बर्बाद / स्वाद के लिए 10 सर्वोत्तम तरीके




यदि आपको व्यस्त जीवन से ब्रेक की आवश्यकता है (और कौन नहीं करता है?), आप जो चाहते हैं उसके आधार पर खुद के इलाज के कई तरीके हैं और आपके लिए क्या मायने रखता है। यहां केवल दस बेहतरीन तरीकों से आप खुद को खराब कर सकते हैं, अगर केवल थोड़ी देर के लिए। "

1. काम मजेदार बनाने के तरीके खोजें। एक दिन में हंसी जोड़ने से उन्हें सामान्य रूप से बहुत कम अनुकूल बना दिया जा सकता है, और यह आपके स्वास्थ्य के लिए बेहतर है।

2. अपने खाली समय को छोटे काटने में लें, न कि बड़े टुकड़ों में। आप हमेशा एक सप्ताहांत के लिए दूर नहीं जा सकते हैं, लेकिन आप एक या दो घंटे के लिए छोड़ सकते हैं।

3. अपने कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए कैलेंडर पर व्यक्तिगत समय दें। यदि यह योजना बनाई गई है, तो यह कहना मुश्किल है, क्योंकि आप पहले से ही अपने कार्यक्रम का पालन करने की आदत में हैं।
4. सप्ताहांत के बजाय सप्ताह का एक दिन लें। कौन कहता है कि आप केवल सप्ताहांत पर खाली समय ले सकते हैं? इसके बजाय मध्य सप्ताह का ब्रेक क्यों न लें?

5. अपने खाली समय में कुछ अपरंपरागत करें। यदि आप आमतौर पर व्यायाम करते हैं, तो अपने पजामा में सोफे पर घुमाने और टीवी देखने के लिए कुछ समय दें। दिनचर्या तोड़ो और वास्तव में आराम करो।

6. सुनिश्चित करें कि आप अपनी उपलब्धियों को पहचानते हैं। जब आपने कुछ सही किया है, तो आपको इसे पहचानना होगा, क्योंकि यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप आगे बढ़ रहे हैं।

7. कुछ पूरा करके खुद को पुरस्कृत करें। चाहे बड़ा या छोटा हो, यदि आपने कुछ किया है तो आपको असुविधा के लिए कुछ प्राप्त करना चाहिए।

8. प्रकृति के साथ पुनर्वित्त। एक हल्की बारिश में पार्क के माध्यम से चलो। बतख खिलाओ। समुद्र तट पर जाओ प्रकृति चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखने में मदद करता है।

9. एक आराम स्पा पर जाएं। स्पा आराम और आराम करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। स्पा में कई अलग-अलग विकल्प हैं, इसलिए आप वह उपचार प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप सबसे अधिक पसंद करते हैं और बेहतर महसूस करते हैं, और आपको फिर से जीवंत महसूस करने देते हैं।

10. अपनी परियोजना के लिए पुरस्कार बनाओ। आपको एक सप्ताह के लिए एक क्रूज नहीं मिलेगा, क्योंकि यह एक ग्राहक के लिए नियुक्ति समाप्त कर दिया था।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप खुद को लुभाने के लिए क्या करते हैं, अपने आप को खुश करने के कई तरीके हैं और अभी भी बहुत सारे काम किए गए हैं। यदि आप खुद को परेशान करते हैं और कुछ ब्रेक लेते हैं, तो आप अधिक खुश, अधिक आराम से और अधिक उत्पादक होंगे। हम कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं। यह आपकी मदद करता है, और आपके जैसे लोग भी उनके लिए काम कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इष्टतम प्रभाव के लिए बल उत्सर्जन प्लस acai बल अधिकतम संयुक्त का उपयोग करनाइष्टतम प्रभाव के लिए बल उत्सर्जन प्लस acai बल अधिकतम संयुक्त का उपयोग करना
अनिद्रा की मदद की ज़रूरत है?अनिद्रा की मदद की ज़रूरत है?
आपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिनआपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिन
P90x - इस अद्भुत कसरत दिनचर्या के साथ त्वरित परिणाम प्राप्त करें!P90x - इस अद्भुत कसरत दिनचर्या के साथ त्वरित परिणाम प्राप्त करें!
पूडल खिलाना नहीं चाहता हैपूडल खिलाना नहीं चाहता है
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मेरी किट्टी उसके मल को खाली नहीं कर सकती हैमेरी किट्टी उसके मल को खाली नहीं कर सकती है
इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगेइस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे
स्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचेंस्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचें
अपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालेंअपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालें
» » बर्बाद / स्वाद के लिए 10 सर्वोत्तम तरीके
© 2022 TonMobis.com