अरोमाथेरेपी मालिश: दिमाग और शरीर में प्राकृतिक स्पर्श




जब मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन रोजमर्रा की चूहे की दौड़ के सभी जोखिमों को चलाता हूं और सामना करता हूं, कभी-कभी आप महसूस कर सकते हैं कि स्वास्थ्य या मृत्यु से निपटने के लिए एक अच्छी मालिश सबसे अच्छी बात हो सकती है। आपको कुछ शीतलन और ताज़ा मालिश की आवश्यकता है और यह इटारोमाथेरेपी है। अरोमाथेरेपी मालिश प्राकृतिक स्पर्श के साथ किया जाता है। प्राकृतिक तत्वों के साथ मिश्रित मीठा और सौम्य मानव स्पर्श मन और शरीर अरोमाथेरेपी मालिश में विसर्जित होते हैं और इससे यहां कई लाभ होते हैं।

अरोमाथेरेपी मालिश में, यह आवश्यक तेल है, जो आनंद है। इसका उपयोग आपकी आत्मा को पुनर्जीवित करने और आगे एक स्वस्थ जीवन की दिशा में मार्गदर्शन करने के लिए किया जाता है। आवश्यक तेल सिर्फ तेल नहीं है। यह विभिन्न जड़ी बूटियों और पौधों से खुद प्रकृति से निकाला जाता है। इसलिए, आप प्राकृतिक सार के साथ अरोमाथेरेपी सत्र शांत संदेश के माध्यम से जा सकते हैं। इसका उपयोग आपके प्रेमी की भावनाओं को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है और आप अंतर महसूस करते हैं।

हालांकि, यह मालिश है जिसमें सबसे अरोमाथेरेपी मालिश प्रभाव होता है। यह एक पूर्ण शरीर मालिश है जो शरीर के कुछ हिस्सों को विशेष उपचार देता है। जब आप अरोमाथेरेपी मालिश सत्र से गुज़रते हैं, तो आपका शरीर आवश्यक तेलों के साथ मिश्रित प्राकृतिक लाभ को अवशोषित करता है और आप आराम महसूस करते हैं। जबकि मालिश सक्रिय है, सुगंध में श्वास लें और आवश्यक तेल के कुछ हिस्सों का आनंद लें जो हवा में वाष्पित हो। यह चारों ओर एक ताज़ा आभा बनाता है।

कोमल और नाज़ुक स्पर्श अरोमाथेरेपी मालिश नसों में रक्त को आराम देता है और आपको किसी अन्य की तुलना में एक अलग सनसनी देता है। इससे रक्त प्रवाह आसान हो जाता है और इससे प्रभाव पड़ता है।

आप अपने नवजात शिशु को अरोमाथेरेपी मालिश का उपयोग अपनी मांसपेशियों को बेहतर बनाने और जोड़ों को मजबूत बनाने के लिए कर सकते हैं। बच्चों में मालिश, हालांकि, काफी सभ्य होना है। यह उस व्यक्ति के शरीर के किसी भी भाग पर नरम होना चाहिए जो बहुत अधिक हो गया है। विशेष रूप से, पिछली चोटों पर दबाव डालने से बचने की कोशिश करें।

हालांकि, हर बार, पतला अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों के सर्वोत्तम संयोजन का उपयोग करना सुनिश्चित करें, क्योंकि आप मालिश या अरोमाथेरेपी मालिश के माध्यम से जाते हैं। वहाँ के बाजार पर उपलब्ध व्यंजनों हैं। कहा जाता है कि मूल मिश्रण विभिन्न आवश्यक तेलों की 10 बूंदें इतनी पतली और मीठे बादाम के तेल के एक ग्राम रेस तेल डाल दिया जाता है। नींबू या लैवेंडर तनाव से मुक्त होने के लिए विशेष रूप से अच्छा होता है, जबकि आप मांसपेशी दर्द को ठीक करने के लिए नीलगिरी और पुदीना का उपयोग कर सकते हैं। जैस्मीन अपनी मीठी एक रोमांटिक आभा बनाने के लिए चारों ओर फैले हुए खुशबू के साथ बेहतर अपने प्रेम जीवन में आता है। अरोमाथेरेपी मालिश का उपयोग वास्तव में पूर्ण संतुष्टि दिया जाता है। यह खुशी जोड़ता है और आपका तनाव दूर ले जाता है। सब कुछ प्रकृति के दिव्य स्पर्श का विषय है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता हैमालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता है
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
इतिहास में अरोमाथेरेपीइतिहास में अरोमाथेरेपी
आध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपीआध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपी
अरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभअरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभ
आभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोगआभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोग
अरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्तिअरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्ति
मुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती हैमुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती है
» » अरोमाथेरेपी मालिश: दिमाग और शरीर में प्राकृतिक स्पर्श
© 2022 TonMobis.com