स्काईलाइन ड्राइव का दौरा कैसे करें


शिक्षा

एवेन्यू की लंबाई ड्राइव करें। रास्ते में ओवरव्यू पॉइंट से कई रोचक दृश्य और लुभावनी दृश्य हैं। चेहरे रॉकी टॉप और होगबैक चेहरे को याद नहीं किया जा सकता है।

लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स खोजें। एपलाचियन ट्रेल एक से अधिक स्थानों में क्षितिज ड्राइव से पहुंच योग्य है। अन्य सड़कों को लुकआउट और आगंतुक केंद्रों के पास पाया जा सकता है।

लूर कैवर्नस की खोज करें। प्रवेश द्वार से केंद्रीय इकाई तक केवल 10 मिनट, ब्लू रिज पर्वत के नीचे भूमिगत रिक्त स्थान का यह विशाल एक्सपोजर है। निर्देशित पर्यटन आगंतुकों को गुफा प्रणाली के प्राकृतिक चमत्कारों को खोजने के लिए पेश करते हैं, जिनमें अंग ट्यूब स्टैलेक्टसाइट शामिल हैं।




हंपबैक माउंटेन रिज और डिकी सेंटर जैसे आगंतुक केंद्र खोजें, जहां आप प्राचीन इमारतों का भ्रमण कर सकते हैं और एपलाचियन क्षेत्र के इतिहास के बारे में जान सकते हैं।

अपने आप से चलना वर्जीनिया के माध्यम से यह एक लंबा रास्ता है, इसलिए प्रकृति के निशान और पार्कों को रोकने और अन्वेषण करने का समय लें। अतिरिक्त समय के साथ, आप अपने खुद के आकर्षण, जैसे कि दाख की बारियां, प्राचीन दुकानों और अन्य रोचक दुकानों के साथ ड्राइव के पास छोटे शहरों का पता लगा सकते हैं। एवेन्यू के साथ थोड़ा सा रास्ता कम करना प्राकृतिक परिदृश्य और एपलाचियन संस्कृति का एक उत्कृष्ट मनोरम दृश्य है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
बजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करेंबजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करें
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
साउथ डकोटा की ब्लैक हिल्स में आकर्षणसाउथ डकोटा की ब्लैक हिल्स में आकर्षण
पेरिस में असामान्य स्थानोंपेरिस में असामान्य स्थानों
भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसीभारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
» » स्काईलाइन ड्राइव का दौरा कैसे करें
© 2022 TonMobis.com