विचार कर सकते हैं।

लोगों को न केवल गाय के दूध के तत्वों पर विचार करना चाहिए। मांस लेने वाले व्यक्ति में मांस में इन हार्मोन भी हो सकते हैं। बीफ गायों चिंता का विषय बनते हैं। हालांकि, लोगों को यह समझना है कि जानवरों के सभी मांस एक समस्या है। आप हार्मोन वाले बहुत सारे खाद्य पदार्थ पा सकते हैं। असफलताओं के प्रबंधन में मदद के लिए इन खाद्य पदार्थों को छोड़ दिया जाना चाहिए। एक प्रभावी हार्मोनल मुँहासे उपचार का उपयोग आपके मुँहासे हार्मोन की सापेक्ष गंभीरता पर निर्भर हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आहार और मुँहासे उत्पादों: दूध मिला? क्या आपको मुँहासे है?आहार और मुँहासे उत्पादों: दूध मिला? क्या आपको मुँहासे है?
आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…
मुँहासे detox detox detox आहार साफ करेंमुँहासे detox detox detox आहार साफ करें
मुँहासे से निपटने के अन्य तरीकेमुँहासे से निपटने के अन्य तरीके
मुँहासे इलाज मुँहासे इलाज के लिए आसान समाधान कदममुँहासे इलाज मुँहासे इलाज के लिए आसान समाधान कदम
मुर्गियां मुर्गियां - जिनके मुंह होते हैंमुर्गियां मुर्गियां - जिनके मुंह होते हैं
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
मुँहासे का इलाज करने का एक वैकल्पिक तरीकामुँहासे का इलाज करने का एक वैकल्पिक तरीका
मुँहासे के लिए खनिजमुँहासे के लिए खनिज
» » हार्मोनल मुँहासे के उपचार में मल्टीविटामिन लेना शामिल है
© 2022 TonMobis.com