आपके डॉबर्मन का स्वास्थ्य

एक महान दोस्त पशु चिकित्सा EjГ © अर्जेंटीना सेना डॉक्टर जॉर्ज CГ © खोज एवं बचाव ETCHART के मेयर की स्मृति के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में, बहुत कुछ गायब हो गया महीने पहले कि मेरा प्रस्ताव है, पाठक अपने काम पहले-Г © एल में से कुछ नि: स्वार्थ प्राप्त करने के लिए है उसने मुझे अपने प्रकाशन के लिए दिया था। Etchart याद एक दोस्त याद करने के लिए है, मैं हमारे लिए नहीं लगता कि कुत्ता प्रेमियों युद्ध चला गया है, nГі, sГіlo estГЎ अनुपस्थित है, लेकिन उसके espГritu कर दिया गया है और हम ± एक acompaГ।

उनके बारे में बात करते हुए, शायद सबसे अच्छा श्रद्धांजलि नहीं है, उनकी शाश्वत यादें उनके कामों की प्रशंसा में हैं, उनके लेखन, वह सभी ताकत जो उसके हाथों में थीं। एक आदमी तो "महत्वपूर्ण" से मेल नहीं था और यही कारण है कि अपनी पत्नी tratarГ © तक चलने वाले अपनी पुस्तकों में याद की मदद से है और उन सभी जो इस मामले में एक Doberman युद्ध के एक कुत्ते के मालिक हैं के लिए मार्गदर्शक सिद्धांतों रहे हैं।

Etchart ने कहा:

"ये lГneas propГіsito साथ लिखा गया है कुत्तों कि sГntomas है कि अक्सर अधिक atenciГіn भुगतान नहीं करते हैं लेकिन कभी कभी महत्व सर्वोपरि हो सकता है और देने के लिए देरी नहीं करनी चाहिए जो करने के लिए किया जा मौजूद के मालिकों के ज्ञान के लिए लाने के लिए अपने आत्मविश्वास के पेशेवर के लिए हस्तक्षेप।

दूसरी तरफ और अपने कुत्ते के स्वास्थ्य की रक्षा में, मैं आपको पाठक में जागने की कोशिश करता हूं, निम्नलिखित वास्तविकता के बारे में जागरूकता: इलाज के मुकाबले (टीकाकरण) को रोकने के लिए बेहतर है , और जब इसे करने के लिए जरूरी है, जितनी जल्दी उपचार शुरू हो जाएगा और विशेषज्ञ इसे बनाता है, उतना ही इससे उपचार की संभावनाओं का प्रतिशत बढ़ जाता है।




इन कारणों से, स्पष्ट resultarГЎ यहाँ द्वारा पसंद नहीं © एल कि कुछ केवल सूचनात्मक पढ़ने के बाद, ज्ञान प्राप्त कर लिया मान्यताओं लागू करते हैं और पशु चिकित्सा prГЎcticas के क्षेत्र में उद्यम करने का इरादा रखता sГіlo पेशेवर सुरक्षित।

इस तरह के seГ owers कि लाजिमी है, वे अपने स्वयं के हानि के लिए गलती करते हैं ±, लेकिन दोस्ती या आत्मीयता cinГіfila के नाम पर, fГЎrmacos के नाम है कि बुराई लागू करते हैं और सुझावों की कमी को गंभीरता से cientГfica कर सकते हैं के साथ अपने मित्रों या परिचितों के मन को परिपूर्ण ।

स्वास्थ्य की स्थिति का चरित्र

इष्टतम स्वास्थ्य परिस्थितियों में मौजूद कोई भी कुत्ता निम्नलिखित लक्षण पेश करेगा:

  1. उज्ज्वल और नमी आंखें, विचलन या असामान्य स्राव से मुक्त।
  2. असामान्य स्राव के बिना, स्पर्श करने के लिए उज्ज्वल नाक, उज्ज्वल और ठंडा।
  3. खड़े और मोबाइल कान।
  4. आंदोलनों में जीवंतता।
  5. चमकदार बाल और वंचित क्षेत्रों के बिना।
  6. गुलाबी ocular conjunctiva और लाल buccal श्लेष्मा।
  7. भूख साफ़ करें।
  8. मध्यम तीव्रता (आराम से) की दिल की धड़कन, और प्रति मिनट 80 से 100 संकुचन की आवृत्ति के साथ।
  9. धीमी गति से और बिना डर ​​के (आराम से), प्रति मिनट 20 सांसों के साथ।
  10. नि: शुल्क मिक्चरिशन और स्पष्ट मूत्र।
  11. निरंतर सामग्री के साथ आसान विक्षेपण, हालांकि बहुत कठिन, गहरा भूरा रंग नहीं है। यह सामान्य 1 या 2 दैनिक निकासी होगी।
  12. रेक्टल तापमान 39 डिग्री सेल्सियस से 39.5 डिग्री सेल्सियस

सामान्य सावधानियां

  • कुत्ते पर किसी भी पल्पेशन या हस्तक्षेप करने से पहले, पहली सावधानी बरतनी होगी। एक उपयुक्त थूथन लगाने के लिए सुविधाजनक होगा, एक थूथन की कमी, यह 0.80 मीटर की पट्टी को हवा के लिए पर्याप्त होगा। थूथन है, जो एक गोद और एक गाँठ कसकर उसके detrГЎs गर्दन, जहां anudara इसी तरह, एक गाँठ पाश यह rГЎpidamente sГіlo साथ मुक्त करने की अनुमति देगा से नीचे है और समाप्त होता भर में फिट के साथ मुंह पकड़ में लंबाई एक छोर खींचो।
  • अस्थिरता एक अनिवार्य सावधानी है जिसके लिए सभी घायल जानवरों का अधीन किया जाएगा।
  • किसी भी प्रकार के घाव से पहले क्षेत्र के साथ बालों को फ्लश करना, धोना और जंतुनाशक करना आवश्यक होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डॉबर्मन, युद्ध के कुत्तेडॉबर्मन, युद्ध के कुत्ते
लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि परलैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर
डॉबर्मन का चरित्रडॉबर्मन का चरित्र
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?
कुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्मेंकुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्में
फिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता हैफिएट अर्जेंटीना में कुत्तों को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करता है
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपीकुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपी
कॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्लीकॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्ली
» » आपके डॉबर्मन का स्वास्थ्य
© 2022 TonMobis.com