10 आदेश कि हर कुत्ते को पता होना चाहिए

बुनियादी आदेश

एक शिक्षित कुत्ता होने के नाते समाज में एक सम्मानजनक तरीके से सहयोग करने के लिए मौलिक है।

आप अपने प्यारे पिल्ला से आदेश या आदेशों की एक श्रृंखला को पढ़ाने के सार्वजनिक स्थानों में अन्य लोगों के साथ समस्याओं से बचने के लिए, आप में मदद मिलेगी अपनी सुरक्षा और सब से ऊपर बनाए रखने, सह-अस्तित्व का अधिक आनंद लें।

अनुभव

मूल आदेश जो अधिकांश कुत्ते घर पर सीखते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि बैठे कुत्ते को खड़े होने की तुलना में खुद को नियंत्रित करना ज्यादा आसान लगता है।

आदेश-महसूस

अब तक

यदि आपको लगता है कि सड़क पर चलने या पार करने पर आपका कुत्ता खतरे में पड़ सकता है, तो यह आदेश किसी भी समय आपके जीवन को बचा सकता है।

आदेश-अभी भी

अच्छा

एक बार जब आप कुत्ते को ऑर्डर देते हैं, तो आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि आप एक निश्चित समय के दौरान व्यवहार की मांग कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, शांत। इसके लिए यह आवश्यक है कि आप उस व्यवहार के एक मुक्त शब्द को भी सिखाएं: एक "vale", आप जो भी किया उसके साथ जारी रख सकते हैं।

आदेश-घाटी

को

कुत्ते को इंगित करें कि उसे वह कोई भी कार्य पूरा करना होगा जो वह कर रहा है: हैलो गलत तरीके से कह रहा है, बहुत उत्साहित खेल रहा है, एक अजनबी को भौंकने आदि।

आदेश के लिए

छोड़ना

सड़क पर भोजन या वस्तुओं को खाने से बचें या बस टेबल से भोजन चोरी न करें। छुट्टी एक आदेश है जिसे आप अन्य परिस्थितियों और कार्य के लिए "सामान्य" के रूप में भी सामान्यीकृत कर सकते हैं।

आदेश-पत्ते

रिहाई




कुत्तों को अपने मुंह से दुनिया का पता लगाना पसंद है, और विशेष रूप से जब वे पिल्ले होते हैं, तो वे लगातार ऐसा करते हैं। यदि आपने ढीला कमांड सीखा है तो आप अपने स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो सकते हैं, या उस गेंद के बाद दौड़ने के बिना बस इसके साथ खेल सकते हैं कि जाने का कोई रास्ता नहीं है।

आदेश-पत्ते

आपकी साइट पर

क्या आप घर पर कुछ कर रहे हैं और अपने कुत्ते को चुप रहने की जरूरत है? क्या आप जाना चाहते हैं और कुछ लेना चाहते हैं? यह आदेश आपको एक स्थान पर शांत रहने और उस शांति का आनंद लेने में मदद करेगा।

आदेश-your-site

मेरी तरफ देखो

आप कुत्ते पर चर्चा केंद्रित है और इसलिए विचलित या अन्य उत्तेजनाओं कि परिवर्तन या reactivarle सकता है से उत्साहित होने से बचने के:, कुछ है कि उसे डराता है, एक बिल्ली, आदि एक और कुत्ता भौंकने

आदेश-मीरा

Ven

लीक से बचें और परिस्थितियों में कोई समस्या है जहां कुत्ता हमारे द्वारा काफी दूरी पर है। इसे काम की आवश्यकता है लेकिन घर आने के बाद से हमारे दोस्त को अच्छी कॉल करना जरूरी है।

आदेश-ven

एक साथ

अपने कुत्ते को अपने आदेश में चलने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आप शहर के चारों ओर घूमते हैं जब ट्रैफिक, बच्चे, साइकिल आदि होते हैं।

क्रम-एक साथ

हमेशा अपने कुत्ते को बधाई देना याद रखें जब वह आपके द्वारा सिखाए गए किसी भी आदेश को पूरा करता है: एक अच्छा चुचे या एक सह भविष्य में इन व्यवहारों को मजबूत करने में मदद करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेश
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेश
आपके पिल्ला के प्रशिक्षण की शुरुआतआपके पिल्ला के प्रशिक्षण की शुरुआत
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
कुत्ते के प्रशिक्षण में रिलीज ऑर्डरकुत्ते के प्रशिक्षण में रिलीज ऑर्डर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
आदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओआदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए। इसे करने में आसान है!
जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
कुत्तों में Stimulus नियंत्रणकुत्तों में Stimulus नियंत्रण
» » 10 आदेश कि हर कुत्ते को पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com